विश्वविद्यालय में अंशकालिक नौकरी का अनुकूलन

जब मैं कॉलेज में था, मैंने स्थानीय पुस्तकालय में अंशकालिक काम किया। हालांकि वेतन का दावा करने के लिए बहुत अधिक नहीं था, क्योंकि यह न्यूनतम मजदूरी से ऊपर था, हमने 30 प्रतिशत छूट का लाभ उठाया। मुझे अपने ब्रेक के दौरान स्टोर में साहित्य किताबें पढ़ने का अवसर मिला, और विशेष रूप से मैंने अपनी पाठ्यपुस्तकों के लिए कहा। इसने मुझे प्रति सत्र 200 डॉलर का औसत बचाया। इसके अलावा, मैंने सोमवार से गुरुवार तक अपनी कक्षाएं निर्धारित की हैं, इसलिए मुझे अपने अध्ययनों में हस्तक्षेप किए बिना काम के शुक्रवार तक भाग समय पर काम करने का अवसर मिला।

मैं अपने पहले दो वर्षों के विश्वविद्यालय के लिए इस नौकरी में रहा। मेरे पहले वर्ष में, मुझे स्थानीय पत्रिका में इंटर्नशिप दी गई, जहां मैंने एक संपादकीय सहायक के रूप में काम किया। मुझे पोर्टफोलियो से कई क्लिप जमा करने का अवसर मिला, लेकिन कुछ पैसे कमाने के लिए भी। इस इंटर्नशिप ने मूल्यवान अनुभव प्राप्त किए, जबकि मुझे अतिरिक्त पैसे का भुगतान करने की इजाजत दी जो मैं लाइब्रेरी में पाठ्यपुस्तकों में सहेज रहा था।


784 588 741 अगले जनवरी में, मुझे थोड़ा बोल्ड था, और कंप्यूटर प्रयोगशाला में परिसर में नौकरी मिली, जबकि पत्रिका में अभी भी प्रशिक्षित किया गया था। पूरे दिन कंप्यूटर के सामने बैठकर, मुझे अपने वर्गों के अध्ययन और तैयार करने का अवसर मिला। मुझे अपने कामों को मुद्रित करने का अवसर भी मिला, जिसने मुझे कागज और टोनर बचाने में मदद की।


मेरे पिछले सेमेस्टर में, मुझे एक गैर-लाभकारी पर्यावरणीय संगठन में प्रशिक्षित किया गया था। इस स्थिति में, मुझे अपने पाठ्यक्रम के लिए एक और जगह जोड़ने के दौरान, जुनून, पर्यावरण महसूस करने का अवसर था। कभी-कभी यह पैसे की बात नहीं है। कॉलेज में, अनुभव आपको प्राप्त होने वाले भुगतान से अधिक मूल्यवान है।

784 588 741 स्नातक होने के बाद, मेरे पास अनुभवों में समृद्ध पाठ्यक्रम था, और रास्ते में थोड़ा पैसा बनाया। मैंने प्रत्येक नौकरी को सटीकता और सटीकता के साथ चुना है। 784588741 तो यहाँ कुछ सुझाव है कि मैं विश्वविद्यालय में एक अंशकालिक काम करने का विकल्प है कर रहे हैं: 784588741 1. एक नौकरी कि एक डिस्काउंट है कि स्कूल से संबंधित उत्पादों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता प्रदान करता है का चयन करें।
2. इंटर्नशिप के लिए जाओ। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप भुगतान प्राप्त कर सकते हैं और मूल्यवान अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।
3. परिसर में नौकरियां आपको परिसर में रहने और कक्षाओं के नजदीक रहने की अनुमति देती हैं, जो परिसर में सेवाएं प्रदान करती है।
4. सब कुछ संभव में अनुभव प्राप्त करें। यदि आप भविष्य की तलाश में हैं, न केवल मौजूदा खातों का भुगतान करने के लिए, स्वयंसेवी संगठन या परिसर में भाग लेना अंत में बड़ा भुगतान कर सकता है। 784.588.741 तो याद रखें, आप कॉलेज में छह आंकड़े नहीं करने जा रहे हैं। और अनुभव जो इस अवधि में सीखे गए हैं, आप अपने प्रारंभिक करियर के माध्यम से आपके साथ रह रहे हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटेंटेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
अपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँअपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँ
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
लचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैंलचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैं
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
» » विश्वविद्यालय में अंशकालिक नौकरी का अनुकूलन
© 2022 TonMobis.com