अस्थायी श्रमिकों के लिए टिप्स

मैंने जो भी काम किया, उसके दौरान, मैंने जो भी काम किया वह एक अस्थायी नौकरी थी। जब एकमात्र नौकरियां प्राप्त की जा सकती हैं, वे अस्थायी नौकरियां हैं, तो इसे वित्तीय रूप से करना मुश्किल हो सकता है। अस्थायी श्रमिकों को आमतौर पर उसी नौकरी के लिए किराए पर लेने वाले लोगों से कम भुगतान किया जाता है। कोई नौकरी सुरक्षा भी नहीं है। आप किसी वास्तविक कारण या नोटिस के बिना भी जाने दे सकते हैं।

आपके पैसे के लिए टिप्स:

ये अस्थायी कार्यकर्ता के लिए कुछ वित्तीय सुझाव हैं जिन्हें मुझे कठिन तरीके से सीखना पड़ा। मुझे आशा है कि आप, पाठक, उनसे सीख सकते हैं।

वित्तीय प्रतिबद्धताओं को न मानें। अस्थायी कार्यकर्ता के रूप में, आप किसी भी समय अपना काम खो सकते हैं। इसके अलावा, यह एक और प्राप्त करने से पहले थोड़ा सा हो सकता है। किसी ऐसे व्यक्ति से लें जिसने गलती की है। भुगतान करने के लिए आपको कुछ भी खरीदना न करें। अनुबंध के साथ एक सेल फोन नहीं है, किसी भी चीज़ के मालिक को किराए पर न लें, कार किराए पर लेने के लिए बहुत कम। क्रेडिट बर्बाद हो गया था जब वह अब भुगतान नहीं कर सकता था।

जितना संभव हो सके पैसे बचाओ। बचाया पैसा कठिन समय के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। एक बार मैं काम के बिना लगभग आठ महीने के माध्यम से मुझे पाने के लिए पर्याप्त बचाया है, लेकिन मैं एक वर्ष से अधिक पैसे के लिए काम से बाहर गया था (क्षेत्र मैं कहाँ रहते हैं में एक सामान्य घटना है, और उस मंदी से पहले था)।

जैसा कि आपके पास कोई आय नहीं है, भले ही आप करते हैं। यह आपको पैसे बचाने में मदद करेगा। जब आप अपना काम खो देते हैं तो यह भी अधिक आसान होगा क्योंकि आपके पास भुगतान करने के लिए सभी सुविधाएं नहीं होंगी या सभी विलासिताएं होंगी। आठ महीने से अधिक खर्च करने के लिए मेरे लिए पर्याप्त पैसा बचाने के लिए, मैं बहुत मितव्ययी रहा हूं। हर समय एक दुनिया में रहते हैं जैसे कि आप लंबे समय तक काम के बिना रहेंगे।




ध्यान में रखें:

अस्थायी कार्यकर्ता होने का एकमात्र तरीका कहीं भी नियोजित किया जा रहा है। यह आम तौर पर एक बड़ी वेतन वृद्धि होती है, और अधिकांश समय एक ही काम किया जाता है। ये कुछ सुझाव हैं जो आपको लगातार काम पर रखने में मदद करेंगे।

पहली चीज जो आपको किया जा रहा है जब यह किया जा रहा है कि यह वास्तव में दिखाता है। मैंने कई अन्य लोगों को देखा है जो नौकरी पाने के बारे में शिकायत करते हैं और अधिकतर समय तक नहीं दिखते या पहुंचते नहीं हैं! बस यह दिखा रहा है कि इसे एक बड़ा प्लस कैसे माना जाता है और उसे "टेक" सूची में रखा जाता है।

पूर्णकालिक किराए पर लेने के लिए कहें। यदि आप अपने नियोक्ता को यह नहीं जानते कि आप अस्थायी कार्यकर्ता होने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको किराए पर लेने की संभावना कम है।

अपना काम करो और सबसे अच्छा कर सकते हैं। यह आपके मालिक को भी दिखाता है कि आप भर्ती के योग्य हैं।

भले ही आपको लगता है कि आप वर्तमान में कंपनी में शामिल होने जा रहे हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
इंटरनेट पर रोजगार की तलाशइंटरनेट पर रोजगार की तलाश
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
» » अस्थायी श्रमिकों के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com