वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव

यदि आप एक मूल्यवान कर्मचारी हैं कि आपका मालिक आपके चारों ओर रखना चाहता है, तो आपके वर्तमान नौकरी में अगले स्तर के वेतन में जाने के लिए एक और नौकरी एक बड़ी संपत्ति हो सकती है।

जितना अधिक आपका वर्तमान नियोक्ता आपको रखना चाहता है, उतना ही इच्छुक है कि वे आपको रहने के लिए प्रोत्साहन के रूप में उठाएंगे। हालांकि, pimpled मत बनो। सिर्फ इसलिए कि आपके पास नौकरी है जो बेहतर भुगतान करती है इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी वर्तमान कंपनी ऊपर जाने या यहां तक ​​कि आपके प्रस्ताव से मेल खाने के इच्छुक होगी। आपका मालिक आपको उठाना चाहता है, लेकिन अगर कंपनी के पास जमे हुए मजदूरी हैं या आप इस समय में वृद्धि करने के लिए उपलब्ध धन नहीं हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना रखना चाहते हैं, आप उसे नहीं दे पाएंगे वृद्धि हुई है।




ध्यान रखें कि कार्ड का काम केवल तभी काम करता है जब कंपनी इसे आसपास रखना चाहती है। यदि आप एक अच्छे कर्मचारी नहीं हैं, तो ढीला हो जाओ, यह प्रत्येक दिन के अंत में आ जाएगा, पूर्ण आदि असाइन न करें ... वे इसे रखने के लिए नहीं लड़ेंगे। सबसे अधिक संभावना यह है कि आप बाहर निकलने के लिए राहत का आह्वान करते हैं और आपको जाने की परेशानी से गुजरना नहीं पड़ता है। जबकि एक और कंपनी बेहतर भुगतान करने के लिए नौकरी की पेशकश कर सकती है, वे आपको और आपकी वर्तमान कंपनी को नहीं जानते हैं। साक्षात्कार के दौरान उन्होंने पेपर पर और उनके सामने सबसे अच्छा देखा। आपका वर्तमान मालिक आपकी कमजोरियों को जानता है और देखा है कि आप लोगों के साथ कैसे काम करते हैं और दबाव और समय सीमा के तहत आप इसे कितनी अच्छी तरह से करते हैं। यदि आपका बॉस कंपनी को ऐसी संपत्ति पर विचार नहीं करता है जो आपको बताएगा कि आपको बेहतर वेतन के साथ एक नया काम दिया गया है और आप हास्यास्पद raise के लिए पूछते हैं। वर्तमान श्रम बाजार में वे दुर्लभ हैं। वहां बहुत अच्छी शिक्षा है, वहां पर काम करने वाले योग्य लोगों की तलाश है। श्रमिकों की कमी है। जो भी आपको लगता है कि आप बदले जाने योग्य हैं, इसके बावजूद, विशेष रूप से यदि आप उनमें से एक हैं जो आपके बॉस पर ज्यादा विचार नहीं करते हैं या उन पर कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं डालते हैं।

कार्ड नौकरियों का उपयोग करते समय तुरंत अधिक धन की आवश्यकता नहीं होती है। साथ ही, अपने मालिक से घमंडी रवैये से संपर्क न करें जो आकर्षक नहीं है। अपने बॉस को यह बताने के लिए प्रस्ताव बताएं कि वेतन वृद्धि आपके लिए दिलचस्प है, लेकिन आप अन्य संस्थाओं के लिए प्रस्ताव मिलान या सुधार कर सकते हैं, जहां आप रहना पसंद करते हैं। आप यह नहीं देखना चाहते कि आप पैसे के लिए वहां हैं। अपने बॉस को आपको अपनी वर्तमान नौकरी के रूप में जानना और यदि संभव हो तो वहां रहना जारी रखना चाहते हैं, तो आपको चारों ओर रखने की कोशिश करने की संभावना अधिक होगी और यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं तो आपको अतिरिक्त पैसे दे सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
उच्च वेतन पर बातचीत कैसे करेंउच्च वेतन पर बातचीत कैसे करें
अपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढेंअपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
अपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँअपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँ
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करेंजब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करें
अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैंअधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
» » वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव
© 2022 TonMobis.com