अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना

कार्यस्थल

आज पहले से कहीं ज्यादा प्रतिस्पर्धी है, और यदि आप अपने सपने का काम प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धा से कड़ी मेहनत करनी होगी। आप अपनी अगली नौकरी के लिए प्रतिस्पर्धा को हरा सकते हैं, जब तक आप जानते हैं कि आप कौन सी स्थिति चाहते हैं, और हम इसका पालन करने के इच्छुक हैं।

784 588 741 अपने सपने के काम को उतारने के लिए अपने विपणन अभियान में पहला कदम है भुगतान और अवैतनिक काम के कौशल, प्रशिक्षण और अनुभव की व्यक्तिगत सूची लेना। एक बार ऐसा करने के बाद, फिर से शुरू करें, यदि आपके पास पर्याप्त कौशल नहीं है, तो इंटरनेट से कुछ नमूने प्राप्त करें या कैरियर विकास संगठन पर जाएं, उनमें से कई मुफ्त में साक्षात्कार करते हैं।

अगर आपको लगता है कि आपके शिक्षण कौशल गुम हैं, तो मुफ्त प्रशिक्षण के लिए इंटरनेट देखें। कई ऑनलाइन शिक्षा विकल्प सस्ते हैं, खासकर यदि आप अपने कंप्यूटर कौशल में सुधार करना चाहते हैं, तो कुछ महान universalclass.com और educationonline.com हैं।




हो सकता है कि जब आप काम की दुनिया में हों, तो यह थोड़ा सा था, अगर आप इंटर्नशिप पर विचार कर सकते हैं। कई कंपनियां इंटर्नशिप में स्वागत करती हैं न कि सिर्फ विश्वविद्यालय से ही। अपने सपनों की कंपनी का ध्यान, एक योजना के साथ जो आप कर सकते हैं और एक इंटर्न के रूप में अपने कौशल के लिए करेंगे। ज्यादातर कंपनियां अधिक काम कर रही हैं और अधिक परेशान हैं और भविष्य में उनके साथ एक सशुल्क नौकरी का टिकट हो सकता है।

784 588 741 यदि आपको तत्काल रोजगार की आवश्यकता है, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि 80 प्रतिशत नौकरियों का विज्ञापन कभी नहीं किया जाता है। पीले रंग के पेज उठाएं और फोन कंपनियों को शुरू करें, यह एक अस्थायी एजेंसी में काम करने के लिए रिकॉर्डिंग से कहीं अधिक प्रभावी है या अपने रेज़्यूमे को ऑनलाइन उस बिंदु पर भेजकर जहां आप इसे देख सकते हैं।

अपने सपनों की नौकरी लैंडिंग में समय, प्रयास और दृढ़ता होगी, लेकिन जब तैयारी उस अवसर को पूरा करेगी जो आप सफल होने के लिए बाध्य हैं। नौकरी में रहने के लिए यह समझ में नहीं आता है कि आप गरीब हैं, यह आपका जीवन है कि आपको अपनी सफलता के लिए ज़िम्मेदारी लेनी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
विकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियोंविकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियों
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
क्यों कुछ लोगों को कड़ी मेहनत करनी है, जबकि अन्य ने ऐसा किया हैक्यों कुछ लोगों को कड़ी मेहनत करनी है, जबकि अन्य ने ऐसा किया है
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
कार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैंकार्य रणनीति: यह तय करने के लिए कि आप वास्तव में कौन सा काम चाहते हैं
» » अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
© 2022 TonMobis.com