कॉलेज के छात्रों के लिए बेहतर भुगतान नौकरियां

कॉलेज के छात्रों के पास बहुत सारे खर्च होते हैं और वे उच्चतम भुगतान नौकरियां प्राप्त कर सकते हैं। ऐसी कई नौकरियां हैं जो उन्हें खुदरा या फास्ट फूड जॉब प्रदान करने वाले न्यूनतम मजदूरी से अधिक कमा सकती हैं। निम्नलिखित नौकरियां कॉलेज के छात्रों द्वारा सबसे ज्यादा भुगतान की जाती हैं। वेटर्स


784 588 741 784 588 741 वेटर्स और वेट्रेस एक अच्छी राशि बना सकते हैं और आमतौर पर डिग्री की आवश्यकता नहीं होती है। आप एक महंगे और भीड़ वाले रेस्तरां में नौकरी की तलाश कर सकते हैं, जिससे आप कितने पैसे प्राप्त कर सकते हैं। कार्यक्रम लचीला है और आम तौर पर रात और सप्ताहांत पर बहुत कुछ होता है, जो उन्हें विश्वविद्यालय के छात्र के लिए बहुत उपयुक्त बनाता है। जितना अधिक आप काम करेंगे उतना अधिक आप प्राप्त कर सकते हैं।

एक वेटर बहुत पैसा कमा सकता है। महंगी बार की तलाश करें जहां आप बहुत सारी सलाह ले सकते हैं। इन नौकरियों के लिए आपको सबसे पुराने कॉलेज में छात्र होना पड़ सकता है।

स्कूल के लिए काम




कई विश्वविद्यालय सहायक सहायता प्रदान करते हैं। आप छात्र निवास, अनुसंधान या शिक्षण के सहायक के रूप में काम कर सकते हैं। इसके लिए आप कितनी धनराशि प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह और भी महत्वपूर्ण हो सकता है कि आप ट्यूशन या बेडरूम पर छूट प्राप्त कर सकें। यह पर्याप्त हो सकता है और बड़ी मात्रा में धन बचा सकता है।

784 588 741 784 588 741 कई कॉलेज के छात्र खुदरा क्षेत्र में प्रबंधक के रूप में प्रबंधन पदों में भी काम करते हैं। यह एक व्यापार छात्र के लिए एक महान अनुभव प्रदान कर सकते हैं। और यह सच है "स्टोर प्रबंधक होने का समय होना मुश्किल है, लेकिन यहां तक ​​कि कम स्तर प्रबंधन प्रबंधन पद भी एक कर्मचारी के रूप में काम करने से ज्यादा बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण भुगतान हो सकता है।" यह छात्र के पाठ्यक्रम के लिए भी बहुत अच्छा होगा। 588 741 784 588 741 स्वतंत्र पदों कई अलग-अलग अच्छी तरह से भुगतान की गई स्थिति हैं जो कॉलेज के छात्रों के कौशल पर निर्भर करती हैं, उदाहरण के लिए, यदि आप एक फोटोग्राफी छात्र हैं, तो आप कुछ फोटो सत्र करके फ्रीलांस काम कर सकते हैं। एक घंटे के सत्र के लिए बहुत कुछ यदि आप एक लेखक हैं, तो आप कुछ स्वतंत्र लेखन पदों की तलाश कर सकते हैं एक ग्राफिक कला छात्र उस क्षेत्र में एक फ्रीलांस नौकरी करने में सक्षम हैं अगर उन्हें कई कॉलेज के छात्र संगीत पसंद करते हैं , तो आप शादियों और अन्य घटनाओं के लिए डीजे के रूप में काम कर सकते हैं, हालांकि घंटे स्पोरैडिक होते हैं, आमतौर पर आप जीतते हैं प्रति घंटे मजदूरी काफी अधिक है।

कॉलेज के छात्र आमतौर पर कुछ पैसे कमाने के लिए पसंद करते हैं, और कई अलग-अलग तरीके हैं जो आप कर सकते हैं। आप अपने कॉलेज के खर्चों के लिए जीतने के ऊपर नौकरियों की तलाश कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैंडिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैं
आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
लचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैंलचीला नौकरियां जो अच्छी तरह से भुगतान करती हैं
» » कॉलेज के छात्रों के लिए बेहतर भुगतान नौकरियां
© 2022 TonMobis.com