स्नातक होने पर, अनुभव की कमी को खत्म करें

कहो बातें इस समय स्नातकों के लिए बहुत अच्छा नहीं कर रहे हैं रहा है एक छोटे से "एक व्यंजना हाल ही में एक ब्रिटिश अध्ययन की पुष्टि की है कई स्नातकों काम की तलाश में संदिग्ध हो सकता है क्या -। यह देखते हुए कि में प्रकाशित सभी स्नातकोत्तर पढ़ाई ब्रिटेन, 52 आवेदनों को प्राप्त करता है उसमें डेवलपर प्रतियोगिता का एक बहुत है। तेजी से, नियोक्ताओं काम करने का अनुभव के साथ उम्मीदवारों भूमिकाओं को भरने के लिए तलाश कर रहे हैं, लेकिन यह हमेशा लगता है आसान नहीं है। हालांकि, वहाँ कुछ तरीके इस बाधा को दूर करने के हैं हमेशा के लिए वृद्धि पर।

व्यास-भुगतान कार्य अनुभव


अनुभव की कमी का समाधान आश्चर्यजनक रूप से - अनुभव हासिल करने के लिए है। नियोक्ता परेशान कर रहे हैं, श्रम बाजार मजबूत है, और जब यह नौकरी चाहने वालों के लिए आता है वहाँ बहुत सारे विकल्प हैं, चाहे हम इसे पसंद या कंपनियों पसंद नहीं जो लोग जानते हैं और जो पहले से ही इंटर्नशिप किया है स्नातकों के चुनाव हमले कर रहे हैं उनके साथ

स्नातकों के लिए, कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका यह पहला चरण स्थापित करना है, रेसिंग के बारे में सोचने और दरवाजे में पैर लगाने के लिए कभी भी जल्दी नहीं होता है, भले ही यह चालान या स्टेपलिंग की प्रस्तुति में मदद करे। यदि स्नातकों ने कॉलेज के अंत में इस प्रक्रिया को शुरू नहीं किया है और फिर सभी खो नहीं गए हैं, लेकिन व्यक्तिगत मूल्यांकन की आवश्यकता है, "लोग आकलन कर सकते हैं कि वे क्या चाहते हैं - और एक अंशकालिक नौकरी में जीवित रह सकते हैं, अन्वेषण भविष्य के लिए अपने सीवी का समर्थन करने के लिए अधिक व्यावसायिक रूप से प्रासंगिक नौकरी अनुभव के अवसर।

s454w423diams 784 588 741 1145- नेटवर्क


कार्य अनुभव के साथ प्रभावी नेटवर्क में रखा जाता है - और इसके विपरीत। एक कर्मचारी के मामले में जो पहले से ही पूर्णकालिक करियर में निहित है, व्यक्तिगत ब्रांडिंग और आत्म-प्रचार भविष्य की संभावनाओं के लिए आवश्यक है। जब हम करियर की बात करते हैं, तो हम इसे पसंद करते हैं या नफरत करते हैं, हमेशा एक निश्चित डिग्री होगी "आप जो जानते हैं वह नहीं है लेकिन आप कौन जानते हैं" और स्नातकों को जल्द से जल्द इन नेटवर्कों को शुरू करने की सलाह दी जाती है। स्नातक के पास आजकल अभूतपूर्व संसाधनों तक पहुंच है: विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अक्सर पेशेवर संगठनों और कंपनियों से जुड़े होते हैं। अक्सर, यह वर्षों के प्रशिक्षण के साथ हाथ में जाता है, जैसे यूनाइटेड किंगडम में सरे विश्वविद्यालय में (स्नातकों को उनमें से अधिकतर करना चाहिए)। कार्य अनुभव कनेक्शन भी हैं, मिल्कलैंड स्नातक जैसे रोजगार वेबसाइट और, ज़ाहिर है, हमेशा लोकप्रिय और लगातार विस्तारित लिंक्डइन।

784 588 741 1145 s454w423diams, एक साल का समय ले रहा है

एक गहरी मंदी के बावजूद और

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करेंइंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करें
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
» » स्नातक होने पर, अनुभव की कमी को खत्म करें
© 2022 TonMobis.com