जब आपके पास शीर्षक नहीं है तो उच्च वेतन के लिए सबसे अच्छा सौदा

हमें विश्वास है कि एक अच्छी तरह से भुगतान किया नौकरी पाने के लिए एक ही रास्ता 12 साल के लिए स्कूल जाने के लिए एक हाई स्कूल डिप्लोमा प्राप्त करने के लिए और फिर एक डिग्री प्राप्त करने के लिए एक और 4-12 साल के लिए कॉलेज जाने का है प्रशिक्षित किया जाता है। सच्चाई यह है कि यदि आप कॉलेज के इस अतिरिक्त 4-12 साल में भाग लेने के लिए नहीं चुनते हैं, तो आप अभी भी एक अच्छी तरह से भुगतान किया काम मिल सकती है। इन नौकरियों में से कई केवल अनुभव या कार्यस्थल (या दोनों के संयोजन) में प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है और सभी एक उच्च विद्यालय डिप्लोमा या GED बराबर करने का आग्रह कर।

वायु यातायात नियंत्रण - वायु यातायात नियंत्रक पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए आसमान रखती है कि हवाई जहाज एक दूसरे से सुरक्षित दूरी पर उड़ रहे हैं और हवाईअड्डे पर आने वाले आगमन और प्रस्थान समायोजित किए गए हैं। जबकि विश्वविद्यालय की डिग्री की आवश्यकता नहीं है, अनुभव होना आवश्यक है या एक एसोसिएशन (एफएए) संघीय विमानन पाठ्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए, आप एफएए वेबसाइट पर जा सकते हैं। एक वायु यातायात नियंत्रक का औसत वेतन उस राज्य पर निर्भर करता है जहां आप रहते हैं, लेकिन मजदूरी $ 59,000 से $ 140,000 प्रति वर्ष है।


प्रबंधन - यदि आप कॉल सेंटर, रेस्तरां या खुदरा में काम करते हैं, तो सीढ़ी पर अपना रास्ता काम करने के लिए अंत में भुगतान करना होगा। याद रखें कि जब आपको चेतावनी नहीं दी गई थी कि बिना शीर्षक के आप मैकडॉनल्ड्स में हैमबर्गर फिसल जाएंगे? खैर, न्यूनतम मजदूरी बर्गर (या अनुभव के आधार पर अधिक) को फ़्लिप करना स्टोर प्रबंधक के रूप में स्थिति पाने का समाधान हो सकता है, जो प्रति वर्ष $ 47,000 तक का भुगतान कर सकता है। क्षेत्रीय प्रबंधकों और जिला प्रबंधकों ने और भी अधिक किया है, वरिष्ठ प्रबंधकों प्रति वर्ष $ 120,000 से अधिक बनाते हैं।

औद्योगिक उत्पादन प्रबंधक - औद्योगिक उत्पादन प्रबंधक उत्पादन उद्देश्यों को पूरा करने के लिए उत्पादों के निर्माण के लिए उपयोग किए जाने वाले कर्मचारियों और उपकरणों की गतिविधियों की योजना और समन्वय करते हैं। कुछ पौधों में कॉलेज की डिग्री होती है, जबकि अन्य पसंद करते हैं कि आपने कुछ कॉलेज पाठ्यक्रम ले लिए हैं। औद्योगिक उत्पादन के निदेशक बनने के लिए प्रशिक्षण आवश्यकताओं के संबंध में उद्योग में कोई मानक नहीं है, इसलिए यह विनिर्माण संयंत्र और उस सटीक कंपनी की आवश्यकताओं पर निर्भर करेगा, जिसके साथ आप काम करना चाहते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रति वर्ष $ 83,000 का औसत वेतन।




परिवहन प्रबंधकों, भंडारण और वितरण - श्रम सांख्यिकी ब्यूरो के अनुसार, दृष्टिकोण परिवहन, भंडारण में पेश और वितरण प्रबंधक एक धीमी गति से गिरावट में है, लेकिन यह अच्छा भुगतान के इस विशेष क्षेत्र नहीं रूकती है। परिवहन, भंडारण और वितरण प्रबंधकों योजना, प्रत्यक्ष और सभी गतिविधियों का समन्वय है, जबकि नियमों और विनियमों सरकार द्वारा स्थापित किया गया। औसत वेतन के बारे में $ 79,000 है।

पुलिस - पुलिस यातायात टिकट, हत्या की जांच, और एक थीम गीत देने से अधिक है। पुलिस का काम और कितना अनुभव एक व्यक्ति के प्रकार पर निर्भर करता है, पुलिस $ 32,000 (आवेदन पार्किंग) से $ 60,000 (आपराधिक जांच) से लेकर वेतन, पर्यवेक्षी पदों के साथ और अधिक कमाते हैं। पर्यवेक्षी पदों के स्तर और समय की अवधि के आधार पर, $ 49,000 करने के लिए $ 115,000 के वेतन औसत कर सकते हैं।

और यदि इनमें से किसी भी विकल्प ने ध्यान आकर्षित नहीं किया है, तो कई अन्य नौकरियां हैं जिन्हें आप डिग्री की आवश्यकता के बिना उच्च वेतन कमा सकते हैं। इन नौकरियों में से अधिकांश की कुंजी सीढ़ी पर कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ चढ़ना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उच्च मजदूरी दवा के करियर के लिए गाइडउच्च मजदूरी दवा के करियर के लिए गाइड
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
» » जब आपके पास शीर्षक नहीं है तो उच्च वेतन के लिए सबसे अच्छा सौदा
© 2022 TonMobis.com