Elidel के साथ एक्जिमा अलविदा




एक्जिमा अब परेशान मत होने दें। Elidel के साथ दवा एक्जिमा अलविदा। एल्डल (पायमक्रोलिमस) को हल्के से मध्यम एक्जिमा के इलाज के लिए प्रभावी एफडीए-अनुमोदित दवा के रूप में समझा जा सकता है। ड्रग निर्माता, नोवार्टिस ने एक्जिमा दवा स्टेरॉयड विकसित किया है। एलीडेल का उपयोग तभी अनुशंसा की जाती है जब एक्जिमा के अन्य उपचार काम न करें या आपके लिए उपयुक्त न हों।

यह सिफारिश की जाती है कि बड़े पैमाने पर प्रकोपों ​​की उपस्थिति के साथ एक्जिमा द्वारा प्रभावित त्वचा के क्षेत्र में एलीड दवा की एक पतली परत दिन में दो बार लागू की जानी चाहिए। त्वचा विशेषज्ञ द्वारा निदान के बाद, एलीडेल का उपयोग केवल एक्जिमा के इलाज के लिए किया जाना चाहिए। जब भी एक्जिमा के संकेत उभरते हैं, चिकित्सा सलाह के आधार पर, छोटी अवधि के लिए एलीडेल दवा का उपयोग करें। अपने त्वचा विशेषज्ञ के साथ चर्चा के बाद एलीडल अंतराल के साथ खुराक को दोहराएं। प्रभावी उपचार के लिए अपने डॉक्टर के पर्चे का पालन करें।

30 ग्राम एलीडल रूट को इंगित करता है, जहां एक्जिमा विकसित होता है। हालांकि, कार्रवाई के सटीक एलीडल पाठ्यक्रम ज्ञात नहीं हैं, लेकिन एक्जिमा के विकास में जिम्मेदार कोशिकाओं को अवरुद्ध करके कार्य करते हैं। इस तरह, एक्जिमा के लक्षणों का प्रभावी ढंग से इलाज किया जा सकता है।

एलीडेल क्रीम का उपयोग करते समय कुछ सावधानी पूर्वक उपायों में शामिल हों, जिन्हें इस प्रकार सूचीबद्ध किया जा सकता है:

# 61692 - एलीडल के साथ उपचार के दौरान सूर्य के सीमित संपर्क तक सीमित, यहां तक ​​कि जब इसे लागू नहीं किया जाता है।
# 61692- एक्जिमा के साथ इलाज किए गए त्वचा क्षेत्र को लपेटने की सिफारिश नहीं की जाती है।
# 61692 - एलीडल लागू करने के बाद स्नान, तैराकी या स्नान के बारे में बात करने से बचें।
# 61692 - एक्जिमा प्रभावित क्षेत्रों में आवेदन करते समय, आपको आंखों, मुंह और नाक से सीधे संपर्क से बचना चाहिए।
# 61,692, और गर्भवती महिलाओं, गर्भावस्था, स्तनपान पर महिलाओं, त्वचा संक्रमण के इतिहास के साथ कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली है, और लोगों के साथ लोगों Elidel का उपयोग कर से बचना चाहिए।
# 61692, दो साल से कम उम्र के बच्चों को एलीडेल दवाओं का उपयोग नहीं करना चाहिए।

एक्जिमा उपचार Elidel के उपयोग के कुछ साइड इफेक्ट है कि इस तरह गले में खराश, खांसी, सिरदर्द, वायरल त्वचा में संक्रमण, और गर्मी या Elidel लागू करने के बाद सनसनी जल के रूप में, पहचाना जा सकता है प्रतिबिंबित कर सकते हैं। यदि आप इन चिकित्सीय देखभाल के लिए इन या अन्य दुष्प्रभावों का अनुभव करते हैं तो तुरंत अपने त्वचा विशेषज्ञ से सलाह के लिए पूछें।

आप ऑनलाइन फ़ार्मेसियों पर एक सस्ती कीमत पर एलीड दवाओं को ऑर्डर और खरीद सकते हैं। ऑनलाइन ऑर्डर देने से आपको अपने घर से ऑर्डर करने की सुविधा मिल सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करेंघर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करें
एलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करेंएलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचारएक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचार
एक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचार
एक्जिमा के लिए 8 वैकल्पिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 वैकल्पिक उपचार
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
एक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्सएक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्स
विटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचारविटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचार
चेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता हैचेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता है
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
» » Elidel के साथ एक्जिमा अलविदा
© 2022 TonMobis.com