एक्जिमा बनाओ




मेकअप का उपयोग करके आपकी सर्वोत्तम सुविधाएं बेहतर हो सकती हैं और आपको आकर्षक और सुंदर महसूस हो सकता है। आप त्वचा के कवर या धब्बे के अपने आत्मविश्वास और अपूर्णताओं को बढ़ा सकते हैं। हम में से उन लोगों के लिए जिनके पास एक्जिमा या गंभीर शुष्क त्वचा है, मेकअप एक बोझ हो सकता है। आप त्वचा को सूख सकते हैं या अधिक प्रकोप और अन्य परेशान परेशानियों का कारण बन सकते हैं। आपकी त्वचा के लिए सही उत्पाद ढूंढना चाहे आपके पास एक्जिमा है या नहीं, इसमें काफी समय लग सकता है और अक्सर एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया होती है। कॉस्मेटिक उत्पादों की खोज करते समय, आपको उस मेकअप को हाइपोलेर्जेनिक और गैर-कॉमेडोजेनिक दिखाना चाहिए। जब आप सही प्रकार के कॉस्मेटिक उत्पादों का उपयोग करते हैं तो आप अभी भी एक्जिमा कर सकते हैं और मेकअप का उपयोग कर सकते हैं।

यदि एक्जिमा ज्यादातर चेहरे पर और आंखों के आसपास है, तो आप आंखों की छाया का उपयोग करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। आप अपनी आँखों को और अधिक खुले बनाने के लिए अभी भी अपनी चमक को घुमा सकते हैं और अधिक ध्यान देने योग्य चमक सकते हैं। Eyelashes कर्लिंग उन्हें भी लंबे समय तक लग सकता है। यदि मास्क बहुत परेशान नहीं है, तो आप बस कुछ मस्करा डालना और आंखों की छाया को अलग करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आपको बहुत सारी जलन महसूस होती है, तो आप चेहरे का एक और हिस्सा सुधार सकते हैं जहां होंठ जैसे एक्जिमा होता है। यदि आप लिपस्टिक के अलावा कुछ भी नहीं हैं, तो चेहरे के उस क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करने और अपनी सूखी त्वचा की स्थिति से दूर चमकदार रंगों का उपयोग करें।

फाउंडेशन कई अलग-अलग तरीकों से किया जा सकता है और वे धूल, गीले धूल और तरल पदार्थ जैसे रूपों में आते हैं। बहुत सारी नींव अब मॉइस्चराइज़र के साथ बनाई जाती है, जो शुष्क त्वचा वाले लोगों के लिए सिफारिश की जाती है। यदि तरल टोपी एक्जिमा के लक्षणों को खराब नहीं करती है, तो आप इसे आराम से और अच्छी तरह से ले सकते हैं। अन्य मेकअप ब्रांड खनिजों के साथ अपने पाउडर और कवर बनाते हैं। खनिज मेकअप त्वचा के लिए स्वस्थ है और यह एक महान काम करता है जो अपूर्णताओं को कवर करता है। कवरेज तलाशने के लिए एक अच्छी सलाह उन उत्पादों की तलाश में है जो टैल्कम पाउडर से मुक्त हैं। कुछ आंखों की छाया भी मुफ्त तालक मिल सकती है जिसका उपयोग आप कर सकते हैं जिससे आपकी त्वचा को कोई नुकसान नहीं हो सकता है।

यदि मेकअप लागू होता है और आपको अस्थमा का दौरा पड़ता है या त्वचा अधिक सूख जाती है और फिर उत्पाद को तुरंत धो लें। आप तेल या एक्जिमा लोशन के साथ अंकुरित और बहुत शुष्क त्वचा का इलाज कर सकते हैं। यदि आपको आंख मेकअप या नींव को हटाने में कठिनाई है, तो कार्बनिक जैतून का तेल उपयोग करने का प्रयास करें, क्योंकि यह इसके हटाने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है। हाइपोलेर्जेनिक और गैर-कॉम्पोजेनिक वाले उत्पादों को प्रकोप या अन्य त्वचा परेशानियों को कम करना चाहिए। इन दो उत्पादों के बीच का अंतर हाइपोलेर्जेनिक है जो विशेष रूप से एलर्जी को कम करने के लिए बनाया जाता है। यह प्राकृतिक अवयवों से बना है जो किसी न किसी या परेशान भेजते हैं। गैर-कॉमेडोजेनिक मीडिया बनाएं जो छिद्रों को न छूएं जो प्रायः चाल कर सकते हैं। आप लोशन या सन क्रीम जैसे अधिक त्वचा देखभाल उत्पादों को पा सकते हैं जो कॉमेडोजेनिक नहीं हैं।

जब आप मेकअप की तलाश में हैं जो आप हर दिन उपयोग करते हैं और आपके चेहरे पर एक्जिमा रखते हैं, तो उन प्राकृतिक उत्पादों की तलाश में ध्यान रखें जिन्हें हाइपोलेर्जेनिक, गैर-कॉमेडोजेनिक और टैल्कम पाउडर से मुक्त किया जाता है। ये त्वचा के लिए अच्छा होना चाहिए, लेकिन जब तक आप उन्हें कोशिश नहीं करेंगे तब तक यह ज्ञात नहीं होगा। यदि आपको कोई जलन दिखाई देती है, तो उत्पाद का उपयोग करना बंद करें। ज्यादातर लोग यह भी कहते हैं कि बायो-आधारित खनिज मेकअप उनकी त्वचा से कम परेशान है। अगर एक प्रकोप होता है, तो इसे ठीक से इलाज करना सुनिश्चित करें और त्वचा को हाइड्रेटेड रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करेंघर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करें
एलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करेंएलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचारएक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचार
एक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचार
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
एक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्सएक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्स
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
विटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचारविटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचार
» » एक्जिमा बनाओ
© 2022 TonMobis.com