जिद्दी पेट की उछाल से छुटकारा पाने के लिए एबडोमिनोप्लास्टी और लिपोसक्शन




कई महिलाओं, crunches और विभिन्न व्यायाम दिनचर्या के सैकड़ों की कोशिश अपने पेट है, जो वसा और त्वचा संभव के रूप में चिकनी के एक बड़े द्रव्यमान में विकसित किया गया है से छुटकारा पाने की आशा के अनुसार। अवसाद की इन सभी स्थापित चीजों को करने के बाद, जिसमें आप सूजन से छुटकारा पाने में सक्षम होने की उम्मीद नहीं करते हैं। यह सच है कि वजन में उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है और मिल गया है के बाद एक महिला के शरीर के एक या अधिक बच्चों बरकरार या अपने मूल रूप नहीं रहता। वास्तव में, एक महिला के शरीर के जन्म के बाद सामान्य पर वापस जाने के लिए यह बहुत दुर्लभ है। व्यायाम और आहार विभिन्न क्षेत्रों में अवांछित वसा की `कुछ रिलीज करने के लिए सक्षम हो सकता है, लेकिन नुकसान वे चीजों को एक साथ कर एक महिला के शरीर में कोई प्राकृतिक मरम्मत है। महिलाएं जो व्यायाम के साथ सफलता का अनुभव करती हैं, लेकिन अभी भी आर्डेन से छुटकारा नहीं पाती हैं वे पेट टक और लिपोसक्शन के लिए अच्छे उम्मीदवार हैं।

पेट की मांसपेशियों को कसने के दौरान, पेट से अतिरिक्त त्वचा और वसा को हटाने के लिए पेटी टक को एडोडोमिनोप्लास्टी के रूप में भी जाना जाता है। पेट टक लॉस एंजिल्स सर्जन कहते हैं कि पहली बार तैयारी के साथ शुरू होता है। एक रोगी को विभिन्न सर्जनों से अधिक राय लेनी चाहिए और यह तय करना चाहिए कि कार के लिए सबसे अच्छा क्या है और फिर सावधानी और समझ के साथ आगे बढ़ें। प्रक्रिया जघन्य रेखा में चीरा के साथ शुरू होती है जो एक तरफ से दूसरी तरफ विकसित होगी। आसपास के पेट के ऊतक से इसे हटाने के लिए नाभि के चारों ओर दूसरी चीरा। इसके बाद, सर्जन त्वचा को पेट की दीवार से पसलियों तक अलग करता है और पेट की ऊर्ध्वाधर मांसपेशियों को प्रकट करने के लिए त्वचा की एक बड़ी झपकी लिफ्ट करता है। पेट की मांसपेशियों को मजबूत करके abdominoplasty किया जाता है। मांसपेशियों को एक साथ खींच लिया जाता है और अपने नए स्थान में सिलवाया जाता है। नाभि को वापस प्राकृतिक पेट में रखा जाएगा। अग्रणी बेवर्ली हिल्स प्लास्टिक सर्जन सर्जन कहते हैं, सर्जरी की सीमा के आधार पर इसमें दो से पांच घंटे लगते हैं।

abdominoplasty सर्जरी एक लंबे वसूली अवधि अक्सर बेवर्ली हिल्स में अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ संयुक्त जल निकासी ट्यूब पड़ सकता है की आवश्यकता है हालांकि। एबडोमिनोप्लास्टी आमतौर पर सर्वोत्तम संभव परिणामों के लिए लिपोसक्शन के साथ संयुक्त होता है। क्षेत्र में अतिरिक्त वसा को हटाने से एक फ्लैट पेट प्रदान करना महत्वपूर्ण होता है और शरीर के लिए अधिक सुखद प्रदान किया जाता है। मुख्य लिपोसक्शन बेवर्ली हिल्स सर्जन का कहना है कि लिपोसक्शन अधिक abdominoplasty सर्जरी के दौरान उदर क्षेत्र की रूपरेखा तैयार की तुलना में प्रदान करने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन कई रोगियों को कहीं और देखने के अनुपात में सब कुछ करने के लिए चुना है। और `इस प्रक्रिया के दौरान पुरुषों और महिलाओं के लिए लिपोसक्शन जांघों के लिए भी आम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंतरिक बवासीर: आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारीआंतरिक बवासीर: आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारी
मेरे लिए पेट टक?मेरे लिए पेट टक?
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शनलुमिसिम गैर-आक्रामक ठंड लेजर लिपोसक्शन
लिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करेंलिपोसक्शन चुनने से पहले सेल्युलाईट को कम करने के लिए व्यायाम करने का प्रयास करें
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
Ultrashape बनाम liposuctionUltrashape बनाम liposuction
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?कुछ सेल्युलाईट उपचार विकल्प क्या हैं?
पेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसेपेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » जिद्दी पेट की उछाल से छुटकारा पाने के लिए एबडोमिनोप्लास्टी और लिपोसक्शन
© 2022 TonMobis.com