कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं

एक अच्छा गीत कैनरी की कीमत उल्लेखनीय रूप से बढ़ जाती है अगर उसका प्रजनक हमें एक फॉर्म के साथ प्रदान करता है, अर्थात, अंतिम अंक के साथ अपने नोट्स के वर्गीकरण और योग्यता के साथ, जिसे एक विशेषज्ञ न्यायाधीश द्वारा सम्मानित किया जाएगा आधिकारिक गायन प्रतियोगिता। विश्व ऑर्निथोलॉजिकल कन्फेडरेशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल कैनरिकल्चर के संगठनों को नियंत्रित करता है जो इन प्रतियोगिताओं को व्यवस्थित करते हैं। यह जातियों और समूहों (व्यक्तिगत या चार की टीमों) पंद्रह या बीस मिनट की अवधि के लिए एक अवसर के आधार पर वर्गीकृत विशेषज्ञ न्यायाधीशों के लिए अपने प्रदर्शनों की सूची canoro विकसित करने के लिए Canaries में certГЎmenes,, जो एक्सेस करने से पहले difГciles परीक्षण किया गया है है ऐसी स्थिति के लिए।

ब्रीडर के सभी प्रयास व्यर्थ हो गए होंगे यदि इस छोटी अवधि में कैनरी गायन करने से इंकार कर देती है या खराब होती है। यह एक शानदार अवसर है, और इस तरह उत्सुकता से इंतजार कर रहा है और ईमानदारी से महत्वाकांक्षी चैंपियन तैयार कर रहा है। प्रतियोगिता से पहले के हफ्तों में कैनरी को खुद को झुका देना चाहिए, जगह, शोर, अजीब लोगों की उपस्थिति, अंधेरे से तीव्र प्रकाश आदि तक जाना चाहिए। यह सब, एक Гіptimo स्वास्थ्य के साथ मिलकर और उपयुक्त विकसित उत्साह, darГЎ pletГіrico गायन का चमत्कार जूरी से पहले पेरोल obtenciГіn पहले categorГa या यहाँ तक कि campeГіn की अनमोल tГtulo जगह है, और संभवतः।




यदि व्यक्तिगत चैंपियन घोषित करना मुश्किल है, तो टीम के शीर्षक को संदर्भित करने में यह और भी अधिक है। इस मामले में, एक ही पंक्ति की चार प्रतियां, वर्दी प्रदर्शन और सही संयोजन, संभावित पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आवश्यक अंक जोड़ना चाहिए और यह गायन रोकने के लिए पर्याप्त है, या इतनी धीमी गति से ऐसा करने के लिए, ताकि वह समूह के बाकी हिस्सों के साथ जमीन पर उतर सके। प्रतिष्ठित पुरस्कार जो लंबे समय तक पीड़ित प्रजनन के प्रयासों को पुरस्कृत करेगा, वह केवल एक खेल ट्रॉफी होगा। धातु में कैनिकल्चर पुरस्कार में, न तो कैनरिकुलोटर उन्हें चाहते हैं। decГa, अब मृतक, ईज़ी ± canaricultores EspaГ ± oles डी फ्रांसिस्को RodrГguez NГєГ की AsociaciГіn की मानद अध्यक्ष के रूप में, aficiГіn canaricultura करने और प्रतियोगिता के लिए है करने के लिए है "कला और deporteВ।" प्रत्येक गीत दौड़ का अपना विशिष्ट रूप होता है। नोट्स को उनकी कठिनाई के अनुसार रेट किया गया है और स्कोर किया गया है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
कैनरी गीतकैनरी गीत
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
कैनारियो ने अपने गुदा को सूजन कर दी है और हार नहीं सकती हैकैनारियो ने अपने गुदा को सूजन कर दी है और हार नहीं सकती है
» » कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
© 2022 TonMobis.com