कैनरी गीत में सुधार करें

कैनरी गीत में सुधार करें

पीतचटकी यह उन सभी लोगों के लिए एक आदर्श पालतू जानवर है जो घर पर इस अद्भुत पक्षी की धुन का आनंद लेते हैं। वे सह-अस्तित्व को देखते हैं, उनके पास सुंदर रंग हैं और वे अपने मालिकों के साथ मिलनसार और आभारी हैं।

प्रत्येक कैनरी अद्वितीय, अद्वितीय है और इसका अपना व्यक्तित्व है। इसका मतलब यह है कि कैनरी की प्रत्येक प्रति अपने दर्शकों के लिए अलग-अलग गाने गाएगी और रचना करेगी।

यदि आपकी कैनरी कम गाती है और आप अधिकतम क्षमता प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको कुछ दिशानिर्देशों का पालन करना होगा, फिर हम बताएंगे कि कैसे कैनरी गीत में सुधार.

आपको भी रुचि हो सकती है: मेरी कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
सूची

नौसिखिया शुरू करना

कैनरी वे गाते हैं क्योंकि वे लड़कियां हैं और यह है कि उनकी महान स्मृति उन्हें याद रखने की अनुमति देती है, यहां तक ​​कि जल्द ही अपने माता-पिता से अलग हो रही है, नोट्स और संगीत शैलियों।

यदि हम जो खोज रहे हैं वह प्रतियोगिता कैनरी है तो हमारे कैनरी को शिक्षित करना और उसे अपने निविदा युवा मंच से पढ़ाना आवश्यक होगा। इसके लिए एक कैनरी होना आवश्यक होगा शिक्षक या इन पर रिकॉर्डिंग का उपयोग करें, इंटरनेट पर उपलब्ध है।

तो आपको यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप अपने कैनरी के गीत को बदलने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन यदि आप इसे थोड़ा सुधार सकते हैं और इसे भी बढ़ा सकते हैं। एक बार वयस्क अवस्था में, आधार पहले से ही आपके पक्षी के दिमाग में हैं और इसे फिर से शिक्षित करना असंभव होगा।

नौसिखिया शुरू करना

एक खुश कैनरी बेहतर गाती है




यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे पक्षियों उन्हें विशेष देखभाल की ज़रूरत है : हमें यह पता होना चाहिए कि किसी बिंदु पर वे किसी बीमारी से पीड़ित हैं, अगर उनके पास ताजा पानी, पानी और भोजन है, तो वे स्थानांतरित कर सकते हैं। आपके कैनरी के कल्याण का आपके गीत, आपके स्वास्थ्य और दीर्घायु पर प्रत्यक्ष प्रभाव होगा।

आपके कैनरी की मूल देखभाल होना चाहिए:

  • एक मध्यम आकार के पिंजरे है
  • फीडर और पीने का फव्वारा
  • कटलफिश या कैल्शियम हड्डी
  • अतिरिक्त भोजन सलाखों
  • फल और सब्जियां
  • रात में कवर किया जा रहा है
  • अपने बाकी कार्यक्रमों का सम्मान करें

यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि यदि आप मादा के साथ हैं तो आप अधिक आसानी से विचलित हो जाएंगे और आपकी दैनिक गायन गतिविधि कम हो जाएगी, क्योंकि आप ध्यान देने में बहुत समय व्यतीत करेंगे। कैनरी एक पक्षी है जिसमें अकेले रहने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन यदि आप समय समर्पित नहीं करते हैं तो वह काफी निराश हो सकता है।

एक खुश कैनरी बेहतर गाती है

अपने कैनरी के गीत को प्रोत्साहित करने के लिए चालें

एक बार हमारे कैनरी ने गायन शुरू कर दिया है, हमें चाहिए कुछ रिवाज रखें इस के सक्रिय लय को बढ़ावा देने के लिए, उदाहरण के लिए, आपको दैनिक कैनियंस के गीतों को सुनना।

  • अतिरिक्त फल और सब्जियां कि हम अपने कैनरी के भोजन में योगदान दे सकते हैं उसके लिए एक उपहार होगा। अगर हम उन्हें एक सुंदर गायन सत्र के बाद देते हैं तो हम सकारात्मक रूप से इस आदत को बढ़ावा देंगे।
  • स्पष्ट रूप से उचित पोषण सही ढंग से गाते हुए आपके कैनरी के लिए मौलिक होगा।
  • गर्मियों में ताज़ा करें या तो एक छोटा पूल या एक स्प्रे डालकर। अगर हम एक स्प्रे का उपयोग करने का फैसला करते हैं तो हम पानी और थोड़ा सेब सिरका मिश्रण कर सकते हैं, जो कुछ उनके पंख और स्वास्थ्य में सुधार करेगा।
  • पिंजरे का आकार कुछ विरोधाभास का तात्पर्य है। यदि वह बहुत बड़ा है तो वह उड़ने और कूदने में और अधिक मनोरंजन करेगा और इसलिए वह कम गाएगा, इसके विपरीत, यदि वह बहुत छोटा है तो वह चिंता और चिंता से पीड़ित होगा। उनकी प्रदर्शनी के लिए कैनरी के प्रजनन के पेशेवरों का उपयोग करने की सलाह देते हैं मध्यवर्ती आकार पिंजरे और फ्लायर हैं ताकि कैनरी दिन के विशिष्ट समय पर व्यायाम कर सके।
  • हम पिंजरे को ए में रखेंगे शांत और शांत जगह . हमारे लिए इस गुणवत्ता को विकसित करने के लिए कोई ड्राफ्ट और कुछ सूर्यरेखा आपके लिए सम्मानित नहीं होंगे।
  • हम भी इसका उपयोग कर सकते हैं विटामिन की खुराक या विशेष मिश्रण मशहूर "सुपरकैंटो" (स्पेन में कई दुकानों में सामान्य) के रूप में उत्पाद जो उनके योगदान के लिए कैनरी के स्वास्थ्य में मदद करते हैं और इस आदत को प्रोत्साहित करते हैं।
अपने कैनरी के गीत को प्रोत्साहित करने के लिए चालें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनरी गीत में सुधार करें , हमारा सुझाव है कि आप हमारी अनुभाग अतिरिक्त देखभाल में दर्ज करें, और हम आपको जानने के लिए और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
अंग विश्लेषण के साथ कैनरीअंग विश्लेषण के साथ कैनरी
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
कैनारियो ने अपने गुदा को सूजन कर दी है और हार नहीं सकती हैकैनारियो ने अपने गुदा को सूजन कर दी है और हार नहीं सकती है
» » कैनरी गीत में सुधार करें
© 2022 TonMobis.com