कैसे मेरे कैनरी गाते हैं

कैसे मेरे कैनरी गाते हैं

एक खुश कैनरी और अगर हम ठीक से ट्रेन करते हैं तो तोप सीखने में सक्षम। पिंजरे की स्थिति जहां वह रहता है, उसका आहार और निरंतर प्रशिक्षण हमारे पहले कार्य करने के सम्मान के हमारे पशु के समय महत्वपूर्ण पहलू हैं। चाहे आप नियमित रूप से गाते हैं या इनकार करते हैं, वहां ऐसे तरीके हैं जो सुधारते हैं जानवर की भावनात्मक स्थिति कोने के अपने सेसन के दौरान अपनी शिक्षा विकसित करने की तैयारी। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं ऐसा करने के लिए क्या कर सकते हैं कैनरो गाओ.

अपने कुत्ते को खिलाओ उचित भोजन और अच्छी गुणवत्ता . एक सौहार्दपूर्ण और अनिवार्य आहार ताकि यह सौदाक्टिको महसूस कर सके और गाए जाने की इच्छा हो। अपने प्रीमियम बीज भोजन के लिए दैनिक समय चिह्नित करें। आप इसे ताजा फल और सलाद या किसी अन्य प्रकार की सब्जी के साथ भी आनंद ले सकते हैं जो आपको विटामिन लाता है, ताकि आपके पास हमेशा आपकी उंगलियों पर बड़ी मात्रा में विटामिन हो। ताजा पानी.

  • अपने कुत्ते और मारिया को सुरक्षित रखें एक आरामदायक पिंजरे . छोटे और गंदे पिंजरों में रहने वाले कैनरीस खुशी से गाते हुए बहुत प्रेरित होते हैं। पिंजरे को हर दिन साफ ​​करें, कोशिश करें कि पिंजरे घर के एक क्षेत्र में है एनजी है तापमान में अचानक परिवर्तन, और खिड़कियों से दूर रहें यदि यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा है।

  • एक बार कैनरोइस स्यूडाक्टिको महसूस करता है, अपने आवास में खुश है, इसे कोने के पत्थरों से खाया जाता है। एक रखो अन्य कैनरीस से संगीत के साथ सीडी गायक जो उनकी नकल कर सकते हैं और गा सकते हैं। इन गीतों को सुनना हमारे सम्मान जानवर की खुशीपूर्ण प्रकृति को आकर्षित करता है और यहां तक ​​कि प्रदान करता है ध्वन्यात्मक बनाया अपने तोप के लिए। Repetirñón निरंतर और इन ध्वनियों के imitañón थोड़ा अपने कोने mejorarópoco, और सभी एक इनाम के रूप में Pássaros के लिए कुछ पेशकश जब यह असाधारण रूप से अच्छा करता है एक ही समय में सीटी बजा शामिल कर सकते हैं।




  • अंत में, आपको अपना कैनरी प्रदान करना होगा एक आरामदायक वातावरण जो उसे आराम करने की अनुमति देता है। अपने पिंजरे को स्पेन से दूर शोर या किसी अन्य प्रकार से शोर से दूर रखें जो आपको सोने से रोकता है। मनुष्यों की तरह, उन्हें अपने रक्त को बेहतर तरीके से शांत करने के लिए शांत और शांत महसूस करना चाहिए, नींद के 12 घंटे एक शांत और अंधेरे वातावरण में, और हमारे छोटे गायक के लिए एकदम सही है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा कैनरी कैसे गा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • आपको चाहिए
    • कैनियन प्रीमियम भोजन और खिलौने
    • एक बड़ा और साफ पिंजरे
    • ताजा फल और सब्जियां
    • अन्य कैनरी के गीतों के साथ एक सीडी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया हैमेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
    कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
    बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
    कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
    कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
    आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
    5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं
    » » कैसे मेरे कैनरी गाते हैं
    © 2022 TonMobis.com