रंग कैनरी

यद्यपि जंगली कनारी रंग की अपनी सुंदरता के लिए लेकिन आयातित हरे archipiГ © झील में होने वाले Canaries से अपने मधुर मर्मज्ञता से ज्ञात नहीं है, वे मनुष्य के compaГ ± Гa कि गुणा कर दिया गया है में पुनर्मुद्रण के लिए पर्याप्त सदियों किया गया है वास्तव में अद्भुत डिजाइन की उपलब्धि तक रंग की उपस्थिति।

पीला Canaries, चांदी, हल्के, ГЎgata, पीतल, ग्रे, Гіpalo, हाथी दांत, सफेद ... एक completГsima श्रेणी जिसकी जटिलता हम (प्रथम म्यूटेशन है कि जल्द ही clГЎsicas, "कनारी" पीले किए गए थे, वास्तविक इस denominaciГіn के लिए इच्छुक कहा में से एक) पाठक के लिए रूपरेखा और संक्षेप में प्रयास करने के लिए। के स्पष्ट है कि अगर गायन Canaries रंगीन सौंदर्य मुकदमा चलाने के ध्यान में नहीं रखा, इस मामले में विपरीत सच है द्वारा शुरू करते हैं। महत्वपूर्ण बात गायन क्षमता नहीं है, लेकिन सुंदरता की स्थिति, जो रंगीन द्वारा दी जाती है और भौतिक गुणों की एक श्रृंखला के योग के साथ जो अवधारणा में संक्षेप में «टाइप» »सारांशित किया गया है।




अध्ययन मौलिक रंगीन है कि हम प्रदर्शन करेंगे शुरू करने से पहले, esquematicemos cuГЎl एक कनारी रंग के armГіnico पूरे आंकड़ा होना चाहिए।
अंतरराष्ट्रीय competiciГіn, व्यक्तिगत caracterГsticas कि तथाकथित प्रकार बनाने के नियमों में विवरण देना, basГЎndonos: सिर, शरीर आकृति, पक्षति, लंबाई, आदि, लेकिन इस तरह के एक टूटने प्रवेश करने से पहले हम armonГa और संतुलन के महत्व को स्पष्ट करेगी सामान्य। रंग कैनरी मूल रूप से हार्मोनिक और आनुपातिक होना चाहिए, जो एक सुरुचिपूर्ण और पतला प्रभाव प्रदान करता है।

एक नमूना की सुंदरता का पूरी तरह से न्याय करने में सक्षम होने के समय कोमल, आसान स्वभाव भी महत्वपूर्ण है। उन्हें विशेष रूप से सभ्य चरित्र के व्यक्तियों के लिए पुनरुत्पादकों के रूप में चुना जाना चाहिए, जो अरस्तू, झगड़ा और डरावना से परहेज करते हैं। स्वच्छ और क्षति के बिना एक समारोह में भाग लेने के लिए इच्छुक अनुकरणीय रंग के लिए की जरूरत Гіptimas स्थिति higiГ © nicas में ऐसा करना चाहिए, पंखों के साथ तनाव, पंख या uГ ± में विकृति की कमी के रूप में और उंगलियों की सराहना जरूरत नहीं ।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
कैनियन आवास: पिंजरेकैनियन आवास: पिंजरे
कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएंकैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
» » रंग कैनरी
© 2022 TonMobis.com