गीत कैनरी की तीन नस्लों

हम जानते हैं कि प्राचीन गानों ने अपने गीत का आनंद लेने के लिए कैनरी द्वीपसमूह «डी मोंटे» को रखा था। वास्तव में, जंगली कैनरी का गीत अपने परिवार के अधिकांश सदस्यों की तुलना में अधिक जुड़ा हुआ और सुन्दर है।

कैनरिकल्चर के शोधकर्ताओं के लिए काम करने और चयन करने के लिए अच्छी सामग्री थी।

जैसे ही पहली घरेलू कैनरी यूरोपीय महाद्वीप में फैलनी शुरू हुई, उनका गायन विविधतापूर्ण था। प्रत्येक क्षेत्र, या प्रजनकों के प्रत्येक समूह ने आवाजों का चयन किया और उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आया। जल्द ही पहले वे शुरू हुआ प्रतियोगिताओं गायन ट्रैटोरियस और cervecerГas में आयोजित शोर और भीड़ certГЎmenes में जर्मनी में हुई होने के लिए जहां गाना बजानेवालों गायन Canaries canaricultores मैं!, प्रतियां आवाज शक्तिशाली और विशेषाधिकार प्राप्त mГЎs पुरस्कृत किया जाता है लगता है।

लेकिन जल्द ही प्रजनकों की संगीत अवधारणा बदल दी। वैज्ञानिक मानदंडों के आधार पर गायन दौड़ का चयन शुरू हुआ। पहले गायन कोड में प्रदर्शन और आवाज की गुणवत्ता परिलक्षित होते थे। विशेषज्ञ न्यायाधीश अब प्रतियां सुन रहे थे और स्कोर कर रहे थे। इस तरह से तीन मौलिक रेखाओं के बाद, आदिम कैनरी की आवाज संशोधित, परिपूर्ण और विविधतापूर्ण होती है:

पहली पंक्ति: गायन कैनरी मालिंस गायन

नीदरलैंड और फ्रांस के उत्तर, और विशेष रूप से मालिन्स के क्षेत्र में, एक अद्भुत कैनरी गायक मिलता है जिसका मॉडल जंगली नाइटिंगेल की आवाज़ का अनुकरण करना है। इन कैनरी को उनके समय में «कैनरी ruiseà ± या» »कहा जाता था, और आज मालिनोइस या वाटर्सलेगर नाम से जाना जाता है।

दूसरी पंक्ति: गीत रोलर डेल हरज़ के कैनरी

simultГЎnea से पिछले fenГіmeno तरह से, और दोनों ही मामलों में हम पिछली सदी में जाओ, ± भालू हर्ज़ Canaries ठोस montaГ, सैन Andreasberg की विशेष रूप से खनन शहर के प्रजनक, एक संगीत दौड़ बराबर उत्कृष्टता मिलता है। अर्ध-बंद चोटी पर गाएं और वास्तव में अद्भुत ड्रम रोल और बास ध्वनियां प्राप्त करें। हम मानव आवाज के साथ तुलना कर सकते हैं, जो गहरे बास का गठन करता है। उनकी अद्भुत गहने, रोने या flauteados sones की याद ताजा, कहा जाता है В «flautasВ" और asГ EspaГ में जाना जाता है इन Canaries aГєn ±। कैनरी कह रहे हैं «फ्लुटा», हाल ही में, अनजान divo के समानार्थी वर्षों के थे।

तीसरी पंक्ति: गायन कैनरी टिम्ब्रैडो स्पेनिश गायन




कैनरी के विरोध में «बांसुरी», स्पेन में उन्होंने अश्लील गीत के कैनरी, छोटे चुने हुए, कैनरी को «पेब» से बुलाया। उनमें से धीरे-धीरे गुणवत्ता में ऊपरी रेखा को परिष्कृत कर रहा था, लेकिन जंगली कैनरी के बहुत करीब विशेषताओं को बनाए रखा गया था। कैनरी द्वीपसमूह «ठीक» इन बेहतर प्रतिभाशाली गायकों को बुलाया गया था।

सीधे ठीक कनारी से ली गई, कनारी В «Timbrado EspaГ ± olВ" एक्स विश्व चैम्पियनशिप ब्रुसेल्स, जहां कोई sГіlo यह स्वीकार किया जाता में आयोजित गायन की एक नई नस्ल के रूप में मान्यता प्राप्त है, यह अपने metГЎlico गायन, हंसमुख, rГЎpida द्वारा आश्चर्य होता emisiГіn। बास (रोलर) या बारबॉय (मालिंस) के विरोध में यह कार्यकाल है। संक्षेप में, हमारे पास गायक चुनने का विकल्प है जो हमारे स्वाद या संभावनाओं से सबसे करीबी से मेल खाता है। इस चुनाव में मदद करने के लिए हम जोड़ सकते हैं:

रोलर, इसकी कम मात्रा, इसकी सुन्दरता और इसकी मिठास के लिए, उन लोगों के लिए आदर्श है जो केवल परिवेश या पृष्ठभूमि ध्वनि चाहते हैं। कई साथ-साथ आवाज अत्यधिक झगड़ा नहीं करती है, जो हमें पड़ोसियों के लिए अत्यधिक व्याकुलता या असुविधा के बिना एक सच्चे «ऑर्केस्ट्रा» की प्रशंसा करने की अनुमति देती है। मालिंस अपने नोट्स की विविधता से आश्चर्यचकित है। यह हंसमुख और सुन्दर है। इसके अलावा, जैसा कि हम अपने नियमों का अध्ययन करते समय देखेंगे, इसकी एक बहुमूल्य भौतिक उपस्थिति है, यह क्लासिक «पीले कैनरी» है। एक सच «सभी टेरा»।

टिम्ब्रैडो स्पेनिश कैनरी गायकों का सबसे हंसमुख और सावधानीपूर्ण है। इस किरायेदार पर एक धूप वाली बालकनी एक असली परेशानी होगी जो पूरे पड़ोस को खुश करेगी। यदि आप कई प्रतियां चाहते हैं, तो नर्सरी को अलग करने की कोशिश करें ताकि ध्वनि की मात्रा कुछ पड़ोसी प्रकृति के छोटे प्रेमी के लिए अत्यधिक न हो।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
कैनरी गीतकैनरी गीत
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
» » गीत कैनरी की तीन नस्लों
© 2022 TonMobis.com