आप होटल के कमरे को बदल या रद्द कर सकते हैं?

होटल रद्दीकरण नीतियां

होटल अपनी वेबसाइट पर रद्दीकरण नीति घोषित करता है। यह एक होटल से दूसरे में और एक ही श्रृंखला के विभिन्न गुणों के भीतर भी भिन्न होता है। यदि आप रद्दीकरण अवधि के भीतर रद्द करते हैं, तो कोई शुल्क नहीं है। इसके बाहर होटल आमतौर पर एक रात के लिए प्रदान करता है। सुनिश्चित करें कि आप ठहरने की बुकिंग से पहले रद्दीकरण की स्थिति जानते हैं।

प्रीपेड आरक्षण

बुकिंग के समय प्रीपेड रहता है क्रेडिट कार्ड से लिया जाएगा। अधिसूचना अवधि लंबी है। कुछ होटलों को अप्रत्याशित आरक्षणों के बारे में उसी दिन नोटिस पर 72 घंटे की न्यूनतम सूचना की आवश्यकता होती है। रद्दीकरण शुल्क भी है। केवल वेब दरें स्पष्ट रूप से बताती हैं कि रद्दीकरण की अनुमति नहीं दी जाएगी।


आप ठहरने की अपनी अवधि बदल सकते हैं?

मान लें कि आपने तीन रातों के लिए बुक किया है, लेकिन केवल एक रात के बाद अपना मन बदल दिया है। अधिकांश होटल नि: शुल्क नि: शुल्क रद्द करने के लिए।

आप अपना होटल का कमरा बदल सकते हैं?


अगर आपको कमरे में कोई समस्या आती है, तो आपके पास परिवर्तन का अनुरोध करने के वैध कारण हैं। अक्सर, होटल एक मुफ्त अपग्रेड प्रदान करता है। यदि आप कमरे को बदलना चाहते हैं, तो एक अलग दृष्टि से एक को बताएं, रिसेप्शन पर पूछें।

Reserva को कैसे हटाएं

यदि आपको अपने प्रवास को बदलने या रद्द करने की आवश्यकता है, तो आरक्षण करने से पहले मुख्य नंबर पर कॉल करें। हमेशा रद्दीकरण संख्या, और उस व्यक्ति का नाम प्राप्त करें जिसके साथ आपने बात की थी। यदि वह आपको सीधे प्रतिष्ठान से संपर्क करने के लिए कहता है और फिर एजेंसी से आरक्षण प्रणाली में एक नोट बनाने के लिए कहता है।

टिप्स और चेतावनियां

आम तौर पर, कम दर में रद्दीकरण नीति अधिक प्रतिबंधित होती है। यदि आप अपने कार्यक्रम के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं और रद्दीकरण की समय सीमा को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है, तो आरक्षण प्रणाली पर प्रतिबिंबित करें। संपत्ति प्रबंधक के विवेकाधिकार पर बहुत कुछ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
» » आप होटल के कमरे को बदल या रद्द कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com