क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?

तथ्य

रेस्तरां और अन्य सार्वजनिक स्थानों के साथ, होटलों ने अपने परिसर में धूम्रपान को प्रतिबंधित करना शुरू कर दिया है, जो वास्तव में सड़क पर धूम्रपान करने वालों के लिए मुश्किल हो सकता है। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि होटल के कमरे में धूम्रपान की अनुमति नहीं है, बुकिंग करते समय धूम्रपान कक्ष का अनुरोध करना है। चेक के समय फिर से अनुरोध करें कई होटलों को प्रत्येक आगंतुक को शुरुआती धुआं की आवश्यकता होती है कि प्रत्येक होटल आगमन के अन्य दस्तावेजों के साथ, यह स्पष्ट करने के लिए कि धूम्रपान करने की अनुमति है, जहां अनुमति है और तम्बाकू के उपयोग के लिए दंड क्या हैं गैर धूम्रपान करने वालों में। जब तक आप विशेष रूप से एक कमरा बुक नहीं करते हैं जहां धूम्रपान की अनुमति है, तो संभव है कि आपको अपने होटल के कमरे में धूम्रपान करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इतिहास

गैर धूम्रपान कमरे मानक हैं, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं है। हालांकि अमेरिका में धूम्रपान करने वालों की संख्या 1 9 80 से उल्लेखनीय रूप से गिरावट नहीं आई है, जहां धूम्रपान की अनुमति है वहां सार्वजनिक स्थानों की संख्या में तेजी से कमी आई है। उत्तरी कैरोलिना और वर्जीनिया समेत कई राज्यों में इनडोर धूम्रपान पर प्रतिबंध है जो रेस्तरां और सार्वजनिक इमारतों में धूम्रपान करना अवैध बनाता है। 1998 में संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी एयरलाइन उड़ानों पर धूम्रपान पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। होटल के अनुरूप है। गैर-धूम्रपान ट्रेंड होटल के प्रमुख स्टारवुड, मैरियट और डिज्नी समेत शीर्ष होटल के कुछ खिलाड़ी थे।


गैर धूम्रपान होटल

हालांकि कई होटलों ने पूरी तरह से धूम्रपान पर प्रतिबंध लगा दिया है, कुछ ऐसे होटल हैं जो धूम्रपान कर रहे हैं।

हिल्टन होटल धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध कराता है। इसके ब्रांड: हिल्टन, डबलट्री, होमवुड सूट, दूतावास सूट और हैम्पटन इन।

धूम्रपान करने वालों को इंटरकांटिनेंटल होटल ग्रुप होटल में नामित धूम्रपान कक्ष भी मिल सकते हैं, जिनमें इंटरकांटिनेंटल, स्टेब्रिज सूट, हैम्पटन इन, हॉलिडे इन, क्राउन प्लाजा और होटल इंडिगो शामिल हैं।

चेतावनी


धूम्रपान करने वाले होटल के कमरे में धूम्रपान करने का लुत्फ उठाया जा सकता है, खासकर अगर आपने होटल में एक कमरा खोजने में असफल प्रयास किया है जो धूम्रपान की अनुमति देता है। हालांकि, गैर धूम्रपान कमरे में धूम्रपान करने के लिए जुर्माना बहुत अधिक हो सकता है। यह इसके लायक नहीं है

वॉल्ट डिज़्नी होटल रिज़ॉर्ट में धूम्रपान के लिए जुर्माना स्विसटेल शिकागो मेहमानों के धूम्रपान करने वाले कमरे में धूम्रपान करने के लिए $ 250- $ 250 की जुर्माना चलाता है। अन्य होटल धूम्रपान करने वाले ग्राहकों पर समान दंड लगाते हैं। इन नीतियों को अक्सर सख्ती से लागू किया जाता है, और यदि आपके कमरे में धूम्रपान संकेत दिखाई देते हैं, तो कई चेक-आउट के बाद चार्ज करने या पार्क करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

समाधान

गैर धूम्रपान होटल धूम्रपान करने वालों के पास कुछ विकल्प हैं।

धूम्रपान करने वालों को हमेशा एक सिगरेट धूम्रपान करने के लिए बाहर निकलना पड़ सकता है, मौसम की अनुमति है, ज्यादातर होटल इस उद्देश्य के लिए दरवाजे के पास एशट्रे रखते हैं। कुछ होटलों में धूम्रपान कक्ष या बार क्षेत्र है जहां धूम्रपान की अनुमति है। कंसीयज या होटल रिसेप्शन सहायक पास के क्षेत्र में इंगित कर सकते हैं जहां धूम्रपान की अनुमति है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं हैधूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है
धूम्रपान छोड़ने के लिए सम्मोहन फार्मेसी से बेहतर काम करता हैधूम्रपान छोड़ने के लिए सम्मोहन फार्मेसी से बेहतर काम करता है
» » क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com