क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?




किसी भी कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया के परिणामस्वरूप अनुसंधान और व्यक्तिगत प्रतिबिंब की काफी मात्रा में परिणाम होना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि दूसरों और मीडिया को आपके फैसले को प्रभावित न करें, बल्कि अपनी इच्छाओं और सौंदर्य लक्ष्यों के आधार पर एक प्रक्रिया का चयन करें।

स्तन वृद्धि अक्सर कई महिलाओं के लिए महान आंतरिक संघर्ष का स्रोत होता है। दूसरों का दबाव, विशेष रूप से नर और सेलिब्रिटी छवियां, अक्सर भ्रम और अनिश्चितता का कारण बनती हैं। अपने लिए कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों का उत्तर देकर, आप किसी अन्य व्यक्ति की राय के बिना अपने आप को निर्णय लेने में सक्षम होंगे।

महत्वपूर्ण 1. छाती का आकार कैसा है?
यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपके जीवन में स्तन वृद्धि कितनी प्राथमिकता है। क्या किसी चीज का बड़ा झुकाव है जो आपके जीवन में बहुत महत्व रखता है? उदाहरण के लिए, एक अच्छी कार खरीदने, यात्रा करने या बड़े अपार्टमेंट या घर में जाने से ज्यादा प्राथमिकता क्या है? यदि आपको प्रोस्थेटिक्स प्राप्त करने की तत्काल आवश्यकता महसूस नहीं होती है, तो प्रतीक्षा करने से अक्सर आपका निर्णय लेने में मदद मिल सकती है।

2. स्तन प्रत्यारोपण की अनुमति दी जा सकती है?
हालांकि स्तन वृद्धि आपकी संख्या एक प्राथमिकता है, आपको प्लास्टिक सर्जरी ऋण में नहीं जाना चाहिए। उचित कीमतों पर कई भुगतान योजनाएं हैं, लेकिन यदि आप मुश्किल से अपना किराया बना सकते हैं, तो गरीब घर में होने पर नए स्तन कम आराम से होंगे।

आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए आराम के दो या अधिक सप्ताह भी लेना होगा। यदि यह सब बहुत महंगा लग रहा है, तो पैसे के कम से कम हिस्से को बचाने का समय एक स्मार्ट निर्णय है। यह आपको वास्तव में यह सोचने का अवसर भी देगा कि वह पैसा कहां जा सकता है।

3. शुरुआत में प्रत्यारोपण प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया गया था?
यदि आप पहली प्रतिक्रिया हैं तो यह आपकी पसंद पर पुनर्विचार करने के लिए हाँ और आपकी आकांक्षाएं नहीं है। यदि आपने अपने वर्तमान प्रेमी को बड़े स्तनों के लिए अपने प्यार को याद करने से पहले सर्जरी के बारे में कभी सोचा नहीं है, तो शायद यह आपके लिए सही समाधान नहीं है। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो आप चाहते हैं। इसे दूसरों के लिए उपहार के रूप में नहीं समझा जाता है।

4. क्या आप जोखिम लेने के इच्छुक हैं?
प्लास्टिक सर्जरी से गुजरना उन सभी जोखिमों और जटिलताओं को समझ रहा है जो संभावित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं। स्तन प्रत्यारोपण जीवन के लिए एक निवेश है जो अधिक समय और धन ले सकता है जिस पर बातचीत की जा सकती है।

अक्सर ब्रेक, नुकसान और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। अन्य गंभीर जोखिम और यहां तक ​​कि शारीरिक विकृतियां भी संभव हैं। सर्जरी से वसूली कुछ महिलाओं के लिए भी मुश्किल हो सकती है। यह एक या दो सप्ताह बाद असहज और संभवतः दर्द की एक अच्छी मात्रा होगी। कॉस्मेटिक सर्जरी एक प्रतिबद्धता है जिसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए।

5. क्या मैं अपने फैसले पर अफसोस कर रहा हूं?
अफसोस की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, लेकिन याद रखें कि लोग हर समय अपनी राय और दिमाग बदलते हैं। सौंदर्यशास्त्र के रुझान भी जल्दी बदलते हैं। एक नया ट्रेंडी हेयरकट जो अचानक स्टाइल से बाहर जाता है आसानी से तय या बाहर उगाया जा सकता है।

स्तन प्रत्यारोपण को हटाने का मतलब है कि इसके जोखिमों के साथ एक और महंगा सर्जरी से गुजरना। प्रत्यारोपण के साथ तुरंत अपने बारे में मत सोचो। इस बारे में सोचें कि आप उन्हें दस और बीस साल में कैसे देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।
» » क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
© 2022 TonMobis.com