स्तन वृद्धि: निजी परामर्श सही आकार चुनने में मदद करता है




स्तन वृद्धि के साथ स्तन वृद्धि लाइन एक महत्वपूर्ण निर्णय है और आप सही निर्णय लेना चाहते हैं। हां, आप तस्वीरों के पहले और बाद में देख सकते हैं या पत्रिकाओं के माध्यम से जा सकते हैं और एक पहलू ढूंढ सकते हैं। लेकिन वास्तविकता की तुलना में कुछ भी नहीं, मैंने उन्हें सटीक आकार के लिए कोशिश की है।

घर पर, आप चावल के ज़िप-बैग बैग के साथ अपनी ब्रा को सामान दे सकते हैं, लेकिन यह भी पूरी तरह सटीक नहीं है। स्तन वृद्धि परामर्श अनुकूलित आकार के साथ, आप वास्तविक प्रणालियों पर प्रयास करने के लिए मिलता है। इस तरह ये सत्र आपके निर्णय प्रक्रिया में आपके लिए काम कर सकते हैं:

बेशक, आपको इस विचार से शुरुआत करना होगा कि आप कितना बड़ा सिस्टम चाहते हैं और फिर वहां से जाएं। आपके परामर्श पर, आपको कोशिश करने के लिए विभिन्न आकार दिए जाएंगे। शॉट्स से पहले और बाद में आप या तो एक निजी खाता बना सकते हैं और इसे ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं या आपने इसे डिस्क पर सौंप दिया है।

इस तरह, आप परिणाम घर ला सकते हैं और वास्तव में सभी पहलुओं पर विचार कर सकते हैं। यह कोई निर्णय नहीं है जिसे हल्के से लिया जाना चाहिए, क्योंकि यदि आप बहुत बड़े होते हैं, तो आपको उन्हें कम करने के लिए एक और सर्जरी की आवश्यकता होगी। अगर यह बहुत छोटा होता है तो वही लागू होता है। अपनी तस्वीरों को उन मित्रों के साथ साझा करें जिन्हें आपकी राय, साथ ही परिवार के बारे में पता है। यह स्तन प्रत्यारोपण के आकार के बारे में एक उद्देश्य राय रखने में मदद करता है।

निजी परामर्श के दौरान, सर्जन अपने वर्षों के अनुभव और उसके शरीर के प्रकार के मूल्यांकन के आधार पर अपनी सिफारिशें करेगा। आप जितना चाहें उतना बड़ा नहीं जा सकते हैं, क्योंकि इंस्टॉलेशन की मेजबानी करने के लिए उनके पास शरीर की संरचना और कपड़े नहीं हैं।

कुछ प्लास्टिक सर्जनों ने महसूस किया है कि वे अपनी सामान्य गतिविधियों के दौरान उनका उपयोग कर रहे हैं, यह महसूस करने के लिए कुछ दिनों के लिए घरेलू सुविधाएं लेना बंद कर दिया है। कपड़ों की विभिन्न शैलियों पहनें, टेनिस खेलें और दौड़ें। आप जो कुछ भी करते हैं, आपको इसे स्तन वृद्धि के साथ करना चाहिए, आप अभी भी उन चीजों को आराम से कर सकते हैं जिन्हें आप करना चाहते हैं।

प्रक्रिया के इस हिस्से तक पहुंचने से पहले, नौकरी के लिए सही सर्जन चुनना सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि आप एक प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन हैं और स्तन वृद्धि में अनुभव है। यदि परामर्श के दौरान किसी भी समय आप असहज महसूस करते हैं या एक निश्चित आकार चुनने के लिए दबाव महसूस करते हैं, तो चारों ओर देखते रहें।

एक डॉक्टर को खोजने में एक और फायदा यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कस्टम आकार के विषयों की पेशकश करते हैं। यह एक असेंबली लाइन प्रक्रिया नहीं है, जहां एक आकार सभी फिट बैठता है या सिर्फ इसे नजरअंदाज करता है। आपको उन्हें कपड़ों के साथ और बिना कोशिश करनी है। सुनिश्चित करें कि आपके पास बस्ट लाइन है जिसे आप व्यक्तिगत आकार देने परामर्श चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
» » स्तन वृद्धि: निजी परामर्श सही आकार चुनने में मदद करता है
© 2022 TonMobis.com