केट हडसन ने अपनी राय बदल दी और अब प्लास्टिक सर्जरी पर विचार कर रहा है




केट हडसन, युवा ताजा और आकर्षक है, और यदि उसके कॉस्मेटिक सर्जरी की प्रक्रियाओं के दौर से गुजर के बारे में सभी अफवाहों सत्य हैं, इसका मतलब है कि हडसन अपने सौंदर्य उपस्थिति में सुधार है, जबकि प्राकृतिक रूप से सुंदर लग रही करने की कला में एक विशेषज्ञ है। हालांकि, आप कभी भी यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि हडसन वास्तव में स्तन वृद्धि प्रक्रिया तक था जब तक कि गोरा सौंदर्य की पुष्टि नहीं हुई। उनके ऊपर, ऑनलाइन समाचार और गपशप साइटें केट हडसन प्लास्टिक सर्जरी के बारे में कई अटकलें बनाती हैं।

इन साइटों में से एक ने हडसन को अपनी सबसे सुंदर मुस्कुराहट माना है, पहली बात यह है कि कोई भी याद करता है। साइट ने यह भी ध्यान दिया कि उसकी पुरानी तस्वीरों में उसकी एक बहुत ही नाक थी और यह सुझाव देती है कि उसे नाक सर्जरी में सुधार करने के लिए हो सकता है। हाल ही में, हवा अफवाहों से भरी है कि हडसन ने अपनी छाती में थोड़ी वृद्धि की है, क्योंकि छाती अतीत में कहीं ज्यादा पूर्ण दिखती है।

कॉस्मेटिक सर्जरी पर हडसन राय, अभी तक काफी स्पष्ट हैं। स्टार में कॉस्मेटिक सर्जरी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, और जब उसने स्वीकार किया कि वह भविष्य में कॉस्मेटिक प्रक्रिया प्राप्त करने पर विचार कर सकती है, तो यह स्पष्ट है कि अब उसे कॉस्मेटिक उपचार लेने के लिए प्रेरित नहीं किया जा सकता है। सुन्दर 31 वर्षीय ने कहा कि उसे पता है कि वह उम्र के रूप में सर्जरी से गुजरने की जरूरत महसूस कर सकती है। यह कहने के लिए कि वह उन महिलाओं का न्याय नहीं करती है जो कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं का चयन करते हैं, यह पुष्टि करता है कि वह अभी तक उस बिंदु तक नहीं पहुंच पाई है, इसलिए उसे इसके बारे में सोचना नहीं है।

हडसन मानते हैं कि उनकी रोजमर्रा की उपस्थिति में ज्यादा कुछ नहीं होता है। उसने कहा कि उसके भाई सोच सकते हैं कि वह बहुत दूर जा रही है, लेकिन उसके दोस्त उसे बताते हैं कि लगभग कुछ भी नहीं होता है। उनके शब्दों को हास्य का एक स्पर्श जोड़ने, उन्होंने कहा, आपने देखा अभी मुझे, मुझे लगता है बहुत कम रखरखाव बाल पीछे नहीं हट सके, नेल पॉलिश भर में हैं। सुंदरता ने कहा कि वह उपस्थिति के संबंध में निश्चित रूप से कम रखरखाव है, लेकिन काम के संबंध में उच्च रखरखाव है।

सेलिब्रिटी वर्ल्ड का आधा हिस्सा मानता है कि हडसन ऑपरेटिंग रूम में फुलर स्तन और बड़े मुंह सेलिब्रिटी रखने के लिए गए थे लिसा रिन्ना ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी। हालांकि, हडसन ने इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा। इसके बजाय, वह इस बारे में बात कर रही थी कि वह अपने शरीर के साथ सहज महसूस करती है। हडसन द किलर इनसाइड मी नामक एक उत्पादन फिल्म में भूमिका निभाने के लिए तैयार है, जिसमें उसे नग्न होना है। अभिनेत्री ने इस दृश्य के लिए कुछ "वजन" हासिल करने के प्रयास में काम करना बंद कर दिया है, जो थोड़ा पूर्ण स्तन हो सकता है।

हालांकि, उसके शरीर के रूप में, स्टार ने कहा कि वह अपने शरीर के साथ काफी आरामदायक है, यह भी कहा कि खामियों है, और एक दिन लोगों को उन खामियों देखेंगे। तथ्य यह है कि हडसन स्तन वृद्धि की थी या नहीं, वह प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ रहेगी की परवाह किए बिना, अपने आकर्षक मुस्कान, एक personalitysomething शांत और सुखद प्राकृतिक देखो करने के लिए धन्यवाद आप भी भविष्य कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ कोई परिवर्तन नहीं उम्मीद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता हैजब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
» » केट हडसन ने अपनी राय बदल दी और अब प्लास्टिक सर्जरी पर विचार कर रहा है
© 2022 TonMobis.com