अलग-अलग त्वचा के लिए प्राकृतिक अवयवों और चेहरे के साथ दुष्ट शीतकालीन समय को मारो




यह न्यूयॉर्क में वर्ष के इस समय है, ठंड और क्रूर सर्दी जलवायु हमारी त्वचा को प्रभावित करना शुरू कर देता है, खासतौर पर चेहरे की हमारी खराब उजागर त्वचा। यही कारण है कि आपकी त्वचा को देखभाल और ध्यान देने के लिए पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। ऐसे कई प्राकृतिक तत्व हैं जो मौसम से नाजुक चेहरे को पोषण और संरक्षित करते हैं, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि त्वचा का प्रकार काफी भिन्न होता है और यह महत्वपूर्ण है कि आपको अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही सामग्री और उपचार मिल जाए।

सूखी / संवेदनशील त्वचा शायद सबसे कठोर सर्दियों हवाओं से प्रभावित होता है और आसानी से, परतदार लाल, खुजली और चिढ़ बन सकता है। सौभाग्य से, त्वचा की संवेदनशीलता कम करने के लिए और जोर देकर कहा त्वचा टन पीड़ा कम करने के लिए उपलब्ध उपचार की एक संख्या में हैं। इस तरह के जैतून का तेल और जैतून के पत्तों के रूप में सामग्री, बेहतर एंटीऑक्सीडेंट सुरक्षा प्रदान करते हैं, जबकि इस तरह के शैवाल के रूप में दूसरों,, त्वचा कम संवेदनशील करने के लिए पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता और बाह्य कारकों के लिए प्रतिरोध का निर्माण, जिसका अर्थ है कि उसका चेहरा सामने कर सकेंगे न्यू यॉर्क में अपरिहार्य हवाओं और हिमपात के लिए। जैतून का तेल, जैतून का पत्तियों और शैवाल, पोषक तत्व चेहरे की त्वचा उपचार, संवेदनशील त्वचा के लिए बनाया गया का उपयोग कर उत्पादों के लिए खोज करने के अलावा और एक या उपरोक्त सामग्री के और अधिक शामिल हैं - आप अंतर नोटिस जाएगा तत्काल और आपकी त्वचा आपको धन्यवाद देगा!

जबकि उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लिए अंतहीन बुनियादी रसायनों हैं, लेकिन अक्सर मां प्रकृति की ओर मुड़ने और प्राकृतिक होने के लिए बेहतर होता है। उदाहरण के लिए, काले oleaginous currants और blackcurrants एक बार फिर से विरोधी भड़काऊ गुणों के लिए लोकप्रिय हो गए हैं। उन्हें त्वचा की सूजन को शांत और शांत करने के लिए दिखाया गया है और तेल आवश्यक फैटी एसिड में समृद्ध है। ईपीटी में त्वचा के ऊतकों की सुरक्षा, नसों के अलगाव और त्वचा के महत्वपूर्ण कार्यों के रखरखाव सहित असंख्य फायदे हैं। इन सामग्रियों वाले उत्पादों की तलाश करने के अलावा, यह आपके चेहरे की त्वचा को काले currant पर संतुष्ट कर सकता है। ब्लैककुरेंट फेशियल एक नया, उच्च प्रदर्शन, वैज्ञानिक रूप से सिद्ध चेहरे का उपचार है जो वृद्धावस्था के खिलाफ सबसे प्रभावी सुरक्षा प्रदान करता है। सौभाग्य से, न्यूयॉर्क में कई बेहतरीन सैलून और स्पा प्राकृतिक अवयवों के लाभों को पहचान रहे हैं और इस तरह के भव्य और आराम से चेहरे के उपचार की पेशकश करते हैं जो आक्रामक रसायनों के बिना तत्काल परिणाम प्रदान करते हैं।

सर्दियों के मौसम के परिणामस्वरूप तेल की त्वचा भी पीड़ित हो सकती है। आप आसानी से परेशान और संवेदनशील हो सकते हैं जो त्वचा के चकत्ते, धब्बे और धब्बे पैदा कर सकता है। प्रोपोलिस एक प्राकृतिक एंटीबायोटिक है जो विशेष रूप से त्वचा की देखभाल में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है, खासतौर पर तेल की त्वचा के इलाज के लिए। उन लोगों के लिए जो प्रोपोलिस से परिचित नहीं हैं, यह एंटीसेप्टिक, एंटीबायोटिक, एंटीबैक्टीरियल, एंटीफंगल और यहां तक ​​कि एंटीवायरल की पेशकश करने के लिए सिद्ध छिद्र से प्राप्त एक घटक है। यदि आपकी त्वचा एक समस्या है, तो यह छिद्रों से अशुद्ध अशुद्धियों को साफ करने और परेशान या संक्रमित क्षेत्रों के उपचार को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय प्रोपोलिस के साथ एक चेहरे का इलाज करना है। उपचार की श्रृंखला के बाद लाभ तेज हो जाते हैं, लेकिन केवल परिणाम ही बाद में उल्लेखनीय हैं। आखिरकार, नींद का रंग जो हर लड़की के बाद वासना है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
हाइड्रेशन के आवश्यक तत्वहाइड्रेशन के आवश्यक तत्व
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
» » अलग-अलग त्वचा के लिए प्राकृतिक अवयवों और चेहरे के साथ दुष्ट शीतकालीन समय को मारो
© 2022 TonMobis.com