जैतून का तेल चेहरे की सफाई करने वालों - एक खूबसूरत युवा त्वचा के लिए विशेषज्ञों से 8 सुझाव




आप बाजार में जैतून का तेल चेहरे की सफाई कर सकते हैं। जबकि जैतून का तेल एक प्रभावी मॉइस्चराइजर है, यह चेहरे की सफाई करने वालों की उपस्थिति है जो समझ में नहीं आता है। इस लेख में त्वचा के स्वास्थ्य के लिए जैतून का चेहरे की सफाई तेल की वैज्ञानिक वास्तविकता की खोज करें।

पेशेवर जैतून का तेल चेहरे की सफाई करने वालों से 8 युक्तियां यहां दी गई हैं जो आपके लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल चुनने में विशेषज्ञ हैं;

1) सफाई त्वचा के स्वास्थ्य में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। प्रभावी सफाई के लिए, आपको प्राकृतिक अवयवों की आवश्यकता होती है जो गंदगी को कम करने और अतिरिक्त तेल को हटाने में मदद करते हैं। जैतून का तेल की चेहरे की सफाई आपको ऐसा करने में मदद नहीं करेगी।

2) त्वचा की सफाई संक्रमण और दाग को रोकती है जो चेहरे पर निशान लग सकती है। एक तेल चेहरे की सफाई करने से संक्रमण को रोका नहीं जाता है, क्योंकि उनके पास एंटीसेप्टिक या जीवाणुरोधी नहीं होता है।

3) इसके अलावा, त्वचा के तेल से चेहरे की सफाई करने के लिए बहुत मुश्किल है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना कुल्ला है। चेहरे पर बने तेल हवा से धूल और गंदगी को आकर्षित करते हैं। वास्तव में, यह चेहरे को पहले की तुलना में अधिक उबाऊ और गंदे बनाता है।

4) कई अन्य प्राकृतिक अवयव हैं जिनमें अविश्वसनीय जीवाणुरोधी और एंटीसेप्टिक है। चुड़ैल हैज़ल, सक्रिय मनुका शहद और चाय के पेड़ के निष्कर्ष उनमें से कुछ हैं। वे जैतून का तेल की चेहरे की सफाई के लिए बेहतर विकल्प हैं।

5) यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आपको चेहरे की सफाई करने वालों की आवश्यकता होती है जिनमें प्राकृतिक पदार्थ जैसे मैकाडामिया तेल और एवोकैडो तेल शामिल होते हैं। वे सेबम (त्वचा द्वारा गुप्त प्राकृतिक तेल) को संतुलित करते हैं, उत्पादन करते हैं और त्वचा को नरम, चिकनी और चमकदार बनाते हैं। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आपको चेहरे के तेल की सफाई करने वाले से बचने चाहिए।

आपको महीने में एक या दो बार गहरी सफाई मास्क पहने जाने पर भी विचार करना चाहिए। यह त्वचा के छिद्रों के अंदर पाए जाने वाली धूल और गंदगी को हटाने में मदद करेगा।

6) जुनून फल तेल एक अविश्वसनीय प्राकृतिक घटक है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए। इसमें त्वचा की सेबम के समान ही एक संरचना है। सेबम उत्पादन संतुलित है। यह नाक और माथे जैसे वसा में सेबम के उत्पादन को धीमा कर देता है और शुष्क क्षेत्रों में आर्द्रता में सुधार करता है। यह त्वचा को युवा और जीवंत बनाता है।

7) पुरुषों को चुड़ैल हेज़ल को सबसे अच्छा चेहरे की सफाई करने की कोशिश करनी चाहिए। इसमें अविश्वसनीय जीवाणुरोधी और एंटीसेप्टिक गुण हैं। शांत शव जलता है, यह शेव ऐप के बाद इसे बहुत अच्छा बनाता है। यह त्वचा की लाली को कम करता है और कटौती और शेविंग के कारण संक्रमण को रोकता है।

8) Capuacu मक्खन एक उत्कृष्ट मॉइस्चराइज़र है। यह जैतून का तेल चेहरे की सफाई करने जैसी भावना या वसा नहीं छोड़ता है। आवश्यक पोषक तत्वों के साथ त्वचा को पुनरुत्थान करता है और इसे नरम और स्वाभाविक रूप से उज्ज्वल बनाता है।

जैतून का तेल की चेहरे की सफाई के लिए सर्वोत्तम विकल्प खोजने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं। इन अविश्वसनीय प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानने के लिए आपको सबसे अच्छे चेहरे की सफाई करने वालों की तलाश करनी चाहिए, ताकि आप एक युवा, सुंदर और स्वाभाविक रूप से चमकदार त्वचा प्राप्त कर सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
Clearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएंClearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएं
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करेंचेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें
» » जैतून का तेल चेहरे की सफाई करने वालों - एक खूबसूरत युवा त्वचा के लिए विशेषज्ञों से 8 सुझाव
© 2022 TonMobis.com