मैं एक डीवीडी रिकॉर्डर आरसीए x8052 की मरम्मत कैसे कर सकता हूं?


शिक्षा

X8052 डॉ आरसीए वीसीआर / डीवीडी रिकॉर्डर के लिए अपने टीवी से चल केबल कनेक्शन की जाँच करें। यदि केबल पूरी तरह से सम्मिलित नहीं होते हैं, तो उपकरण ऑडियो और वीडियो सिग्नल और / या नहीं उठाएंगे।

एक डीवीडी का निष्कासन जो रिकॉर्ड करने (या खेलने) की कोशिश कर रहा है और डिस्क के नीचे देखता है। यदि यह गंदा या खरोंच है, तो इसे सही ढंग से खेला / रिकॉर्ड नहीं किया जाएगा। किसी भी अवशेष को फंसाने के लिए डिस्क को एक नम कपड़े से साफ करें।




वीसीआर और वीएचएस "प्रेस प्ले" में एक सफाई टेप डालें। वीसीआर पर प्लेबैक / रिकॉर्डिंग के सिर से जुड़ी धूल को हटाने के लिए जो टेप पर स्थैतिक कारण बनता है। यदि डीवीडी काम नहीं करती है, तो एक डीवीडी को सफाई डीवीडी ट्रे में डालें और इसे खेलने दें। डीवीडी के निचले हिस्से में छोटा ब्रिस्टल रीडिंग लेंस में धूल के कणों को साफ करता है।

आरसीए एक्स 8052 डीआर बंद करें, इसे किसी भी आउटलेट से अनप्लग करें और इसे कुछ मिनटों के लिए छोड़ दें। यह एक कठिन स्टॉप करता है और वीएचएस / डीवीडी रिकॉर्डर की आंतरिक सेटिंग्स को रीसेट करता है। डिवाइस को पावर आउटलेट में प्लग करें और इसे फिर से चालू करें। यह डीआर हार्डवेयर समस्याओं को अधिक आंतरिक आरसीए X8052 निष्पादित करने के लिए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
रिबन रील स्थानांतरित करने के लिए रीलरिबन रील स्थानांतरित करने के लिए रील
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
» » मैं एक डीवीडी रिकॉर्डर आरसीए x8052 की मरम्मत कैसे कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com