चश्मा: क्या देखना है

क्या आपने कभी मोटी काले फ्रेम पहनने वाले लोगों की उन पुरानी तस्वीरों को देखा है? चश्मा के उपयोग से डरने के लिए कोई आश्चर्य नहीं होता। लेकिन चश्मे के उन दिनों जो उसके चेहरे पर वजन कम कर रहे थे। उबाऊ, oversized पेंटिंग्स के दिन गए हैं जो एक काम में चश्मे की खरीद कर चुके हैं। आजकल, चश्मे के कई आकार, आकार और रंग होते हैं जिन्हें आप खरीदारी के दौरान पसंद के लिए खराब कर देंगे। तो, चश्मा की एक जोड़ी कैसे खरीदें?

यदि आप चश्मा की अच्छी जोड़ी ढूंढ रहे हैं, तो स्टेटन आइलैंड में आपके लिए कई आंखों की देखभाल की दुकान है। यदि आपको लंबे समय तक कंप्यूटर पर बैठना है, तो अपनी आंखों की रक्षा के लिए एंटी-रिफ्लेक्टिव लेंस लेंस का प्रयास करें। यह निर्धारित करने के लिए कि कौन से चश्मे आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हैं, अपने नेत्र रोग विशेषज्ञ से परामर्श लें।

इन दिनों अधिकांश लेंस हल्के, टिकाऊ सामग्री, जैसे प्लास्टिक, पॉली कार्बोनेट या उच्च सूचकांक होते हैं। बच्चों के लिए, यह एक स्मार्ट विकल्प है क्योंकि इन लेंसों को गिरने की संभावना कम होने की संभावना कम होती है।

चश्मे की एक अच्छी जोड़ी पहनें व्यक्तित्व का स्पर्श देता है और आपको बेहतर दिखने और देखने में मदद करता है। स्टेटन आइलैंड में स्टोर हमारे पास फ्रेम, आकार और फ्रेम के आकार की एक विस्तृत श्रृंखला है। प्रयोग करें और अपनी पसंद की कुछ चीज़ चुनें, या ऑप्टिकल गाइड की मदद करें जो शैली आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं के अनुरूप है।

आम तौर पर वर्ग फ्रेम, गोल चेहरे के साथ लोगों पर अच्छे लग रहे हैं, जबकि एक साहसिक के साथ बड़े फ्रेम चेहरा एक सा `लंबी के साथ लोगों में अच्छा आमदनी देखो। अंडाकार चेहरे वाले लोग अंडाकार कार्यों के सूट के कई प्रकार के अधिक प्रयोगात्मक हो सकते हैं।




चश्मे के साथ एक बुद्धिमान निर्णय लेना चेहरे में कई खामियों को भी छिपा सकता है। क्या आप जानते थे कि यदि आपकी आंखें एक साथ बंद हैं, तो एक पतली पारदर्शी पुल आपकी आंखों को अधिक व्यापक रूप से अलग कर सकती है? आपके लिए एक चुनने से पहले फ्रेम की विस्तृत श्रृंखला का प्रयास करें।

फ्रेम के रंग के साथ प्रयोग के आकार और आकार के अलावा। नीले या भूरे रंग जैसे रंगों को आजमाने का साहस हो सकता है। यदि आप एक फ्रेम चाहते हैं जो आपके द्वारा पहनने वाली लगभग हर चीज के साथ जाता है, तो काले या भूरे रंग के तटस्थ रंग चुनें।

सभी चश्मे खरीदने के लिए तैयार हैं और मैं सोच रहा था कि किस स्थान का चयन करना है? यदि स्टेटन आइलैंड में या उसके पास ठहरने के लिए, StatenEyeLandOpticians की दुकान करने के लिए एक सुरुचिपूर्ण जगह होगी। ये दोस्ताना ऑप्टिशियन आपको एक उपयुक्त मॉडल चुनने में मदद करेगा, ताकि आप देखें और बेहतर दिखें।

मुझे आशा है कि आप इस लेख का आनंद लेंगे। स्टेटन द्वीप पर्चे चश्मे के लिए युक्तियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप stateneyelandopticians.com पर जा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूंमैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं
धूम्रपान कमाना लोशनधूम्रपान कमाना लोशन
टोरिक संपर्क लेंस क्या हैंटोरिक संपर्क लेंस क्या हैं
एक अच्छे तरीके से सर्वश्रेष्ठ धूप का चश्मा के लिए खरीदारीएक अच्छे तरीके से सर्वश्रेष्ठ धूप का चश्मा के लिए खरीदारी
रंगीन संपर्क लेंसरंगीन संपर्क लेंस
मुझे varifocal का उपयोग क्यों करना चाहिएमुझे varifocal का उपयोग क्यों करना चाहिए
आप संपर्क लेंस लेंस पर विचार क्यों कर सकते हैंआप संपर्क लेंस लेंस पर विचार क्यों कर सकते हैं
प्रक्षेपण संबंध क्या है?प्रक्षेपण संबंध क्या है?
» » चश्मा: क्या देखना है
© 2022 TonMobis.com