मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं




हर दिन लेंस के जबड़े से आप अपने स्थानीय स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं। डिजाइनर धूप का चश्मा हर कोई शांत दिखता है। लेकिन कई लोगों के लिए, डिजाइनर धूप का चश्मा खरीदने के लिए बहुत महंगा है। डिजाइनर पर्दे की लागत अधिक होती है लेकिन वे फैशन मांग के बाद बहुत अधिक मांग कर रहे हैं।

अधिकांश लोग जो सूरज से अपनी आंखों की रक्षा के बजाय, धूप का चश्मा खरीदने के लिए धूप का चश्मा खरीदते हैं। वे नियमित धूप का चश्मा पसंद नहीं करते हैं जो फ़ंक्शन के बजाय फैशन पर अधिक ध्यान देते हैं। किसी ने उन्हें फैशन स्टेटमेंट के रूप में पहना नहीं था, और सूर्य से सुरक्षा पर विचार नहीं किया गया है। सनस्क्रीन के रूप में उनके इच्छित उपयोग से पहले आधुनिक धूप का चश्मा फैशन सहायक के रूप में उपयोग किया जाता था। Polaroid या ध्रुवीकरण इस अनुमति दी गई है सामान्य चश्मे का आविष्कार, हानिकारक यूवी किरणों के खिलाफ की रक्षा करने की क्षमता है, और एक वांछनीय साथ 1936 में आविष्कार किया गया निर्माताओं व्यक्तियों की रक्षा के लिए धूप का चश्मा पर डाल के लिए प्रतिकूल यूवी किरणों के खिलाफ।

आप सूरज की चमक से अपनी आंखों के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण आप चश्मा असाधारण सूरज की जरूरत है ताकि आप देख सकते हैं, जहां कुछ चश्मा पराबैंगनी (यूवी) प्रकाश के खिलाफ की रक्षा करेगा, चमक और सुरक्षा प्रदान करने को कम करने आंखों के कारण होने वाली शारीरिक क्षति के खिलाफ।

धूप या चश्मे के लिए ऑनलाइन शॉपिंग जो मॉल या स्पेशियलिटी स्टोर्स में स्टोर्स की तुलना में बहुत कम पैसे के लिए खेल शैलियों या विशिष्ट गतिविधि के कई अलग-अलग प्रकार प्राप्त करने में सक्षम हैं। कई निर्माताओं धूप का चश्मा भी विभिन्न प्रकार के धूप का चश्मा खेल चश्मा प्रदान करते हैं, जो खेल का अभ्यास करते समय स्थायित्व और सुरक्षा प्रदान करता है। जब आप पहनते हैं धूप का चश्मा कभी कभी गिर या पर्ची उन्हें का उपयोग करते समय, इसे रोकने के लिए, वहाँ जंजीरों कि खेल नहीं चश्मा गिरने या रोक रपट के कई प्रकार हैं।

जैसे ही वे स्टोर में प्रवेश करते हैं, धूप की चश्मे की गर्म, नई शैलियों को बेचा जाता है। धूप का चश्मा की इतनी सारी शैलियों हैं कि आप और आपका परिवार चुन सकते हैं। धूप का चश्मा बच्चों को अलग अलग रंग और शैलियों में आते हैं के लिए खोज में, यह वास्तव में वयस्कों के लिए धूप का चश्मा के रूप में ही है, लेकिन बच्चों डिजाइन और अधिक बुनियादी चरित्र डिजाइन और विषयों के लिए निर्देशित कर रहे हैं धूप का चश्मा कार्टून। बच्चों के धूप का चश्मा आम तौर पर मजबूत होते हैं, क्योंकि वे प्लास्टिक से बने होते हैं, जो टिकाऊ और लचीला होता है ताकि प्रत्येक बच्चे के लिए एकदम सही फिट हो सके। सस्ते धूप का चश्मा देखने के लिए इंटरनेट सबसे अच्छा स्थान माना जाता है, क्योंकि आप अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध सर्वोत्तम मॉडल पा सकते हैं।

चश्मे के लिए कई अलग-अलग प्रकार के रंग उपलब्ध हैं, वर्षों से धूप का चश्मा अपनी शैली बदल चुका है। आपके धूप का चश्मा के लिए कई अलग-अलग प्रकार के रंग होते हैं और प्रत्येक ब्रांड के रंग, शैलियों और रंगों के अपने संस्करण होते हैं। विभिन्न प्रकार निम्नलिखित हैं।
1. ब्राउन टोन ड्राइव करने के लिए अच्छे हैं
2. रनिंग, साइकलिंग और ग्रे गोल्फ अच्छा है
3. पानी के खेल और गोल्फ के लिए, बैंगनी और गुलाबी रंग अच्छे हैं

चमक को कम करने के लिए अलग-अलग रंगों में अलग-अलग क्षमताएं होती हैं। ऑरेंज या एम्बर रंग नीली रोशनी को कम करते हैं, जो प्रतिबिंबों का एक महत्वपूर्ण घटक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छाचारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
धूम्रपान कमाना लोशनधूम्रपान कमाना लोशन
एक अच्छे तरीके से सर्वश्रेष्ठ धूप का चश्मा के लिए खरीदारीएक अच्छे तरीके से सर्वश्रेष्ठ धूप का चश्मा के लिए खरीदारी
» » मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं
© 2022 TonMobis.com