धूम्रपान कमाना लोशन




मुझे पता है कि गर्मी आ रही है और इससे पहले कि मैं यहां हूं, मुझे कमाना जाना पसंद है, इसलिए जलाएं नहीं। तो, मेरे कमाना चश्मे कहाँ हैं? वर्षों से मैंने कई अलग-अलग प्रकार के चश्मा एकत्र किए हैं। मैंने चश्मे के साथ शुरू किया जिसमें बेल्ट है और अंत में धूप का चश्मा की एक छोटी जोड़ी की तरह दिखता है। नाक के पुल पर सफेद रेखा और आंखों के चारों ओर सफेद सर्कल को छोड़कर, मुझे उनमें बहुत सहज महसूस हुआ। इसने मुझे पिछले कुछ मिनटों के दौरान उन्हें लेने के लिए प्रेरित किया।

निर्माता इस बारे में बहुत जागरूक लग रहे थे। तब से, वे अन्य आंखों में व्यक्तिगत रूप से रखे गए अन्य प्रकार के चश्मे के साथ पहुंचे हैं। नाक के पुल के ऊपर कोई बार नहीं है। वे सभी रंगों में आते हैं। मैंने सोचा कि अगर यह हरा है तो यह मजेदार होगा। मेरे बच्चे उनके साथ खेलना पसंद करते हैं और रेने फ्रॉग का नाटक करते हैं। मेरी किशोर बेटी उन्हें पिछली छत पर सनबाथिंग करते समय उनका उपयोग करना पसंद करती है। कई कंपनियों ने इस प्रकार की शैली के बारे में विचारों की एक श्रृंखला बनाई है।

मैंने कई खरीदे उनके पास ब्रांड हैं जैसे ... सनी, पॉडज़, पेपर और विंकिज़। Peepers और wink-Ease चश्मे से थोड़ा अलग है। जब आप अपने चश्मा भूल जाते हैं तो बहुत सारे कमाना सैलून आपको भागीदार बनने की अनुमति देते हैं। ये यूवी स्टिकी पेपर लिब्रेट हैं जो आपकी आंखों पर आती हैं। ब्लॉक यूवी किरणों का 100%।

यूवी किरणें ठीक हैं इसलिए हम पहली जगह चश्मे का उपयोग करते हैं।

हानिकारक किरणों से अपनी आंखों की रक्षा करना बहुत महत्वपूर्ण है। कई साल पहले, जब मैंने कमाना शुरू किया था, मुझे समझ में नहीं आया कि हमें इन छोटे प्लास्टिक कप क्यों लेना पड़ा। मैंने कमाना दीपक से सीखा है कि तन को बड़ी जानकारी प्रदान की जाती है। इस विशेष चश्मा पहनें नज़र में रेटिना को नुकसान पहुंचा सकते हैं और त्वचा के कैंसर के मोतियाबिंद का कारण बन सकते हैं। हम अपनी आंखों की रक्षा करते हैं और पलक की त्वचा बहुत नाजुक है और यूवी किरणों की मात्रा को बनाए रखने का इरादा नहीं रखती है। जब आप चश्मा नहीं पहनते हैं तो आपकी त्वचा हानिकारक किरणों के खिलाफ रक्षा की पेशकश के इरादे से सूर्य को पलक पर विकसित करती है।

अधिकांश कमाना सैलून आपको यह जानकारी प्रदान करेगा और आपको कुछ प्रकार के अस्थायी चश्मे भी प्रदान करेगा। और `अवैध कमाना बिस्तर पर चश्मा पहने नहीं। तो, आमतौर पर पूछें कि क्या आपके पास कोई चश्मा है या नहीं।

मैं उन सभी को याद दिलाना चाहता हूं जो सोच रहे हैं कि फिर उन्हें कमाना बिस्तर पर पहली जगह क्यों पेश किया जाएगा। कई लोग विटामिन डी में कमी करते हैं और सौर बिस्तर में 1 सत्र 100 गिलास दूध के बराबर होता है। फिर ऐसे लोग हैं जो एक बड़ी घटना या शीतकालीन अवसाद से पहले अवकाश नियंत्रण में हैं। वे दूसरों के लिए पसंद करते हैं, यह आपको अच्छा महसूस करता है और मैं जिस तरह से दिखता हूं उससे प्यार करता हूं।

आंखों की सुरक्षा पहनें आंखों को नुकसान कम कर देंगे और आपके पास एक सुंदर सुनहरा तन होगा। अब, मैं अभी भी अपने हरे रंग के चश्मे बेकार कमाना बिस्तर की तलाश में हूं। मैं इस गर्मी को जलाना नहीं चाहता!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमितपानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमित
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
मेरी बिल्ली में सफेद योनि तरल पदार्थ हैमेरी बिल्ली में सफेद योनि तरल पदार्थ है
मेरी बिल्ली योनि से एक सफेद तरल निष्कासित करता हैमेरी बिल्ली योनि से एक सफेद तरल निष्कासित करता है
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
बंद आंखों और पुस के साथ दो बिल्ली के बच्चेबंद आंखों और पुस के साथ दो बिल्ली के बच्चे
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?
» » धूम्रपान कमाना लोशन
© 2022 TonMobis.com