प्लास्टिक सर्जरी के लाभ और जोखिम से अवगत रहें




कॉस्मेटिक सर्जरी के रूप में भी जाना जाने वाला प्लास्टिक सर्जरी, इन दिनों सोचने से कहीं अधिक स्वीकार्य और अधिक आम हो गई है। रोगियों के शरीर का परिवर्तन उस बिंदु पर परिपूर्ण हो गया है जहां ज्यादातर लोग यह भी नहीं जानते कि आपके पास प्लास्टिक सर्जरी हुई है। नई विधियों को लगातार विकसित किया जा रहा है, जो शरीर के विभिन्न हिस्सों के आकार को आपकी पसंद या प्राथमिकता में बदल सकते हैं और बदल सकते हैं।

प्लास्टिक सर्जरी आम तौर पर समृद्ध और मशहूर लोगों के लिए आरक्षित होती है, खासकर जब से यह बहुत मुश्किल थी और इसलिए बहुत महंगा था। लेकिन कीमतें अब औसत उपभोक्ता की पहुंच के भीतर हैं, और अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठा रहे हैं।

लोग प्लास्टिक सर्जरी का उपयोग क्यों करते हैं? मानो या नहीं, मुख्य कारण वैनिटी की मूल मानव भावना है। वैनिटी एक शक्तिशाली ड्राइविंग बल हो सकता है, खासकर यदि व्यक्ति को आश्वस्त किया जाता है कि वे अपने साथी या दुनिया को सामान्य रूप से अनैतिक हैं, क्योंकि वे शल्य चिकित्सा में बदलाव करना चाहते हैं। यह तथ्य उसके सिर में प्रत्यारोपित हो गया है, और प्लास्टिक सर्जरी ही एकमात्र विकल्प है जिसे मैं देख सकता हूं।

यह हमेशा मामला नहीं है। सबसे लोकप्रिय कॉस्मेटिक सर्जरी में से एक लिपोसक्शन है, जो कुछ शब्दों में, degreasers। हम सभी जानते हैं कि प्लास्टिक सर्जरी की लागत के बिना एक अच्छा आहार और व्यायाम व्यवस्था भी की जा सकती है, लेकिन आज ज्यादातर लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय रवैया है "मुझे अब यह चाहिए, और प्लास्टिक सर्जरी की जा सकती है।

हालांकि, हमेशा अपने डॉक्टर से परामर्श लें कि आप पहले क्या करना चाहते हैं। मैं प्लास्टिक सर्जन (जो भी एक बहुत अच्छा विचार है) से बात करने का इरादा नहीं है, लेकिन अपने परिवार के डॉक्टर, जो उम्मीद है साल के लिए नियमित रूप से देख रहे हैं करने के लिए बात करते हैं। परिवार के डॉक्टर जोखिम और खतरों के बारे में बात कर सकते हैं, और अगर वे सहमत हैं कि प्लास्टिक सर्जरी एक व्यवहार्य विकल्प है, शायद सही जगह में सलाह दे सकते हैं। लिपोसक्शन के मामले में, खतरे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप और अधिक खाने के लिए एक प्रवृत्ति है और यही कारण है कि आप आप लिपोसक्शन की जरूरत महसूस करते हैं, पहले, एक प्रक्रिया किया और अधिक समस्याओं में अपेक्षा से अधिक का कारण बन सकती है अगर भी अपनी आदतों को बदल नहीं है भोजन, क्योंकि अब आपके पास खाने वाले सभी भोजन को समायोजित करने के लिए त्वचा और पेट की आवश्यकता नहीं होती है।

बहुत से लोग अपने पसंदीदा फिल्म सितारों का अनुकरण करना चाहते हैं जो भौतिक पूर्णता का प्रतिनिधित्व करते हैं। मेरा विश्वास करो, जबकि उनमें से कुछ प्लास्टिक सर्जरी है, उनमें से एक नंबर भी ठीक से खाने और व्यायाम के विधान की नज़र आप अनुकरण करने के लिए, के रूप में फिल्मों में और टेलीविजन पर देखा चाहते हैं बनाए रखने के लिए है करने के लिए समय है। प्लास्टिक सर्जरी आपकी खोज के लिए "खूबसूरत लोगों" में से एक होने का कुल समाधान नहीं हो सकती है।

प्लास्टिक सर्जरी और कॉस्मेटिक सर्जरी क्या आप एक अधिक युवा रूप देने के लिए झुर्रियों और अन्य चीजों को हटाने के द्वारा युवा लग रहे बनाने सहित कई क्षेत्रों में आप के लिए चमत्कार कर सकता है। लेकिन क्या आप भी, खतरों और प्लास्टिक सर्जरी के जोखिम के बारे में पता होना चाहिए क्योंकि उनके समग्र स्वास्थ्य और नियमित खेलने के लिए कि क्या प्लास्टिक सर्जन का निर्धारण करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका, प्लास्टिक सर्जरी के लिए एक उम्मीदवार के रूप में ध्यान में रखते हुए ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » प्लास्टिक सर्जरी के लाभ और जोखिम से अवगत रहें
© 2022 TonMobis.com