अरकंसास में लोकप्रिय प्लास्टिक सर्जरी प्रथाओं का मूल्यांकन




सबसे लोकप्रिय आर्कान्सा प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाएं फेसिलिफ्ट (rhytidectomy), नाक सर्जरी (rhinoplasty), abdominoplasty (पेट टक), liposuction और स्तन प्रत्यारोपण या उन्नयन हैं। यदि आप आर्कान्सा के निवासी हैं और इन पांच सामान्य प्रक्रियाओं के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो पढ़ें।

स्तन वृद्धि

स्तन वृद्धि, जिसे स्तन वृद्धि के रूप में भी जाना जाता है, काफी बड़ा है कि सर्जरी को रोगी की छाती के समग्र आकार, आकार या उपस्थिति में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऑपरेशन स्थायी है, लेकिन यह भी उलट है और यह एक बेहद लोकप्रिय अरकंसास प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया है।

लिपोसक्शन - वसा हटाने

लिपोसक्शन रोगी के शरीर में वसा जमा के एक विशिष्ट क्षेत्र को लक्षित करके काम करता है। और `उन रोगियों में अधिक प्रभावी है जो पहले से ही मध्यम शरीर के वजन पर हैं, लेकिन बस अपने शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र को बेहतर बनाना या कम करना चाहते हैं।

लिपोसक्शन सचमुच एक प्रक्रिया है जो शरीर से वसा कोशिकाओं को बेकार करती है। रोगी आमतौर पर सामान्य संज्ञाहरण के तहत प्रेरित होता है, इस बिंदु पर, सर्जन एक छोटा सा हिस्सा बनाता है और फिर वसा जमा निकालने और चूषण करने के लिए खोखले सुई का उपयोग करता है।

abdominoplasty

एबडोमिनोप्लास्टी के रूप में भी जाना जाता है, एबडोमिनोप्लास्टी अरकंसास में एक लोकप्रिय प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया है। पिछले साल राज्य में 8,000 से अधिक abdominoplasty सर्जरी की जाती है।

जब एक मरीज को पेट टक से गुजरना पड़ता है, तो उन्हें सामान्य संज्ञाहरण के तहत रखा जाता है। आपका सर्जन पेट के माध्यम से और केवल जघन्य क्षेत्र के ऊपर एक वी-आकार की चीरा बनाता है। इस बिंदु पर, त्वचा को उठाया जाता है और सर्जन पेट की मांसपेशियों और अतिरिक्त त्वचा को रोकता है और मजबूत करता है।

नाक

राइनोप्लास्टी "नाक" के लिए नैदानिक ​​शब्द है। अरकंसास प्लास्टिक शल्य चिकित्सा पेशेवरों को स्थायी रूप से इस शल्य चिकित्सा प्रक्रिया को निष्पादित करने के लिए 1 से 2 घंटे लगते हैं। एक rhinoplasty का लक्ष्य आकार को कम करने या आकार में सुधार करके, नाक की उपस्थिति में सुधार करना है।

आमतौर पर, आर्कान्सा प्लास्टिक सर्जरी के रोगियों को rhinoplasty द्वारा सतह को ठीक करने के लिए 7-14 दिनों के बीच लेते हैं। हालांकि, पूर्ण आंतरिक सूजन पूरी तरह से गायब होने में 6 महीने तक लग सकते हैं।

विद्रोह

अधिकांशतः फेसिलिफ्ट के रूप में जाना जाता है, कॉस्मेटिक सर्जरी एक जटिल प्रक्रिया है जिसे शैलियों और मरीजों की एक विस्तृत विविधता में किया जा सकता है। चूंकि सर्जरी की लंबी वसूली अवधि होती है, इसलिए प्लास्टिक सर्जरी के रोगियों के साथ-साथ अरकंसास को सार्वजनिक उपस्थिति और सामाजिक कार्यक्रम करने से कम से कम 4 सप्ताह लगेंगे।

चेहरे के धोने का उद्देश्य गहरी झुर्रियों की उपस्थिति को कम करना, त्वचा को कम करना और गाल और वृद्धावस्था के अन्य लक्षणों से छुटकारा पालना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता हैजब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » अरकंसास में लोकप्रिय प्लास्टिक सर्जरी प्रथाओं का मूल्यांकन
© 2022 TonMobis.com