कैनरी की नकल और निदान

संभोग के क्षण से, घोंसले के बक्से, बाहर या अंदर, और बहुतायत में घोंसला बनाने के लिए सामग्री (पैलेट) केनेल में कमी नहीं होनी चाहिए। यह कार्यान्वयन, जो सभी एवियरी में पाया जाता है, पूरी तरह साफ और निर्जलित बकरी के बाल से कुछ और नहीं है। इस सामग्री की आपूर्ति में देरी से महिलाएं अपने पंखों के साथ घोंसले को उतारने की कोशिश कर नर को फेंकने का कारण बनती हैं। आइए इस महत्वपूर्ण विवरण को न भूलें।

नर और मादा घोंसले के निर्माण की प्रक्रिया में हस्तक्षेप करती है। वे गेंद को अपनी पसंद के साथ लेते हैं और घोंसला में छोड़ देते हैं। कुशल और अनुष्ठान आंदोलनों के साथ निर्माण को आकार देने वाली मादा इसमें प्रवेश करेगी। कुछ मादाएं बस एक प्राथमिक गेंद सीट का निर्माण करती हैं। अन्य, गेंद के किनारे से घिरा एक सुंदर संरचना का निर्माण। आम तौर पर एक विशेषज्ञ महिला और पूर्ण उत्साह में एक समान रूप से सही घोंसला बन जाएगा।

ऊर्जा, शक्ति और स्पष्ट खुशी का वर्णन करना मुश्किल है जिसके साथ कैनरी घोंसला बनाते हैं। यह कैनरी के पूरे जीवन चक्र में देखने के सबसे खूबसूरत क्षणों में से एक है।




बार-बार, आमतौर पर सुबह में अधिक बार, पुरुष मादा को फैलता है। वह आमतौर पर एक जोरदार जुलूस के बाद ऐसा करता है जिसमें उसने अपनी सारी शक्तियों के साथ गाया है और अपने लंबे हवादार "बुचे डेल कैंटो" दिखाया है। cГіpula, जगह yuxtaposiciГіn सीवर लेता है, जबकि पुरुष, लंबी और निकला एक सूजा हुआ अंकुरक में अब एक सच्चे मैथुनविषयक उपकरण बन गया है। precopular प्रेमालाप और tГpico को महिला पहुँच चहकती बार-बार adopciГіn संभोग आसन, यानी, स्तन छड़ी और अवस्करगुहा और पूंछ उठा लिया पर आराम।

कुछ मामलों में, केवल एक संभोग पूरे घोंसले को उर्वरित करने के लिए पर्याप्त है। हालांकि, सबसे अधिक बार यह है कि परिणाम, सुनिश्चित करने के लिए कई, और कभी-कभी कई, कोशिकाओं की आवश्यकता होती है। यह बहुत आम है कि सभी नए लोगों को उर्वरित नहीं किया जाता है, खासकर यदि वे ऐसे पुरुष हैं जो परिपक्वता तक नहीं पहुंच पाए हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Mandarin हीरा घोंसला कैसे हैMandarin हीरा घोंसला कैसे है
गोल्ड हीरा प्रजननगोल्ड हीरा प्रजनन
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
कैनरी का संभोगकैनरी का संभोग
एक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माणएक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माण
गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टरगर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर
कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
LlacaLlaca
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
कैनरी गीतकैनरी गीत
» » कैनरी की नकल और निदान
© 2022 TonMobis.com