गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर

एक बार जब महिला hГЎmster घुड़सवार है हम, फिर देखें कि गुप्तांग साफ किए जाते हैं, बनाने के साइलो मतलब यह है कि सेक्स एक Г © सफलता, habrГЎ एक और ocasiГіn के लिए प्रतीक्षा करने में किया गया है यदि नहीं, तो।

अक्सर यह तकलीफ एक साथ हमारे hГЎmsters प्राप्त करने के लिए, इस के लिए वहाँ कुछ चाल, उदाहरण के लिए मैं क्या कर अलग yjuntarlos है हो रहा है जब तटस्थ जमीन पर गर्मी में estГЎ महिला, एक tupperware है कि मैं जब वे मेरी hГЎmsters संभोग के लिए sГіlo है, की इस तरह हमारे पास अधिक संभावनाएं हैं जिनकी उन्हें जोड़ा जाता है।

आम तौर पर, यह जानने का सबसे सुरक्षित तरीका है कि आप गर्भवती हैं कि गर्भावस्था का सप्ताह आपकी रीढ़ की हड्डी का समोच्च रूप से बढ़ गया है। यदि आपने उन्हें साथी नहीं देखा है और कुछ पिल्ले लाए हैं, तो यह जानना अधिक कठिन है, क्योंकि तब आपको इतना फायदा नहीं होगा।

इसे जानने का एक और तरीका आपका वजन बढ़ सकता है, हालांकि यदि यह विकास चरण में है तो यह काम नहीं करेगा। यह भी आम है कि गर्भावस्था के दौरान यह घोंसले के लिए भोजन और सामग्री जमा करने, बच्चों के आगमन के लिए सबकुछ तैयार करने में अधिक सक्रिय हो जाता है। यह अधिक संवेदनशील और थोड़ा और डरावना होगा, इसलिए यह सुविधाजनक है कि यह चुप हो।

जब वे गर्भवती होते हैं तो वे एक काफी बदलते चरित्र दिखाते हैं, वे आम तौर पर अधिक बेकार हो जाते हैं , मेरे मामले में मेरी एक महिला थी कि चूंकि वह पहली बार गर्भवती थी, बहुत आक्रामक हो गई है, इसलिए हमारी मादाओं में व्यवहार में बदलाव से पता चल जाएगा कि क्या वे गर्भवती हैं या नहीं।

TambiГ © n हम tocГЎndole पेट पता है, अगर estГЎ कड़ी मेहनत और कुछ बाधाएं है इसका मतलब है कि estГЎ गर्भवती है, लेकिन आप, उसके पेट को छूने के लिए सावधान रहना चाहिए, हालांकि मैं गर्भवती मादाओं और गिरावट के रिसाव के रूप में, दुर्घटनाओं deberГan एक गर्भपात का कारण है पड़ा है एक मीटर और एक आधे की ऊंचाई पर mГЎs और फिर मैं crГen, हालांकि उस मामले में एक crГa sГіlo, कारणों के लिए मैं पहले एक शरीर todavГa tenГa pequeГ ± या कुछ और के रूप में समझा दिया है था।

घोंसला के लिए महिला खोज, stirs और rends सामग्री। यह समझ में आता है, क्योंकि वह उन बच्चों के लिए एक सुरक्षित और गर्म जगह बनाना चाहता है जो वह उम्मीद करते हैं। इस समय मादा बहुत सतर्क और संवेदनशील हो जाती है।




घोंसला के लिए चुनी गई जगह बिल्कुल सुरक्षित लगनी चाहिए क्योंकि अन्यथा, वह आगे बढ़ना पसंद करता है। अपने प्राकृतिक आवास में एक मादा इस तरह प्रतिक्रिया करेगी, लेकिन पिंजरे में यह एक प्रतिबंधित स्थान और एक घोंसला बॉक्स तक ही सीमित है।

तो उसे अभी भी सुरक्षा की इस भावना की आवश्यकता है। यह सुरक्षा संचरित की जा सकती है अगर वह व्यक्ति जो मादा को सबसे ज्यादा विश्वास दिलाता है, उसके भोजन और अन्य देखभाल का ख्याल रखता है। यह एक नरम और स्नेही आवाज में बात करनी चाहिए, उसके सभी शोरों से दूर और बदबू आ रही है जो उसे परेशान करती है और उसके लिए अजीब होती है। तो अब इसे अन्य लोगों से दूर रखना या अजनबियों को दिखाने और यहां तक ​​कि घोंसला या वसा दिखाने के लिए बेहतर है।

इससे उसे अस्वस्थता हो सकती है, इसलिए वह युवाओं को ध्यान देने के बिना त्याग सकता है या उन्हें भी खा सकता है। अगर उसने ऐसा किया, तो नहीं सोचना कि वह एक "बुरी मां" है, जैसा कि अक्सर उनके बारे में कहा जाता है, लेकिन एक पूरी तरह से असुरक्षित मां, जो अपने पिल्लों के लिए एक विश्वसनीय जगह नहीं ढूंढ पाई है।

गर्भावस्था केवल सोलह दिन है, इस अवधि के दौरान मादा विशेष रूप से संवेदनशील होती है और उसे परेशान नहीं किया जाना चाहिए। बारह दिनों में पिंजरे की सामान्य सफाई पूरी की जानी चाहिए, सभी पुराने भोजन को छोड़कर बिस्तर को बदलना चाहिए।

यह सामग्री की महिला बहुत को दी जानी चाहिए इस तरह के लकड़ी छड़ी के रूप में घोंसला, निर्माण करने के लिए, कागज higiГ © अद्वितीय कटा हुआ, अल्फाल्फा, आदि, अगर यह कुछ भी सामग्री कुछ भी नहीं नहीं दिया जाता है extraГ ± या, Probalan होता है मादा पेट के छोटे बाल प्राप्त करेगी, इसे सलाह देने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इस तरह युवा युवा अधिक आरामदायक, गर्म और समस्या नहीं होगी।

गर्भावस्था के आखिरी दिनों में मादा को न लें या परेशान न करें, यह बहुत शांत होना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
गर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई हैगर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई है
बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिमगर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?
» » गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर
© 2022 TonMobis.com