बच्चों के लिए अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मकालीन शिविर

सुइस कैंप

यूरोप में ग्रीष्मकालीन शिविर, कैंप सुइस इंटरनेशनल दुनिया भर से 7 साल से 17 साल के बच्चों के लिए खुला है। अंतर्राष्ट्रीय शिविर सुइस स्विस और यूरोपीय संस्कृति के पहले हाथ के अनुभव की निगरानी के लिए यात्रा प्रदान करता है। इस ग्रीष्मकालीन शिविर में मैटरहोर्न, चॉकलेट और पनीर फैक्ट्री, ओलंपिक संग्रहालय, मॉन्ट्रियक्स, मर्स, भूमिगत झीलों, अल्पाइन चिड़ियाघर और प्राकृतिक पूल का दौरा किया जाता है। ग्रीष्मकालीन शिविर में स्पैनिश, फ़्रेंच, इतालवी, अंग्रेजी या जर्मन में भाषा कक्षाओं के सप्ताह में आठ घंटे तक का समय शामिल है। बच्चे ग्रीष्मकालीन शिविर खेल कार्यक्रम का भी उपयोग कर सकते हैं यह चढ़ाई दीवार और इनडोर बैडमिंटन, आउटडोर खाना पकाने और शिविर, और टीम निर्माण गतिविधियां ये कैसीनो रात सह और रखरखाव प्रतियोगिताएं। सुइस इंटरनेशनल कैंप टोरगन, स्विट्जरलैंड है।

सुइस अंतर्राष्ट्रीय शिविर
15 सनी व्यू, क्वींसबरी
वेस्ट यॉर्कशायर बीडी 13 2 डीए
यूनाइटेड किंगडम
011 + 44-845-519-1031
campsuisse.com


इको फील्ड

कनाडा में अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मकालीन शिविर, गर्मी की छुट्टियों के दौरान फ़्रेंच या अंग्रेजी सीखने के अवसर के साथ बच्चों इको शिविर प्रदाता। बच्चों को दुनिया के विभिन्न देशों के सहयोगियों से मिलने और नई दोस्ती बनाने का अवसर भी है। इको कैंप प्रति सप्ताह 15 घंटे भाषा निर्देश प्रदान करता है। इस भाषा पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद, बच्चों को उनकी प्रतिबद्धता और भागीदारी को मान्यता देने वाले डिप्लोमा प्राप्त होते हैं। भाषा शिक्षण घटक में प्रत्येक वर्ग अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए छात्रों के प्रत्येक समूह के लिए अधिकतम 10 फिट होगा। प्रदाता इको शिविर भी छात्रों के लिए मॉन्ट्रियल, ओटावा और क्यूबेक जैसे कनाडा के प्रमुख शहरों की यात्रा करने का अवसर प्रदान करता है। यह क्षेत्र मनोरंजन पार्क और सह जलीय पार्क की सुविधाओं के पास व्यापार भी करता है। यह राफ्टिंग और आउटडोर गतिविधियां।




अंतर्राष्ट्रीय इको फील्ड
4433 आता है, वैल-मॉरिन
क्यूबेक, एन जे 0 टी 2 आर 0
कनाडा
011 + 1-819-322-7051
ekocamp.com

डॉन Quixote

डॉन क्विजोट 5 से 18 साल के बच्चों को एक अलग देश से स्पेनिश सीखने का अवसर प्रदान करता है। डॉन क्विजोट प्रति सप्ताह 20 पाठों में आयोजित युवा लोगों के लिए ग्रीष्मकालीन पाठ्यक्रम प्रदान करता है। डॉन क्विजोट सांस्कृतिक कार्यशालाओं, कला परियोजनाओं, यात्रा, मनोरंजन और खेल भी प्रदान करता है। माता-पिता अपने बच्चों के शिविर के लिए उपलब्ध तीन विकल्पों में से एक चुन सकते हैं: एक पूर्ण-दिवस शिविर ग्रीष्मकालीन शिविर और केवल भाषा पाठ्यक्रम। इन ग्रीष्मकालीन शिविर पूरे स्पेन में 10 स्थानों में पेश किए जाते हैं: बार्सिलोना, ग्रेनाडा, मैड्रिड, मार्बेला "हॉस्टल," अल्बोरन मार्बेला, मार्बेला "अलेमान," सलामंका, सेविले और वालेंसिया।

डॉन Quixote
सी / 2 प्लेसेंटिनोस
370 008 सलामंका, स्पेन
011 + 34-923-26-8860
donquijote.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
थोड़ी देर में बिल्ली ने वजन कम कर दिया हैथोड़ी देर में बिल्ली ने वजन कम कर दिया है
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंगयोसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
मैकन, जॉर्जिया के पास कैम्पसाइट्समैकन, जॉर्जिया के पास कैम्पसाइट्स
बच्चों के लिए भाषा क्षेत्रबच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
» » बच्चों के लिए अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मकालीन शिविर
© 2022 TonMobis.com