St.croix मिनेसोटा डिसऑर्डर के पास बच्चों के लिए युवा शिविर

वाईएमसीए सेंट क्रोक्स

वाईएमसीए कैंप सेंट क्रोक्स, मिडिल के हडसन में स्थित, शहर से सैन से केवल 15 मिनट दूर है। क्रोक्स, वह क्षेत्र है जिसने 100 से अधिक वर्षों से होटल की सेवा की है। वाईएमसीए कैंप सेंट क्रोक्स एक आवासीय शिविर में किशोरों और पूर्व किशोरों के लिए एक कार्यक्रम प्रदान करता है जो आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान बनाने में मदद करता है और दूसरों के लिए अधिक प्रशंसा करता है। प्रशिक्षित सलाहकारों द्वारा कैंपर्स की निगरानी की जाती है और भौतिक गतिविधियों में अच्छी तरह से सह प्रकृति आधारित कला कार्यक्रम में भाग लेते हैं, जिन्हें टीमवर्क, स्वायत्तता और उनकी उपलब्धियों में गर्व की भावना को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कार्यक्रम लंबाई में भिन्न होते हैं। सितंबर 2010 में, 10-दिवसीय कार्यक्रम के लिए $ 680 पर ट्यूशन की औसत लागत। अर्हता प्राप्त करने वालों के लिए वित्तीय सहायता उपलब्ध है।

वाईएमसीए सेंट क्रोक्स

532 काउंटी रोड एफ

हडसन, डब्ल्यूआई 54016

715-386-4380

campstcroix.org

बाहरी बाउंड

आउटवर्ड बाउंड एक राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त संगठन है जो युवाओं को कठिनाई में सहायता प्रदान करने में माहिर है। सैन के बाहरी इलाके में 23 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। शहर की सीमा के Croix, अध्याय मिनीपोलिस जावक बाउंड गहन कार्यक्रम redirectional किशोरों 12 से 18 साल पहले eBay बिंदु शो घर पर व्यवहार की समस्याओं, स्कूल लंघन या ड्रग्स या शराब का उपयोग शुरू करने के लिए प्रदाता । इस कार्यक्रम में प्रकृति के आधार पर पर्यावरण में गहन शारीरिक चुनौतियां शामिल हैं जो आत्म-अनुशासन की भावना विकसित करने, टीमवर्क को बढ़ावा देने और दूसरों के प्रति सम्मान के लिए डिज़ाइन की गई हैं। सितंबर 2010 में, 14 दिनों के निष्क्रिय बाउंड कोर्स में ट्यूशन की लागत $ 700 थी। योग्यता प्राप्त करने वालों के लिए छात्रवृत्तियां उपलब्ध हैं।

बाहरी बाउंड

जोखिम कार्यक्रम में युवा लोग

101 ईस्ट चैपलैन रोड




एली, एमएन 55731

800-321-4453

outwardbound.org

एंट फ़ील्ड

एएनटीई शिविर मिनियापोलिस में स्थित युवा लोगों के लिए शिविर है, जो शहर सेंट क्रोक्स से सिर्फ 23 मील दूर है। किशोर और पूर्व किशोर वजह से ध्यान घाटे विकार, सिंड्रोम या अन्य समस्याओं एस्पर्गर intermeshing को ईबे व्यवहार की समस्याओं का सामना कर रहा बुनाई के लिए पूर्व क्षेत्र प्रदाता विशेष कार्यक्रम पर प्रतिकूल उनके व्यवहार को प्रभावित करता है। शिविर एएनटीई कैंपर्स मजेदार और शैक्षिक गतिविधियों में भाग लेते हैं जो सामाजिक जागरूकता, आत्म-सम्मान और दूसरों के प्रति सम्मान बनाने में मदद करते हैं। कैंपर्स भी व्यक्तिगत उन्मुखीकरण सत्र में भाग लेते हैं ताकि संघर्ष को दूर करने के लिए उनकी समस्याओं और व्यवहारिक डिजाइन योजनाओं को हल करने में मदद मिल सके। सितंबर 2010 में, प्रत्येक कैंपर के लिए $ 3,975 के औसत एएनटीई क्षेत्र के 4 सप्ताह के कार्यक्रम में भाग लेने की लागत।

एंट फ़ील्ड

पीओ बॉक्स 38 9

एली, एमएन 55731

218-365-2121

campbuckskin.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरीसेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
बच्चों के लिए भाषा क्षेत्रबच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
इलिनोइस कैंपि एस्टी डिस्प्लेनियर प्रति i bambiniइलिनोइस कैंपि एस्टी डिस्प्लेनियर प्रति i bambini
» » St.croix मिनेसोटा डिसऑर्डर के पास बच्चों के लिए युवा शिविर
© 2022 TonMobis.com