बच्चों के लिए भाषा क्षेत्र

गांव Concordia भाषा

कॉनकॉर्डिया भाषा गांव अपने स्वयं के अनूठे गांवों में कार्यक्रम "सात से 18 वर्ष के बच्चों के लिए। बच्चों को भाषा और संस्कृति का अध्ययन करते समय, कार्यक्रम में भाग लेने का चयन कर सकते हैं, जिसमें से एक से चार सप्ताह तक, अरबी, चीनी, डेनिश, डच, फिनिश, जापानी, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, कोरियाई, नॉर्वेजियाई, पुर्तगाली, रूसी, स्पेनिश और स्वीडिश। ज्यादातर लोगों, संयुक्त राज्य अमेरिका में है, हालांकि कुछ स्विट्जरलैंड और चीन में बनाया गया था। प्रत्येक गांव में एक पृथक इकाई, जहां प्रतिभागियों को एक भाषा और संस्कृति में डूबे रहे हैं। दिन के दौरान, कैम्पर पारंपरिक शिविर गतिविधियों गर्मी (, लंबी पैदल यात्रा कैनोइंग, गायन शिविर गीत) में भाग लेने जबकि आप बोलते हैं देश की भाषा कोंकॉर्डिया स्प्रिंग ब्रेक के दौरान कार्यक्रम भी प्रदान करती है, सह सह कार्यक्रम परिवारों के लिए अच्छा है।

गांव Concordia भाषा

901 8 वें एवेन्यू। एस

मूरिया, एमएन 56562

800-222-4750

concordialanguagevillages.org

AAVE भाषा शिविर

किशोरावस्था साहसिक यात्रा विशेषज्ञ पृथ्वी पर जाने के बारे में सभी (एएवीई) विभिन्न स्तरों पर छात्रों के लिए स्पेनिश भाषा में तीन अलग-अलग यात्राओं की पेशकश करते हैं। कैंपर जो आठ से 12 को कवर पूरा कर लिया है कोस्टा रिका या स्पेन, जहां ट्रिपल पुनरावृत्ति उनके पाठ्यक्रम भाषा स्पेनिश या तुरंत परिवार के घर में डूब शुरू में यात्रा के बीच एक विकल्प नहीं है। एएवीई की सभी जीवित भाषा में 21 दिन हैं, हेलोवीन बच्चों को वास्तविक समय में स्पेनिश अभ्यास करने का अवसर है। भाषा सीखने के अलावा, किशोरों को कोस्टा रिका या समुद्र तट दृश्यों और स्पेन में रुचि के ऐतिहासिक स्थानों के समुद्र तटों और जंगलों का पता लगाने का अवसर मिलता है।

एएवीई - पृथ्वी पर जाने के बारे में सब कुछ

फोर्सिल 2308 ट्रेस ड्राइव




गोल्डन, कोलोराडो 80401

800-222-3595

aave.com

लैंगो ग्रीष्मकालीन विसर्जन दिवस शिविर

छोटे बच्चों के लिए, दिन शिविर कभी-कभी सबसे आरामदायक विकल्प होते हैं। लैंगो, बच्चों के लिए सात साल के भाषा पाठ्यक्रम के राष्ट्रीय संगठन के प्रदाता, फ्रेंच, स्पेनिश और चीनी में डाइविंग के लिए साइट डे कैंप भी प्रदान करते हैं। ये शिविर कैलिफ़ोर्निया, कोलोराडो, लुइसियाना, मैरीलैंड, नेवादा, न्यूयॉर्क और टेक्सास में स्थित हैं। कैंप लैंगो में, बच्चे गाना गाते हैं, कला और छत शिल्प और शिल्प खेलते हैं - साथ ही साथ अपनी भाषा कौशल का अभ्यास करते हैं। दिन लगभग छह घंटे लंबा है, और बच्चों को नींद के शिविर के तनाव के बिना खुद को दूसरी भाषा में विसर्जित करने की अनुमति देता है।

सीट लैंगो

600 कैलिफ़ोर्निया Ave FL 10

सैन फ्रांसिस्को, सीए 94108

888-445-2646

langokids.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्टटरिंग का एबीसी क्या है?स्टटरिंग का एबीसी क्या है?
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
बर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटलबर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटल
ऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकासऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकास
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
» » बच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
© 2022 TonMobis.com