योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग

लिटिल वैली योसामेट

कूद जल्दी ही औसत वृद्धि तिजोरी प्राप्त करें - और भीड़ की धड़कन - एक परमिट रेगिस्तान Yosemite गांव में अनुमति का मतलब है या राष्ट्रीय उद्यान सेवा की वेबसाइट पर पहले से आरक्षण। इस लोकप्रिय स्टॉप प्वाइंट पर रेगिस्तान में होने वाले नुकसान को कम करने के लिए परमिट वितरित किए जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि शिविर बेकार है - यहां आने के लिए आवश्यक चढ़ाई के बावजूद, आमतौर पर इसकी अधिकतम क्षमता पर, उज्ज्वल आधा डोम हाइकर्स के बीच। यहां पहुंचना एक साहस है - कोई सड़कों का नेतृत्व नहीं होता है, और आपको लगभग 2,000 मीटर की ऊंचाई के साथ योसामेट घाटी से 4.5 किलोमीटर की दूरी पर चलना होगा। कैम्पग्राउंड में पानी का एकमात्र स्रोत मर्सिडी नदी के पास है, और भूख भालू को खाड़ी में रखने के लिए खाद्य लॉकर्स उपलब्ध हैं। क्या आप यहां भ्रमण के दौरान तम्बू छोड़ सकते हैं?

पाइंस

ऊपरी पाइंस, लोअर पाइंस और उत्तरी पाइंस कैंप आसानी से योसमाइट घाटी है, जो उन्हें सही आधा डोम की पटरी पर डालता है के पूर्वी छोर पर वर्गीकृत किया है। वे भी बहुत लोकप्रिय होते हैं और मौसम गर्म होने पर जल्दी भर जाते हैं। ऊपरी पाइन्स, तीनों में से सबसे बड़ा, साल भर खुला रहता है और मार्च के मध्य से लेकर दिसंबर की शुरुआत में आरक्षण की आवश्यकता नहीं होती है। अन्य दो वसंत ऋतु में गिरावट के दौरान खुले हैं और उन्हें आरक्षण की भी आवश्यकता है। जल यहाँ आप रेगिस्तान के अपने अनुभव के साथ अन्य सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं के पास करी गांव खाद्य और पेय पदार्थों, पीने का पानी, शौचालय बेचता है और एक शटल बस शिविर में बंद हो जाता है गांव के माध्यम से पारित करने के लिए।


शिविर 4


जब आधा डोम चढ़ाई, अपने मन जॉर्ज एंडरसन के बारे में सोचा जा सकता है भटकना ऐतिहासिक दृष्टि से 1875 में ग्रेनाइट शिखर सम्मेलन चढ़ाई आप भाग्यशाली कैंप 4 में एक शिविर को पकड़ने के लिए हैं, तो आप पर्वतारोही इस जगह डाल की पीढ़ियों के नक्शेकदम पर सो रहे हैं जमीन पर एक पारंपरिक Yosemite के रूप में ऐतिहासिक स्थानों के राष्ट्रीय रजिस्टर में। पहले आओ, पहले सेवा की साइटों जल्दी भर जाता है, और पार्क रेंजर क्षेत्र में अग्रणी इन प्रतिष्ठित पदों पर आवंटित 08:30 है। सत्यानाश हो और पिनबॉल जादूगर जैसे नामों के साथ - कारणों में से एक इस साइट योसमाइट घाटी दशकों के लिए एक फैशनेबल पर्यटन स्थल शिविर के पीछे प्रसिद्ध रॉक बोल्डर है था।

Tamarack फ्लैट

वापस दौरे बसों और भीड़ योसमाइट घाटी घुट में शामिल नहीं प्रकृति के लिए हो रही के अपने विचार है, एक सड़क कम रात के लिए शिविर के लिए एक जगह खोजने के लिए कूच एक चक्कर नीचे का एक सा लेते हैं। योसमाइट घाटी और आधा डोम के उत्तर पश्चिमी, Tamarack फ्लैट 3 मील के लिए एक गंदगी सड़क के अंत में स्थित है और तुम वापस अपने तम्बू के लिए एक ताज़ा धारा के साथ हर रात स्वागत करता है। आरक्षण जरूरी नहीं है, हालांकि शिविर का उपयोग गर्मियों के महीनों तक ही सीमित है और यूनियन की ओर जाने वाली टियोगा रोड सर्दी में बंद है। चूंकि शिविर एल कैपिटन के नजदीक है, अच्छी तरह से, तामारैक फ्लैट उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा आधार है जो एक समावेशी योसाइट हाइकिंग अनुभव की तलाश में हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Yosemite में रेडवुड आवासYosemite में रेडवुड आवास
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजीपेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
साउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षणसाउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षण
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
» » योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग
© 2022 TonMobis.com