संयुक्त राज्य अमेरिका में बच्चों के लिए रातोंरात ग्रीष्मकालीन शिविरों की सूची

होलीमोंट फील्ड

नॉर्थ कैरोलिना के एशविले के ब्लू रिज पर्वत में स्थित, होलीमोंट फील्ड छः और 15 साल की उम्र के बीच लड़कियों के लिए एक ईसाई ग्रीष्मकालीन शिविर है। कैंपर्स सत्र के सात, 13 - या 27 दिनों के बीच चयन कर सकते हैं और खाना पकाने, सिलाई, फोटोग्राफी, तीरंदाजी और कंगारू एआरसी सहित क्षेत्र में सलाहकारों को प्रदान की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों से चयन कर सकते हैं। जब कैंपर्स आते हैं, तो उन्हें तीन भारतीय जनजातियों में से एक में रखा जाता है, जहां वे गतिविधियों और प्रतियोगिताओं में अन्य जनजातियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं। एक प्रतिभा प्रतियोगिता, साहसिक यात्राएं और अन्य प्रोग्राम की गतिविधियां भी हैं। लड़कियां जो आयु-आधारित क्लस्टर में रहते हैं, और प्रत्येक समूह में 8-12 लड़कियों के प्रत्येक समूह के लिए 1-2 सलाहकार होते हैं। बच्चे उत्तरी कैरोलिना के पास के ब्लैक माउंटेन में रॉकमोंट गोल्फ में बहन शिविर में भाग ले सकते हैं।

होलीमोंट फील्ड

360 एशविले स्कूल रोड

एशविले, एनसी 28806

828-252-2123

hollymont.com

रॉकमोंट फील्ड

375 झील ईडन रोड

ब्लैक माउंटेन, एनसी 28711

828-686-3885

rockmont.com

वुड्स परिवार और ग्रीनवुड शिविर की झील

शिकागो और डेट्रॉइट के बीच स्थित, वुड्स और ग्लेनवुड परिवार शिविर के झील लड़कों और लड़कियों के लिए चार शिविर विकल्प प्रदान करते हैं। बच्चे दो सप्ताह के लिए ग्रीनवुड शिविर में द ग्रोव के बीच चयन कर सकते हैं या बच्चों के लिए ग्रीनवुड शिविर में चार या आठ सप्ताह व्यतीत कर सकते हैं। लड़कियों के लिए वुड्स के झील में ग्लेन में लड़कियों या जंगल की झील में चार या आठ सप्ताह का विकल्प भी है। खेतों एक दूसरे के समीप हैं, लेकिन अलग कार्यक्रम करते हैं। सभी शिविर कैंपर्स के लिए विभिन्न गतिविधियों की पेशकश करते हैं, जिनमें भूमि और पानी के खेल, घुड़सवारी, शिविर, फोटोग्राफी और कई अन्य शामिल हैं। संबंध / कैंपर कर्मचारी 01:03 है और कैंपर्स के लिए छोटे समूह और व्यक्तिगत कक्षाएं प्रदान करते हैं। शिविर को कैंप एसोसिएशन से उच्चतम रेटिंग भी मिली है।




वुड्स परिवार और ग्रीनवुड शिविर की झील

84600 47-1 / 2 सेंट

डीकैचर, एमआई 4 9 045

269-423-3091

lwcgwc.com

कैटालिना द्वीप शिविर

कैटलिना द्वीप शिविर अमेरिकन कैंप एसोसिएशन और वेस्टर्न एसोसिएशन ऑफ इंडिपेंडेंट कैंप द्वारा मान्यता प्राप्त है। एक से चार सप्ताह के सत्र में भाग लेने के लिए दूसरे और ग्यारहवीं कक्षाओं के बीच कैंपर्स आमंत्रित किए जाते हैं। कैंपर्स सामान्य और अनूठी गतिविधियों, और आउटडोर खाना पकाने, फोटोजर्नलिज्म, डाइविंग और एडवेंचर टूरिज्म गुरुवार की सुबह के बीच चयन कर सकते हैं। कैटालिना द्वीप शिविर कैंपर्स को कुछ कौशल विकास के लिए बैज अर्जित करने का अवसर भी प्रदान करता है। कुछ गतिविधियां विशिष्ट काम कयाक, चढ़ाई, तीरंदाजी, बागवानी और फोटोजर्नलिज्म हैं।

कैटालिना द्वीप शिविर

100 हाउलैंड लैंडिंग

दो हार्बर, सीए 90704

626-296-4040

catalinaislandcamps.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखेंउत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
मोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंगमोजवे रेगिस्तान, कैलिफ़ोर्निया में कैम्पिंग
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
पेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्कपेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्क
बच्चों के लिए भाषा क्षेत्रबच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
ओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्कओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्क
» » संयुक्त राज्य अमेरिका में बच्चों के लिए रातोंरात ग्रीष्मकालीन शिविरों की सूची
© 2022 TonMobis.com