शिविर और स्कूल

Perfoming आर्ट्स डे शिविर

कला के क्षेत्र का अहसास उन बच्चों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो रंगमंच, नृत्य और संगीत जैसी गतिविधियों का आनंद लेते हैं। शिविर संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं, दिन शिविर से रातोंरात शिविर तक जो एक समय में सप्ताह तक टिक सकता है। प्रदर्शन कला शिविर संयुक्त राज्य अमेरिका देश के चारों ओर विभिन्न विश्वविद्यालयों में कर रहे हैं और बच्चों को उम्र के 11 के लिए तैयार कर रहे हैं और 12 बच्चे नाट्य प्रस्तुतियों अभ्यास कर सकते हैं, रचनात्मक लेखन में काम कर रहे हैं और तैराकी में भाग लेते हैं। Idyllwild में Idyllwild कला, कैलिफोर्निया एक ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम जहां बच्चों और युवाओं के नृत्य, थिएटर, संगीत और रचनात्मक लेखन में भाग ले सकते प्रदान करता है।

पारंपरिक शिविर

पूरे देश में दशकों तक पारंपरिक ग्रीष्मकालीन शिविर में भाग लेने वाले बच्चे। क्षेत्र की लंबाई और उपलब्ध गतिविधियां क्षेत्र के आधार पर भिन्न होती हैं। कैंप कायुगा पेंसिल्वेनिया में स्थित एक मिश्रित शिविर है, जिसमें दो, चार, छह और आठ एक सप्ताह के शिविर हैं। कैंपर्स घोड़ों और एटीवी की सवारी कर सकते हैं और बुश गार्डन जैसे स्थानों पर भ्रमण में भाग ले सकते हैं। सर्किल एफ डुड रांच फील्ड, फ्लोरिडा, छह से 18 साल के बच्चों के लिए एक मिश्रित शिविर है। गतिविधियों में रैपलिंग, ज़िप-अस्तर और तैराकी शामिल है।


सैन्य कॉलेज


सैन्य कॉलेज उन्हें शिक्षा देकर बच्चों के अनुशासन को पढ़ाने में मदद कर सकते हैं। बच्चे संयुक्त राज्य अमेरिका के कई सैन्य कॉलेजों में से एक में भाग ले सकते हैं। उत्तर कैरोलीन में ओक रिज सैन्य अकादमी, 1852 में स्थापना की, ग्रेड में लड़कियों और लड़कों के आठ 12. के माध्यम से छात्र अपने शैक्षिक क्षमता तक पहुँच सकते हैं नेतृत्व कौशल सीखने थोड़ी देर के लिए है। मिसौरी मिलिटरी एकेडमी एक निजी अखिल पुरुष सैन्य कॉलेज है जिसमें एकता, सम्मान, कर्तव्य और दृढ़ता सिखाने के लिए एक कार्यक्रम है। एमएमए स्वतंत्र स्कूल मान्यता प्राप्त स्कूल का एक राष्ट्रीय संघ है।

कॉलेज प्रिपरेटरी स्कूल

कॉलेज प्रारंभिक इंटर्नशिप छात्रों को कॉलेज के छात्र के रूप में जीवन के लिए तैयार करने में मदद कर सकती है। छात्रों और शिक्षकों के बीच छोटे वर्ग और अधिक बातचीत छात्रों को अधिक शिक्षित होने में मदद करती है। कोलोराडो घाटी स्कूल आपूर्ति 14 से 18 वर्ष की आयु के छात्रों के लिए एक कॉलेज प्रारंभिक बोर्डिंग स्कूल है। छात्र 16 से 20 छात्रों के समूह और प्रति इकाई 1-2 परिवारों के शिक्षकों के साथ परिवार के प्रकार के घर के समान घर में परिसर में रहते हैं। छात्र सप्ताह के दौरान कक्षाओं में भाग लेते हैं और सप्ताहांत के दौरान ऑफ-कैंपस गतिविधियों में भाग लेने के लिए आमंत्रित होते हैं, जैसे स्कीइंग, खरीदारी और फिल्में। जॉर्जिया में डार्लिंगटन स्कूल, हाई स्कूल के छात्रों के लिए एक आवासीय कॉलेज तैयारी कार्यक्रम। छात्र अपनी कॉलेज शिक्षा के लिए तैयार करने के लिए तैयार कक्षाएं लेते हैं और खेल, कला और अन्य गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंगयोसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
बच्चों के लिए भाषा क्षेत्रबच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
ओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्कओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्क
बच्चों के लिए अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मकालीन शिविरबच्चों के लिए अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मकालीन शिविर
» » शिविर और स्कूल
© 2022 TonMobis.com