एशलैंड, ओरेगन में स्थानों और अपार्टमेंट स्थानों पर

छुट्टियां BeauSoleil होम

Ashland रेलवे के ऐतिहासिक जिले में स्थित, यह दो मंजिला, एक बेडरूम, ढाई बाथरूम घर में केंद्रीय वातानुकूलन और सड़क पार्किंग भी शामिल है। रसोईघर में कॉफी मशीन, माइक्रोवेव ओवन, ब्लेंडर, ब्लेंडर और छह लोगों के लिए टेबल सर्विस से लैस है। एक कपड़े धोने का क्षेत्र, भंडारण कक्ष, छत के प्रशंसकों, केबल टीवी और डीवीडी प्लेयर के साथ मनोरंजन केंद्र, और एक पुल भी Beausoleil केबिन की टीम का हिस्सा हैं। कीमतें प्रति रात्रि (दो रात की न्यूनतम रहने) होती हैं और सर्दियों के दौरान कम दरों के साथ (2011 तक कीमतों) के साथ $ 100 से $ 200 प्रति रात तक के मौसम पर निर्भर करती हैं।

ओक स्ट्रीट कॉटेज

शहर एशलैंड से एक ब्लॉक स्थित है, साथ ही शेक्सपियर फेस्टिवल थियेटर से एक ब्लॉक, ओक स्ट्रीट किराए पर लेने के लिए चार घर उपलब्ध हैं। हालांकि चार घर एक पूर्ण रसोई, बैठक कक्ष, भोजन कक्ष, निजी टेलीफोन, रंग और वीडियो टेलीविजन, केंद्रीय हीटिंग और हवा, और निजी पार्किंग से सुसज्जित हैं, वे आकार और कुछ सेवाओं में भिन्न हैं। कुछ घर छह लोगों को समायोजित कर सकते हैं, जबकि अन्य आठ या 11 फिट बैठ सकते हैं। हॉट टब, patios, porches, फायरप्लेस और बारबेक्यू भी कुछ कॉटेज के साथ शामिल हैं। कीमतें चार घरों के लिए प्रति रात हैं (न्यूनतम रात दो रात के साथ)। वे मौसम और घर के आकार पर निर्भर करते हैं और छोटे घरों के लिए $ 210 से $ 230 और $ 255 से $ 275 तक (2011 तक) के लिए भिन्न हो सकते हैं।


एबॉट कॉटेज


एक अन्य कंपनी जो डाउनटाउन एशलैंड से दो ब्लॉक में कई छुट्टियों के विकल्प प्रदान करती है, एबॉट कॉटेज में विभिन्न आकारों के आठ किराये के विकल्प हैं, जिनमें एक से तीन बेडरूम, दो बाथरूम और डुप्लेक्स शैली एक बेडरूम, एक बाथरूम साथ ही एक खुली मंजिल योजना और दो बेडरूम, दो बाथरूम घर के साथ एक स्टूडियो शैली कुटीर। उत्सव के आठ दिनों में पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, एयर कंडीशनिंग, बारबेक्यू, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और केबल टेलीविजन सेवा शामिल है। एबॉट फार्म की किराये की कीमत प्रति रात्रि (न्यूनतम तीन रातों) चार्ज होती है और किराए पर ली गई संपत्ति पर निर्भर करती है। वे चार लोगों तक (2011 तक) $ 110 से $ 230 प्रति रात्रि तक हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
» » एशलैंड, ओरेगन में स्थानों और अपार्टमेंट स्थानों पर
© 2022 TonMobis.com