डीवीडी प्लेयर के साथ समस्याएं

खराब एल्बमडिस्क प्रारूप

एक चीज जो डीवीडी को अच्छी तरह से चलाने के लिए रख सकती है, अगर डिस्क खरोंच या क्षतिग्रस्त हो, तो लेजर को ठीक से पढ़ने में सक्षम रखें और इसे प्लेबैक के दौरान विस्फोट या फ्रीज करें।

पढ़ना नहीं

कुछ खिलाड़ियों को डीवीडी डिस्क पढ़ने में समस्या हो सकती है यदि यह बाजार पर उत्पादों के बारे में है, खासकर जो डीवीडी-आर या डीवीडी + आर पर कंप्यूटर से जलाए जाते हैं। यह विशेष रूप से पुराने खिलाड़ियों में नहीं होता है विभिन्न प्रारूप


मेनू विकल्प

लंबी डीवीडी प्लेयर के पास लंबे समय तक उपयोग के बाद वाणिज्यिक डीवीडी पढ़ने में सक्षम होने की प्रवृत्ति भी हो सकती है। खिलाड़ी इसे पढ़ने की कोशिश करने के बाद डिस्क निकाल देता है।

डबल परत


कुछ खिलाड़ी, कुछ डीवीडी डिस्क चलाते समय उपयोगकर्ता को कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों का चयन करने की अनुमति नहीं मिल सकती है, चाहे उपशीर्षक बारी या ऑडियो टिप्पणियां, डॉल्बी 2.0 और डॉल्बी 5.1 और डीटीएस के बीच ध्वनि सेटिंग्स को बंद या परिवर्तित करें।

सबसे बड़ी समस्याएं

कुछ डबल लेयर डीवीडी डिस्क छवि को छोटी अवधि के लिए फ्रीज कर सकती हैं, खासकर काम की शुरुआत में, क्योंकि पाठक डेटा को पढ़ने में धीमा है। जब ऐसा होता है, तो प्लेबैक कुछ सेकंड के लिए रुक जाता है, खिलाड़ी को आने और चिकनी प्लेबैक प्रदान करने का समय दे सकता है।

डीवीडी प्लेयर में कनेक्शन और पावर सर्किट के साथ सबसे बड़ी समस्या हो सकती है और इसकी आवश्यकता हो सकती है कि इकाई की मरम्मत या प्रतिस्थापित किया जाए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देशसिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
» » डीवीडी प्लेयर के साथ समस्याएं
© 2022 TonMobis.com