मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता है?


शिक्षा डीवीडी फ्रीवेयर हटाने

मुफ्त स्टार से मुफ्त डीवीडी निष्कर्षण कार्यक्रम डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें (संसाधन देखें)। सॉफ़्टवेयर चलाने के लिए स्टार्ट मेनू और "स्टार" पर क्लिक करें।

डिजिटल कला निर्माता

स्रोत डीवीडी डालें। विंडो के शीर्ष पर ओपन "डीवीडी" बटन पर क्लिक करें, और प्रोग्राम में डिस्क जोड़ने के लिए "क्यू:" ड्राइव पर डबल-क्लिक करें। प्रत्येक शीर्षक या अध्याय के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें जिसे आप डिस्क को डिक्रिप्ट करना चाहते हैं।


एमपीईजी-रूपांतरण उपयोगिता

टैब पर क्लिक करें "स्क्रीन के नीचे स्थित जनरल विकल्प। प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें" मेनू और "NTSC वीसीडी MPEG1" का चयन करें ड्रॉप-डाउन सूची। उस फ़ोल्डर को चुनने के लिए "ब्राउज़ करें पर क्लिक करें जहां आप फ़ाइल को सहेजना चाहते हैं" रिप। "

रिकॉर्डिंग कार्यक्रम चलाएं। एक खाली सीडी डालें और "वीडियो सीडी" पर क्लिक करें। कनवर्ट की गई फ़ाइल को "सीडी डिस्क वीडियो विंडो" पर खींचें और "रिकॉर्ड" पर क्लिक करें।

Digiarty डिकोडिंग से मुक्त करने के लिए सॉफ्टवेयर डाउनलोड और स्थापित करें (संसाधन देखें)। कार्यक्रम शुरू करने के लिए स्टार्ट मेनू और विनक्स फ्री डीवीडी रिपर पर क्लिक करें।




स्रोत डिस्क डालें और "डीवीडी डिस्क" पर क्लिक करें। "आउटपुट मेनू" प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें और सूची से "वीसीडी एनटीएससी" चुनें। स्क्रीन के शीर्ष पर "रोड डीवीडी" पर क्लिक करें। उस फ़ोल्डर का चयन करें जहां आप फ़ाइल को सहेजना चाहते हैं और ठीक क्लिक करें। डिस्क को डिक्रिप्ट करने के लिए "स्टार्ट पर क्लिक करें"।

एक खाली सीडी डालें। डिस्क जलने वाले सॉफ़्टवेयर को चलाएं, और फ़ाइल को वीसीडी डिस्क की सामग्री सूची में खींचें। रिकॉर्ड पर क्लिक करें "।"

वेब एवीएस फ़ाइल रूपांतरण कार्यक्रम डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें (संसाधन देखें)। सॉफ़्टवेयर चलाने के लिए स्टार्ट मेनू और "AVS4YOU" पर क्लिक करें।

डीवीडी डालें "इनपुट" फ़ाइल पर क्लिक करें, और डिस्क में सॉफ़्टवेयर में डिस्क लोड करने के लिए डीवीडी ड्राइव पर डबल-क्लिक करें। विंडो के शीर्ष पर टूलबार में "एमपीईजी के लिए" पर क्लिक करें। "मेनू" प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें और "एमपीईजी 1" ड्रॉप-डाउन सूची का चयन करें अब कनवर्ट करें पर क्लिक करें। "

एक खाली सीडी डालें और सीडी जलने के आवेदन को चलाएं। फ़ाइलें जोड़ें पर क्लिक करें, "और वीडियो फ़ोल्डर में एमपीईजी -1 वीडियो खोजें।" रिकॉर्डिंग प्रोग्राम में जोड़ने के लिए फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें और रिकॉर्ड "।" पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देशसिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
एक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करेंएक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
एक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करेंएक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करें
Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करेंVhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें
एनटीसीसी को दोस्त कैसे रिकॉर्ड करेंएनटीसीसी को दोस्त कैसे रिकॉर्ड करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
डिस्क को 78 सीडी में कैसे परिवर्तित करेंडिस्क को 78 सीडी में कैसे परिवर्तित करें
» » मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता है?
© 2022 TonMobis.com