प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें


शिक्षा एक उपग्रह निगरानी वेबसाइट का प्रयोग करें

Http://n2yo.com ले जाएं। यह एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको DirecTV उपग्रह ढूंढने की अनुमति देगी।

ज़िप कोड से DirecTV उपग्रह खोजने के लिए वेबसाइट का उपयोग करें

"अन्य उपग्रह सुविधाओं" शीर्षक के तहत पृष्ठ के ऊपरी दाएं भाग पर "सभी श्रेणियां" पर क्लिक करें। यह आपको पृथ्वी के चारों ओर कक्षा में विभिन्न प्रकार के उपग्रहों की एक सूची में ले जाएगा।

"टीवी" पर नीचे स्क्रॉल करें और लिंक पर क्लिक करें। यह आपको टेलीविजन संकेतों को प्रेषित करने वाली धरती परिक्रमा करने वाले उपग्रहों की एक सूची में ले जाएगा।

जब तक आप DirecTV उपग्रह नहीं देखते हैं, तब तक नीचे स्क्रॉल करें और लिंक पर क्लिक करें। डायरेक्ट टीवी को "इसके बाद एक नंबर के साथ" कहा जाएगा। यह आपको सैटेलाइट पर एक पृष्ठ पर ले जाएगा जो आपकी तिथि और लॉन्च की उत्पत्ति के देश के रूप में होगा।

पृष्ठ के ऊपरी बाईं ओर "अभी ट्रैक करें" पर क्लिक करें। यह आपको एक मानचित्र पर ले जाएगा जो DirecTV उपग्रह के स्थान पर इंगित करता है।




Http://directv.com/DTVAPP/customer/dishPointer.jsp ले जाएं। यह वह वेबसाइट है जो DirecTV ग्राहकों को उनकी प्लेट को जोड़ने में मदद करती है। "ऊंचाई खोजें / Azimuth खोजें" के अंतर्गत अपना ज़िप कोड दर्ज करें और एंटर दबाएं। "परिणामों को रिकॉर्ड करें, वे आपको बताते हैं कि आपके स्थान के लिए विशिष्ट उपग्रह कहां इंगित करें।

सुई बंद होने तक कंपास के स्तर से बाहर निकलें और बनाए रखें। अपने कंपास पर सुई "एन" के साथ आधा लाइनों के अंधेरे तक कंपास को घुमाएं।

अपने डायरेक्ट टीवी साइट के अनुरूप एजीमुथ रीडिंग कंपास के परिधि पर दरवाजा या संख्या खोजें। यह आपके उपग्रह पकवान को इंगित करने का पता है।

साइट DirevTV ने आपको दी गई साइट के ऊपरी भाग के बराबर कोण से हाथ उठाएं। यह उपग्रह एंटीना को इंगित करने वाला कोण है। एक सामान्य गाइड के रूप में, 90 डिग्री सीधे आप से ऊपर है, 0 डिग्री जमीन के समानांतर है, और 45 डिग्री आधा रास्ते है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिशनेट उपग्रह कैसे खोजेंडिशनेट उपग्रह कैसे खोजें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?
पीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करेंपीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
प्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करेंप्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करेंउपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें
सैटेलाइट टेलीविजन कैसे काम करता हैसैटेलाइट टेलीविजन कैसे काम करता है
» » प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com