एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें


शिक्षा

धीरे-धीरे प्लेट को स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त पैराबॉलिक एंटीना पेड़ को सुरक्षित करने वाले पागल को ढीला करें। सैटेलाइट डिश मैनुअल के एजीमुथ वैल्यू को ढूंढें और रिकॉर्ड करें। अजीमुथ के अनुसार पकवान को इंगित करने के लिए सही दिशा खोजने के लिए एक कंपास का उपयोग करें। सैटेलाइट डिश के ध्रुव पर "1" की स्थिति को चिह्नित करें। "1." के दायीं तरफ 2 3/4-इंच "चिह्न" ड्रा करें "3" 3/4-इंच अंक "1."

पकवान को चालू करें ताकि यह चिह्न संख्या 2 की दिशा में इंगित हो। टीवी की स्थापना के दौरान उपकरण पर स्थापित प्रोग्राम खोलें। "एंटीना ओरिएंटेशन स्क्रीन" पर क्लिक करें। 1/8-इंच उपग्रह डिश या कम संख्या 1 पर ले जाएं। कंप्यूटर प्रोग्राम में टोन के बदलाव के लिए पांच सेकंड प्रतीक्षा करें टीवी को आगे बढ़ाना जारी रखें, पांच सेकंड बाद प्रतीक्षा करें जब तक कंप्यूटर प्रोग्राम सिग्नल के लिए उच्च प्रतिरोध नहीं दिखाता है तब तक प्रत्येक 1 आंदोलन की दिशा में प्रत्येक आंदोलन का।




एक उन्नत एजीमुथ स्थिति की सिग्नल शक्ति के लिए ध्रुव पर अंतिम वोट दें। पेड़ के पागल कस लें। लिफ्ट पर उठाने वाले पागल को ढीला करें। पेंटेंटोमीटर को ऊपर और नीचे समायोजित करें जब तक कि पठन सिग्नल की अधिकतम शक्ति प्राप्त न हो जाए। पेड़ के पागल कस लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एक डीपोल टीवी एंटीना के रूप मेंएक डीपोल टीवी एंटीना के रूप में
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
डिशनेट उपग्रह कैसे खोजेंडिशनेट उपग्रह कैसे खोजें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?मैं अपने कैंपर पर बाइक-बैट कैसे बढ़ा सकता हूं?
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
119 डिग्री पर एक डिश कैसे स्थापित करें119 डिग्री पर एक डिश कैसे स्थापित करें
» » एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
© 2022 TonMobis.com