Seffner के पास होटल, FL

मास्टर्स इन

मास्टर्स इकोनोमी इन इंटरस्टेट 4 के पास, शहर सेफनर के उत्तर-पश्चिम में स्थित है। यह विशाल कमरे के साथ एक लंबे समय तक रहने वाला होटल है। होटल में सूर्य लाउंजर्स और कपड़े धोने के साथ एक छोटा, बाध्य, आउटडोर पूल है। यह पालतू जानवरों को एक छोटे से शुल्क के लिए भी अनुमति देता है। कमरा साइट पर उपलब्ध नहीं है। स्थानीय रेस्तरां में विंडहम फैमिली रेस्तरां, इतालवी वैगन और क्रैजी क्यूबा कैफे शामिल हैं। मेहमान कुछ करने की तलाश में हैं यूरेका स्प्रिंग्स पार्क, टेरेस हिल गोल्फ क्लब और सेमिनोल इंडियन कैसीनो को पकड़ सकते हैं।

हैम्पटन इन

हैम्पटन इन इंटरस्टेट 4 से दूर, उत्तरी सेफनर में स्थित है। यह एक साफ, आधुनिक होटल है, जिसमें आउटडोर यात्रा पूल और जिम है। होटल भी पालतू जानवरों को स्वीकार करने वाला कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है। होटल में नाश्ता मुफ्त है, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए, मेहमान कहीं और भोजन कर सकते हैं। स्थानीय रेस्तरां में गैलोस फैमिली रेस्तरां, लाउंज, और भूख हैरी आर्ट बीबीक्यू शामिल हैं। फ्लोरिडा एक्वेरियम, हिल्सबोरो नदी राज्य पार्क और बुश गार्डन जैसे आकर्षण।


कंट्री इन


कंट्री इन इंटरस्टेट 4 और 75 के पास, सेफनर के उत्तर में स्थित है। यह एक बजट होटल है जो यात्रा के लिए देश से सुसज्जित आराम कमरे प्रदान करता है। यह एक दोस्ताना पालतू जानवर है, जो 25 पाउंड से कम पालतू जानवरों की अनुमति देता है। एक छोटे से शुल्क के लिए। इसमें मेहमानों के लिए अपना पूल और आउटडोर जिम है। दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए दैनिक महाद्वीपीय नाश्ता परोसा जाता है, स्थानीय रेस्तरां में बीफ ओ`ब्राडी फ़्लॉइड और बॉब इवांस रेस्तरां शामिल हैं। आसपास के आकर्षणों में रेमंड जेम्स स्टेडियम, फोर्ड एम्फीथिएटर, और विज्ञान और उद्योग संग्रहालय शामिल हैं।

हिल्टन गार्डन इन

हिल्टन गार्डन इन इंटरस्टेट 75 के पास सेफनर के पश्चिम में स्थित है। यह एक पूर्ण व्यापार केंद्र, गर्म टब, एक जिम और एक आउटडोर पूल के साथ एक महान गुणवत्ता वाला मोटर होटल है। होटल का रेस्तरां तीन ग्रिड भोजन परोसता है और हर दिन साइट पर किराने की चीज़ें बेची जाती हैं। खानपान प्रस्ताव डैनी डायनर, माराकेच रेस्तरां और चीन के हांगकांग के कार्यालय के बाहर है। स्थानीय रूप से करने के लिए चीजें ब्रैंडन मॉल, लोरी पार्क चिड़ियाघर और बॉब थॉमस इक्वेस्ट्रियन सेंटर शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटलकिले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
© 2022 TonMobis.com