डेल्फोस में होटल, ओहियो

Microtel Inn और सूट डेल्फोस

माइक्रोटेल इन और डेल्फोस सूट से निःशुल्क महाद्वीपीय नाश्ते और हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग करें। यह 100% धूम्रपान मुक्त बस बंद राजमार्ग पश्चिम लिंकन है, और आसपास के आकर्षण Limaland मोटर स्पोर्ट्स पार्क, Orval केंट खाद्य एवं Niswonger प्रदर्शन कला केंद्र शामिल हैं। पास के रेस्तरां की एक किस्म भी उपलब्ध कैरिज इन, पूर्णता के लिए पकाया जाता है, और शूरवीरों Landeck सराय, फास्ट फूड रेस्तरां Arbys साथ, मैकडॉनल्ड्स और टैको बेल शामिल हैं। माइक्रो इन 11 कार्यकारी सूट में से एक में एक सोफे बिस्तर के लिए एक स्वयं सेवा व्यापार केन्द्र 24 घंटे खुला, 32 "हर कमरे में टीवी दीवार, और विकल्प उपलब्ध हैं। पालतू जानवर के तहत 40 पाउंड के लिए स्वागत कर रहे हैं $ 20 का शुल्क

Microtel Inn और सूट डेल्फोस

480 मोक्सी लेन

डेल्फोस, ओएच 45833

567-765-1500

microtelinn.com

हॉलिडे इन एक्सप्रेस होटल एंड सूट - वान वर्ट

डेल्फोस के 13 किलोमीटर पश्चिम में स्थित, हॉलिडे इन एक्सप्रेस होटल सूट वान वर्ट व्यापार यात्रियों के लिए एक अच्छी तरह से सुसज्जित होटल है। एक व्यापार केंद्र, प्रीमियम, जिम और इनडोर पूल के साथ प्रत्येक कमरे में नि: शुल्क केबल इंटरनेट या वाई-फाई। सभी कमरों में 32 "फ्लैट स्क्रीन टीवी और राजा आकार बेड से लैस हैं। Van Wert और ऐतिहासिक अदालत काउंटी, 1876 में बनाया गया है, और शहर के आसपास के खेतों का अन्वेषण करें। आस-पास के Niswonger प्रदर्शन कला केंद्र भी एक बड़ा है कला और संस्कृति का आनंद लेने के लिए जगह, और 2007 में बनाया गया था। आसपास के रेस्तरां एमआई रांचीटो, सोनिक, बलिएट कॉफी शॉप, और मुख्य सड़क आइसक्रीम पार्लर।

हॉलिडे इन एक्सप्रेस होटल एंड सूट - वान वर्ट

860 एन वाशिंगटन सेंट




वैन वर्ट, ओएच 458 9 1

419-238-2600

holidayinnexpress.com

फेयरफील्ड इन - लीमा

नॉर्थवेस्टर्न ओहियो और 12 किमी Delphos के दक्षिण पूर्व विश्वविद्यालय के पास, लीमा फेयरफील्ड इन तरह के प्रोक्टर गैंबल u0026, संयुक्त प्रणाली विनिर्माण केंद्र और फोर्ड, एलन काउंटी Fairgrounds, काउंटी संग्रहालय के पास के रूप में बड़े निगमों से कुछ ही मिनटों है एलन और लीमा शॉपिंग सेंटर के। पास के रेस्तरां बॉब इवांस, मैक्सिकन बैंडिट्स पैकार्ड ग्रिल और कैफे मिलानो। मेहमान तीन अलग-अलग कमरे और परिवेशों के बीच चयन कर सकते हैं खेल कोर्ट में होटल, इनडोर पूल और पूर्ण समाधानों का मुफ्त उपयोग 24/7, स्थानीय जिम 0.9 मील की दूरी पर है। यह होटल 100% धूम्रपान रहित है और वायरलेस इंटरनेट का उपयोग भी उपलब्ध है।

फेयरफील्ड इन - लीमा

2179 एलिडा राजमार्ग

लीमा, ओएच 45801

419-224-8496

marriott.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटलकिले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » डेल्फोस में होटल, ओहियो
© 2022 TonMobis.com