बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें

बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें

बिल्लियों उनके महान होने के कारण असाधारण असाधारण जानवर हैं indepéncia की भावना उन्हें स्वतंत्रता में घर से दूर अपना अधिकांश समय व्यतीत करने की आवश्यकता महसूस होती है। मालिक के लिए आयन बीमा, दरवाजों और खिड़कियों हर समय खोलने छोड़ने के लिए तो अपनी बिल्ली आते हैं और जैसा कि आप é या मैं स्थानांतरित करने के लिए खा लिया के रूप में PRATICO उन्हें खोलने के लिए जब आप घर वापस प्राप्त करने की आवश्यकता जा सकते हैं। इसका विकल्प है बिल्लियों के लिए एक हैच स्थापित करें और इस लेख में हम सिखाते हैं कि कैसे!

के साथ शुरू करो खरीद एक झुकाव हैच। बिल्लियों के लिए एक की तलाश करें क्योंकि सामान्य रूप से कॉनन के लिए और आपको छवि के इतने टन की जरूरत है।

  • Meia भागने के अंदर, केंद्र में, एक पेंसिल या पेंसिल और पानी रिया के साथ दरवाजे पर माप को चिह्नित करें और चिह्नित करें। Faía- चॉन से लगभग 10 सेमी, आपकी बिल्ली के लिए आराम की ऊंचाई बिना किसी समस्या के पार करने के लिए।

  • यह संभव है कि आपके हैच के साथ एक है आदर्श जो इसके सटीक माप को इंगित करेगा, वह बिंदु जहां दरवाजा छेद किया जाना चाहिए और कुछ लोहा। यदि ऐसा है, तो अपने आप को मार्गदर्शन करने के लिए इसका उपयोग करें और जानें कि किस प्रकार का ड्रिल उपयोग करना है।

  • अगले चरण में हम प्रभावी रूप से हैच को आकार देने के लिए खा लिया। ड्रिल में से एक ले लो और बिट पर इन्सोन पर संकेत दिया, ड्रिल चार बिंदु जो ऊपर के दरवाजे पर डिजाइन किए गए माप के कोनों से होंगे।

  • यदि Aunón लाइनों के साथ अंक में शामिल हो गए, अब faía। फिर, दरवाजा बंद कर दिया और टिको-टिको प्रकार के एक आंख की मदद से, सेर्रे ये लाइनें उस दरवाजे से डीनेल टुकड़ा निकालें जिसे आपने अभी काट दिया है और आप इसे छोड़ सकते हैं, और यह इस प्रक्रिया में उपयोगी होगा।




  • अब हैच में ले लो और fitting- दरवाजे के खुलने में आप बस कटौती करते हैं। आपको आवश्यक अंक चिह्नित करें ड्रिल फिक्सिंग और पलायन हैच को हटाने के लिए।

  • ड्रिल में फिर से लें और शिकंजा की तुलना में छोटे व्यास की एक ड्रिल लें, ड्रिल ऊपर बताए गए अंक। शिकंजा के साथ अब हैच और फास्टन को बदलें।

  • सुनिश्चित करें कि निकास हैच सुरक्षित है और, यदि हां, और क्योंकि आपका इंस्टॉलेशन कार्य समाप्त हो गया है! अब यह समय है कि आपकी बिल्ली को इसका इस्तेमाल किया जाए। ऐसा करने के लिए, उन्हें दरवाजे के दूसरी तरफ भोजन डालकर हैच को पार करने के लिए प्रोत्साहित करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • पेंसिल या कलम
    • नियम
    • ड्रिल
    • ड्रिल बिट्स
    • टिको-टिको देखा
    युक्तियाँ
    ड्रिल का उपयोग करते समय सावधान रहें और देखा।
  • यदि आप नाबालिग हैं, तो एक वयस्क से हैच और झुकाव स्थापित करने में सहायता के लिए पूछें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.comबिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.com
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    बिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करेंबिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करें
    घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
    क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
    कोराट बिल्ली कैसा हैकोराट बिल्ली कैसा है
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
    एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें
    © 2022 TonMobis.com