उत्तरजीविता नलिका टेप के लिए उपयोग करता है

जल प्रूफिंग

यदि आप तत्वों से बाहर हैं, तो कुछ भी आपको अधिक असुविधाजनक नमी बनाता है। बारिश और नमी का एक्सपोजर जल्दी से असहज, ठंडा और यहां तक ​​कि बीमार है। यदि आपको एक छत के तम्बू की चक्की मिलती है, तो सोने के थैले में फर्श में एक आंसू या चीर, इसे नली टेप के साथ मरम्मत करें। चिपकने वाला टेप के कई टुकड़ों से बना एक क्रॉस हैच पैच लीक को रोकने में मदद करता है और मरम्मत के प्रतिरोध को बढ़ाता है।

प्राथमिक चिकित्सा

यदि आप घायल हो गए हैं, सभ्यता के बाहर, और आपके साथ प्राथमिक चिकित्सा की पर्याप्त आपूर्ति नहीं है, तो नली टेप अंधेरे के रूप में कार्य कर सकता है। यदि आपके पास एक विघटित संयुक्त है, तो लपेटने और लक्ष्य बनाने के लिए चिपकने वाला टेप का उपयोग करें। जब आप सहायता चाहते हैं तो यह आपको संचालन में रहने की अनुमति देता है। यदि आप स्वयं को काटते हैं, घाव बांधने में मदद के लिए एक पट्टी मॉडल करने के लिए मास्किंग टेप का उपयोग करें। टेप आपको शोर के टुकड़े से बने पट्टी, घाव में कुछ ले जाने में मदद कर सकता है। अत्यधिक तात्कालिकता में, टेप इन्सुलेट करने से पूरे पट्टी भी बन सकती है।


निर्माण उपकरण


जब आप वास्तविक अस्तित्व की स्थिति में होते हैं, तो आपके पास अक्सर कुछ भी उपकरण बनाने के लिए आवश्यक टूल नहीं होते हैं। चिपकने वाला टेप उन उपकरणों में से कई को प्रतिस्थापित करता है जिनका उपयोग आमतौर पर कार्य को पूरा करने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, चिपकने वाला टेप एक आश्रय के टुकड़ों को एक साथ जोड़ता है जो अन्यथा अलग हो सकता है। शिकार या मछली पकड़ने के लिए, एक तेज पत्थर या एक मजबूत लकड़ी की छड़ी के लिए एक धातु बिंदु जो एक भाला बनाने के लिए चिपकने वाला टेप के साथ संयोजन।

सीलेंट

एक वाहन में, लीकी या लाइन पाइप में सुधार करें और पाइप को ठीक करें जहां संबंध टेप के साथ टूट जाते हैं। यदि आप अपने घर में एक प्राकृतिक आपदा में हैं, तो अधिक स्थायी मरम्मत के लिए खिड़कियों को सील करने के लिए मास्किंग टेप या प्लास्टिक का उपयोग करें। प्राकृतिक आपदा के बाद रिसाव को रोकने के लिए प्लंबर और गैस लाइनों ने अस्थायी रूप से टेप के साथ मरम्मत की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में सांप और सांप काटनेकुत्तों में सांप और सांप काटने
हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
अगर सांप मेरे कुत्ते को काटता है तो क्या करना है?अगर सांप मेरे कुत्ते को काटता है तो क्या करना है?
पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
आईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएंआईपॉड के लिए यूएसबी केबल कैसे बनाएं
स्पीकर में एक आंसू की मरम्मत कैसे करेंस्पीकर में एक आंसू की मरम्मत कैसे करें
जेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करेंजेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करें
टीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैंटीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैं
घर का बना कैम्पिंग उपकरणघर का बना कैम्पिंग उपकरण
सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँसैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ
» » उत्तरजीविता नलिका टेप के लिए उपयोग करता है
© 2022 TonMobis.com