टीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैं


शिक्षा

अपने क्षेत्र में टेलीविजन के नियंत्रण के लिए सबसे कम सेवा दर पाएं। क्या गलत है यह जानने के लिए टीवी देखने के लिए अधिकांश जगह $ 50 से $ 80 के बीच चार्ज होती हैं। सर्वोत्तम संभव मूल्य प्राप्त करने के लिए कम से कम तीन स्थानीय टीवी मरम्मत दुकानों पर कॉल करें।

सुनिश्चित करें कि तकनीशियन टीवी को ध्यान से देखता है और उन्हें तुरंत टीवी पर गलत सब कुछ सूचीबद्ध करता है। कुछ मरम्मत करने वाले जादूगरों को "अपनी शक्ति में एक बार टीवी गेम के साथ अन्य समस्याएं पा सकते हैं।" मरम्मत की दुकान में लिखें कि आपके उपकरण में क्या गलत है और आपके सेट को ठीक करने के लिए क्या करने की आवश्यकता है।

मरम्मत लागत का एक सटीक उद्धरण प्राप्त करें, साथ ही गारंटी भी है कि कीमत बढ़ाई नहीं जाएगी। एक बार यह नियुक्ति हो जाने के बाद और आप जानते हैं कि सिस्टम के साथ क्या गलत है, तो कुछ टीवी मरम्मत दुकानों के बारे में कॉल करें ताकि आप यह देख सकें कि क्या आप बेहतर कीमत प्राप्त कर सकते हैं या नहीं। अब से आप जानते हैं कि गेम में क्या गलत है, यहां से कोई कीमत नहीं बढ़नी चाहिए। यदि तकनीशियन इसकी गारंटी नहीं दे सकता है, तो एक और स्टोर पर जायेगा।




पता लगाएं कि टीवी की कितनी मरम्मत होनी चाहिए और मरम्मत के स्थान को उस शेड्यूल तक टिकने के लिए प्राप्त करें। गारंटी दें कि मरम्मत सेवाओं पर छूट प्राप्त होगी, अगर उपकरण वापस नहीं किया जाता है तो कहा जाता है। बात करने और अपने व्यवसाय को कहीं और लेने की धमकी देने के लिए थोड़ी देर के साथ, मरम्मत की जगह उस गारंटी देने के लिए तैयार होनी चाहिए।

नए भागों और मरम्मत दोनों के लिए एक वारंटी प्राप्त करें। कुछ मरम्मत साइटें दोषपूर्ण हिस्सों का उपयोग करके या आजकल टेलीविजन पर कम से कम "मरम्मत पर काम" टेलीविजन करके चोरी करने का प्रयास करेंगी। इस तरह, टेलीविजन फिर से 3 से 6 महीने के भीतर टूट गया, जिससे इसे और मरम्मत के लिए वापस कर दिया गया। यदि आपको मरम्मत और भागों पर कम से कम 9 0 दिनों की वारंटी नहीं मिलती है, तो अपना व्यवसाय कहीं और ले जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँसैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ
पैनासोनिक प्रक्षेपण टीवी मरम्मत युक्तियाँपैनासोनिक प्रक्षेपण टीवी मरम्मत युक्तियाँ
धोया गया चित्र के लिए टीवी मरम्मत युक्तियाँधोया गया चित्र के लिए टीवी मरम्मत युक्तियाँ
सैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश होसैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश हो
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
एक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता हैएक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता है
एलसीडी टीवी मरम्मत faqएलसीडी टीवी मरम्मत faq
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
» » टीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैं
© 2022 TonMobis.com