एक मरम्मत ज़ून कैसे प्राप्त करें


शिक्षा

यदि आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त काम कर रहे हैं, तो अपनी ज़्यून सामग्री का बैकअप लें। ज़्यून 4.0 + सॉफ़्टवेयर प्रारंभ करें, जिसका उपयोग ज़्यून डिवाइस पर सभी सामग्री को प्रबंधित करने के लिए किया जाता है। सिंक्रनाइज़ेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए यूएसबी केबल (आपूर्ति) का उपयोग कर ज़्यून हार्डवेयर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। सभी वीडियो, संगीत फ़ाइलें और अन्य मीडिया कंप्यूटर पर कॉपी किए जाएंगे।

ज़्यून को पुनर्स्थापित करें। पुनर्स्थापित कभी-कभी सॉफ़्टवेयर-आधारित टूल समस्याओं को हल कर सकता है जो आपके सामने आने वाली हार्डवेयर समस्याओं का कारण बन सकता है। स्क्रीन को "सेकंड" और "बैक" ज़्यून बटन को पांच सेकंड तक दबाएं जब तक कि स्क्रीन ज़ून की छाया न हो जाए। ज़्यून चिह्न डिवाइस के रीसेट के रूप में दिखाई देगा।

आधिकारिक माइक्रोसॉफ्ट ज़्यून वेबसाइट के माध्यम से ज़्यून रखरखाव आदेश और मरम्मत सेवा, यदि भर्ती की मदद नहीं की गई है। पहली बार जब आप अपना ज़्यून सेट अप करते हैं तो आपके खाता प्रमाण-पत्रों के साथ लॉग इन करें। यदि आपके पास खाता नहीं है, तो इसे अभी बनाएं।




ज़्यून रखरखाव फॉर्म भरें। ज़्यून और वारंटी स्थिति की खरीद तिथि सत्यापित करने के लिए अपना ज़्यून सीरियल नंबर और अन्य खाता जानकारी दर्ज करें। मरम्मत के लिए डिवाइस को शिप करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट आपको एक बॉक्स और एक प्रीपेड शिपिंग लेबल मेल करेगा।

ज़ून की मरम्मत के लिए प्रतीक्षा करें। माइक्रोसॉफ्ट के लिए आपके ज़्यून को प्राप्त करने, संसाधित करने और मरम्मत करने में आमतौर पर 15 व्यावसायिक दिन लगते हैं। इस समय के दौरान, आप मरम्मत और सेवा वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं, और मरम्मत अनुरोध की स्थिति की जांच कर सकते हैं। यदि डिवाइस की मरम्मत नहीं की जा सकती है, तो माइक्रोसॉफ्ट इसे एक नए या नवीनीकृत ज़्यून के साथ बदल देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करेंएक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक आईटouch अनब्रिक कैसे करेंएक आईटouch अनब्रिक कैसे करें
ज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करेंज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करें
ज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजेंज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजें
एक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचनाएक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचना
ज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारणज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारण
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
» » एक मरम्मत ज़ून कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com