पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन

पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन

दुर्घटनाओं वे दिन का आदेश हैं और कोई भी दुर्घटनाग्रस्त होने से मुक्त नहीं है जो उड़ने या अन्य चोटों के कारण चरम सीमाओं के सही कामकाज को प्रभावित करता है जो लोगों और जानवरों को प्रभावित कर सकता है।

कई प्राथमिक चिकित्सा किसी व्यक्ति या जानवर के जीवन को बचा सकती है जिसके लिए उन्हें आवश्यकता होती है , इसके लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के उद्यमियों के एक समूह ने एक आधुनिक आवेदन बनाया जो आपके बालों वाले दोस्त को दुर्घटनाग्रस्त होने में आपकी मदद करेगा।

यह पेट फर्स्ट एड एक ऐसा एप्लिकेशन है जो बाहर आने वाले अधिकांश आधुनिक लोगों के विपरीत है, केवल अंग्रेजी में है, इसलिए यदि आप इस भाषा को अच्छी तरह से मास्टर करते हैं तो आप दुर्घटनाओं के मामले में अपने पालतू जानवर की मदद कर सकते हैं।

इस एप्लिकेशन में दिखाई देने वाली सामग्रियों की समीक्षा अमेरिकी रेड क्रॉस ने की थी, ताकि जानवर दुर्घटना से पहले कार्य करने के लिए कदम उठाए जा सकें और मरीजों को मदद मिलेगी प्राथमिक चिकित्सा आपकी वसूली के दौरान कोई जटिलता नहीं है।




यहां वे आपको अलग-अलग वीडियो, सूचनात्मक ग्रंथों के साथ गाइड और सलाह देने के लिए सलाह देंगे जब आवेदन में दिखाई देने वाली 25 की स्थिति प्रस्तुत की जाती है जो आपको एक फुफ्फुसीय पुनर्वसन करने या प्रसिद्ध सीपीआर तकनीक का अभ्यास करने के लिए भी आवश्यक है, भले ही आप प्रत्येक में कार्य कैसे करें।

प्रत्येक प्रकार के दुर्घटना के लिए पालन करने के निर्देशों को विस्तार से समझाया गया है, ताकि कोई भी उस जानवर की मदद कर सके जिसकी आवश्यकता है और कुत्तों और बिल्लियों के बीच अंतर करने के लिए अलग किया गया हो।

यह एप्लिकेशन एंड्रॉइड और आईओएस के लिए उपलब्ध है, केवल तीन डॉलर का भुगतान करने के लिए आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट पर कुत्ते और बिल्ली आपातकाल से पहले कार्य करने के लिए एक संपूर्ण मार्गदर्शिका प्राप्त कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैंजापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैं
हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
बिल्लियों में घाव - प्राथमिक चिकित्साबिल्लियों में घाव - प्राथमिक चिकित्सा
पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचेंपालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
» » पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
© 2022 TonMobis.com