एक चीनी नौकरी सेक्स पूर्वानुमान कैसे काम करता है?

चीनी लिंग चार्ट भविष्यवाणी क्या से आ रही थी?

चीनी लिंग भविष्यवाणी तालिका की कथा बताती है कि पत्र बीजिंग के पास एक शाही मकबरे में दफनाया गया था, और ग्राफ 700 साल से अधिक पुराना माना जाता है। कुछ कहते हैं कि मूल चीनी भविष्यवाणियां शैली बीजिंग में स्थित विज्ञान संस्थान में स्थित है। अन्य कहते हैं कि यह पत्र बीजिंग के पास एक मकबरे में पाया गया था और ग्राफिक वर्तमान में बीजिंग में विज्ञान संग्रहालय में रहता है। कई वेबसाइटें दावा करती हैं कि चार्ट सही ढंग से उपयोग किए जाने पर 90 प्रतिशत सटीकता के साथ गर्भवती महिला के भ्रूण के लिंग की सटीक भविष्यवाणी कर सकता है।

उम्र और चीनी चंद्र महीने निर्धारित करें

तालिका का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले गर्भवती महिला की उम्र जाननी चाहिए। हालांकि, यह उम्र चीनी चंद्र कैलेंडर के अनुसार होनी चाहिए। गर्भवती महिला के चीनी चंद्र कैलेंडर में उम्र निर्धारित करने के लिए, आप एक ऑनलाइन वेब उपकरण (संसाधन देखें) का उपयोग कर सकते हैं। चीनी जन्मदिन की उम्र की गणना करने का एक अन्य तरीका इन निर्देशों का पालन करना है: यदि आप 1 जनवरी और 20 फरवरी (इन तिथियों सहित) के बीच पैदा हुए थे, तो अपनी वास्तविक, वास्तविक आयु का उपयोग करें। यदि आपका जन्मदिन 21 फरवरी और 31 दिसंबर (फिर से, इन दिनों सहित) के बीच है, तो अपनी वर्तमान आयु (अंग्रेजी / ग्रेगोरियन कैलेंडर) में एक वर्ष जोड़ें।




इसके बाद, आपको अवधारणा का महीना निर्धारित करना होगा। फिर, यह चीनी चंद्र कैलेंडर का दूसरा महीना होना चाहिए, न कि ग्रेगोरियन कैलेंडर माह। यह दृढ़ संकल्प केवल गर्भधारण के वर्ष के लिए विशिष्ट बनाया जा सकता है, और कई ऑनलाइन उपकरण जो आपके लिए गणना कर सकते हैं (संसाधन देखें)।

लिंग की भविष्यवाणी करने के लिए कैलेंडर का प्रयोग करें

एक बार जब आप माता-पिता की चीनी चंद्र युग और गर्भधारण के चंद्र महीने को निर्धारित कर लेते हैं, तो आप बच्चे के लिंग की भविष्यवाणी करने के लिए कैलेंडर का उपयोग कर सकते हैं। बाईं ओर से प्रवेश करने के लिए अवधारणा के महीनों के साथ, मां की उम्र तालिका के शीर्ष पर सूचीबद्ध होती है। आपको बस गर्भधारण का महीना मिलना है, और तब तक दूसरी तरफ जाना चाहिए जब तक वह मां की उम्र में बंद न हो जाए। बॉक्स गुलाबी या नीले रंग की छाया होगी। रोजा का मतलब है कि बच्चा एक लड़की है, नीला, ज़ाहिर है, इसका मतलब है कि बच्चा बच्चा रहा है या होगा। चूंकि आप बच्चे के जन्म से पहले या उसके बाद किसी भी समय टेबल का उपयोग कर सकते हैं, तो आप देख सकते हैं कि चार्ट सही ढंग से पैदा होने वाले बच्चों के प्रकार की भविष्यवाणी कर सकता है या नहीं। ध्यान रखें कि ज्यादातर वेबसाइटें दावा करती हैं कि ग्राफिक का मनोरंजन केवल मनोरंजन के लिए किया जाना चाहिए। ऑनलाइन सर्वेक्षणों में, ग्राफ की शुद्धता अपेक्षित 50 प्रतिशत तक पहुंच जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
चीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता हैचीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है
कुत्तों के लिए चीनी नामकुत्तों के लिए चीनी नाम
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
चीनी crestedचीनी crested
चीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseusचीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseus
दंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखोदंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखो
हम मानते हैं कि हमारे कुत्ते में एलर्जी हैहम मानते हैं कि हमारे कुत्ते में एलर्जी है
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
» » एक चीनी नौकरी सेक्स पूर्वानुमान कैसे काम करता है?
© 2022 TonMobis.com