चीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है

चीनी नव वर्ष कुत्ता

चीनी नव वर्ष ओ वसंत महोत्सव है चीनी कैलेंडर का सबसे महत्वपूर्ण उत्सव . हमारे सैन सिल्वेस्टर के विपरीत, चीनी नव वर्ष हमारे कैलेंडर की विभिन्न तिथियों पर पड़ता है क्योंकि यह चंद्रमा के चक्रों की ताल का पालन करता है। 1 जनवरी वर्ष की शुरुआत चिह्नित करने के लिए सिर्फ सर्दियों संक्रांति के बाद आता है, चीनी नव वर्ष primevera, मौसम, जिसमें फसलों फल-फूल रहा कर रहे हैं के आसन्न आगमन का जश्न मनाने के लिए आता है, मौसम और अधिक हो जाता है क्लेमेंट और जीवन चक्र फिर से शुरू होता है। चीनी कैलेंडर में हर साल एक जानवर और कल द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है, 16 फरवरी, 2018 जमीन कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है। हालांकि हम विशेषज्ञों improvisarnos चीनी कुंडली इरादा नहीं है आज Gublog हम कुत्ते के इस वर्ष के लिए तैयारी की एक संक्षिप्त सिंहावलोकन दे देंगे और कहा कि कुत्तों चिन्हों के तहत हमें इन आने वाले महीनों इंतजार कर रहा है।

पिछले 15 दिनों में चीनी नव वर्ष के उत्सव और इसके अंतिम स्पर्श के साथ निकट: लालटेन का उत्सव। समय बीतने के साथ, चीनी नव वर्ष उत्सव पूरी दुनिया में बढ़ाए गए हैं, चीनी नागरिकों के हाथ जो अन्य देशों में रहने के लिए गए हैं। जैसे शहरों में मैड्रिड या बार्सिलोना घटनाक्रम कई दिनों में आयोजित किए जाते हैं, जिनका आनंद उन समृद्ध संस्कृति की खोज में रुचि रखने वालों द्वारा किया जा सकता है।

चीनी नव वर्ष: सामाजिक नेटवर्क में कुत्ते का वर्ष

कुत्ते के वर्ष के जश्न का सामना करना, सामाजिक नेटवर्क कुत्ते चित्रों से भरे हुए हैं। चूंकि "कुत्तों + सोशल नेटवर्क्स" का मिश्रण गुडोग में सबसे भावुक में से एक है, हमने पाया है कि हमने सबसे अच्छा चयन किया है:

हर अच्छा पारंपरिक उत्सव के माध्यम से चला जाता है गैस्ट्रोनोमिक विशिष्टताओं।

चीनी नव वर्ष कुत्ता

नया साल बनने का सही समय है पारिवारिक चित्र

चीनी नव वर्ष कुत्ता

ब्रिटिश वैलेस और ग्रोमिट वे उस महान पार्टी को याद नहीं करना चाहते थे जो कुत्ते के वर्ष के प्रवेश द्वार का प्रतिनिधित्व करता है।

चीनी नव वर्ष कुत्ता

हमने आपको कुछ समय पहले गुब्बोग में इसके बारे में बताया था, कुत्तों और बच्चे आदर्श जोड़े बनाते हैं।

चीनी नव वर्ष कुत्ता




शुभकामनाएं के साथ वर्ष शुरू करने के लिए, चीनी नव वर्ष का दिन आमतौर पर होता है ब्रांड नए कपड़े, समृद्ध व्यंजनों को साझा करें और लाल वस्तुओं को पहनें। ये दो पिल्ले अपने साल शुरू करने के लिए तैयार हैं।

नया साल कुत्ता

नया साल कुत्ता

मनुष्यों में, उन्हें आमतौर पर उपहार के रूप में दिया जाता है लाल लिफाफे में छोटे विवरण। इस साल वे हमारे प्यारे लोगों के साथ खेलने के लिए जाते हैं।

चीनी नव वर्ष कुत्ता

नया साल कुत्ता

नया साल कुत्ता

चीनी कुंडली है 12 संकेत, प्रत्येक जानवर द्वारा अवतारित . ये संकेत हैं: चूहा, बैल, बाघ, खरगोश, अजगर, सांप, बकरी, बंदर, मुर्गा, कुत्ता और सुअर। प्रत्येक जानवर एक काल्पनिक और मूल्य से जुड़ा होता है जो उस वर्ष से जुड़े होते हैं जो इसका प्रतिनिधित्व करेगा। वे कहते हैं कि हमारे जन्म के वर्ष के पशु हमारे चरित्र और जीवन में हमारी किस्मत को प्रभावित करेंगे। चीनी ज्योतिष के अनुसार, कुत्ते के वर्ष के मूल निवासी "ईमानदार और वफादार, प्रेमपूर्ण और समझदार" हैं। इन लोगों को वर्ष 1934, 1946, 1958, 1970, 1982, 1994, 2006 और 2018 आप अपने जीवन में कुत्ते आप भाग्यशाली हैं के हस्ताक्षर के मूल निवासी हैं, तो में पैदा हुए थे! वे कहते हैं कि वे वफादार और ईमानदार लोग हैं, जो जो कुछ भी अपने प्रियजनों को मदद करने के लिए अपनी सत्ता में है क्या करेंगे रहे हैं। चरित्र के कुछ लक्षण जो हम अपने सभी कुत्ते दोस्तों में पाते हैं।

कुत्ते के वर्ष के लिए क्लासिक बधाई के बीच, एक कहने के लिए आता है "कुत्ता आता है और अच्छा भाग्य आता है"। जैसा कि हमें वर्ष 2030 तक कुत्ते का एक वर्ष मनाने के लिए इंतजार करना होगा, हम बेहतर समय बर्बाद नहीं करते हैं और कुत्ते के प्रेमियों के लिए इस विशेष वर्ष का आनंद लेते हैं!

मुख्य फोटो: @Rollymaiquez से Instagram

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
कुत्तों के लिए चीनी नामकुत्तों के लिए चीनी नाम
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
चीनी crestedचीनी crested
चीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseusचीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseus
दंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखोदंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखो
हम मानते हैं कि हमारे कुत्ते में एलर्जी हैहम मानते हैं कि हमारे कुत्ते में एलर्जी है
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
मधुमक्खी की पूरक आहारमधुमक्खी की पूरक आहार
» » चीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है
© 2022 TonMobis.com